डिजाइन पत्रिका
डिजाइन पत्रिका
विला

Tranquil Dwelling

विला डिजाइन प्राच्य कलात्मक गर्भाधान को व्यक्त करने के लिए ऐक्स के रूप में औपचारिक संतुलन की डिजाइन तकनीकों का उपयोग करता है। यह बांस, आर्किड, प्लम ब्लॉसम और लैंडस्केप के तत्वों को अपनाता है। सरल स्क्रीन कंक्रीट के रूप में कटौती के माध्यम से बांस के आकार के विस्तार से बनती है और यह जहां रुकना चाहिए वहां रुक जाती है। लिविंग रूम और डाइनिंग रूम अप-डाउन की जगह की सीमा को परिभाषित करते हैं और प्राच्य संभावना स्थानिक को ग्रहण करते हैं जो विरल और पैचवर्क है। बस रहने और हल्के से यात्रा करने के विषय के आसपास, चलती रेखाएं स्पष्ट हैं, यह लोगों के निवास वातावरण के लिए एक नई कोशिश है।

ब्यूटी सैलून ब्रांडिंग

Silk Royalty

ब्यूटी सैलून ब्रांडिंग ब्रांडिंग प्रक्रिया का उद्देश्य ब्रांड को मेकअप और त्वचा की देखभाल में वैश्विक रुझानों को देखने और महसूस करने के लिए उच्च अंत श्रेणी में जगह देना है। अपने आंतरिक और बाहरी में सुरुचिपूर्ण, ग्राहकों को नए सिरे से छोड़ने के लिए आत्म देखभाल से पीछे हटने के लिए एक शानदार पलायन की पेशकश करता है। उपभोक्ताओं को अनुभव को सफलतापूर्वक संचारित करना डिजाइन प्रक्रिया में अंतःस्थापित था। इसलिए, अधिक आत्मविश्वास और आराम जोड़ने के लिए महीन विवरणों पर ध्यान देने के साथ स्त्रीत्व, दृश्य तत्वों, भव्य रंगों और बनावटों को व्यक्त करते हुए, अलहरिर सैलून विकसित किया गया है।

स्मार्ट किचन मिल

FinaMill

स्मार्ट किचन मिल FinaMill एक शक्तिशाली रसोई मिल है जिसमें विनिमेय और रिफिल करने योग्य मसाले की फली होती है। FinaMill ताज़ी जमीन के मसालों के साहसिक स्वाद के साथ खाना पकाने को आसान बनाने का एक आसान तरीका है। बस सूखे मसालों या जड़ी बूटियों के साथ पुन: प्रयोज्य फली को भरें, जगह में एक फली को स्नैप करें, और एक बटन की धक्का के साथ आपको आवश्यक मसाले की सही मात्रा में पीस लें। बस कुछ ही क्लिक के साथ मसाला फली बाहर स्वैप करें और खाना पकाना जारी रखें। यह आपके सभी मसालों के लिए एक चक्की है।

अपार्टमेंट

Nishisando Terrace

अपार्टमेंट यह कंबोडियम 4 कम आयतन वाले तीन मंजिला घरों से बना है और मिडटाउन के पास साइट पर खड़ा है। भवन के बाहर स्थित देवदार की जाली गोपनीयता की रक्षा करती है और प्रत्यक्ष सूर्य के प्रकाश के कारण शरीर के निर्माण में गिरावट से बचती है। यहां तक कि सरल वर्ग योजना के साथ, सर्पिल 3 डी-निर्माण विभिन्न स्तर के निजी उद्यान, प्रत्येक कमरे और सीढ़ी हॉल को जोड़कर बनाया गया है ताकि इस इमारत की मात्रा को अधिकतम खिलाया जा सके। देवदार बोर्डों और नियंत्रित अनुपात के मुखौटे का परिवर्तन इस इमारत को जैविक रूप से जारी रख सकता है और शहर में पल-पल बदल रहा है।

फैमिली मॉल

Funlife Plaza

फैमिली मॉल Funlife Plaza बच्चों के लिए फुरसत के समय और शिक्षा के लिए एक पारिवारिक मॉल है। माता-पिता की खरीदारी के दौरान कारों की सवारी करने के लिए बच्चों के लिए एक रेसिंग कार कॉरिडोर बनाने का उद्देश्य, बच्चों के लिए एक ट्री हाउस बाहर देखना और खेलना, बच्चों की कल्पना को प्रेरित करने के लिए छिपे हुए मॉल नाम के साथ एक "लेगो" छत। लाल, पीले और नीले रंग के साथ सरल सफेद पृष्ठभूमि, बच्चों को दीवारों, फर्श और शौचालय पर आकर्षित और रंग दें!

इंटीरियर डिजाइन

Suzhou MZS Design College

इंटीरियर डिजाइन यह परियोजना सूज़ौ में स्थित है, जो पारंपरिक चीनी उद्यान डिजाइन द्वारा अच्छी तरह से जाना जाता है। डिज़ाइनर ने अपनी आधुनिकतावादी संवेदनाओं के साथ-साथ सूज़ू दोनों को एक साथ लाने का प्रयास किया। यह डिजाइन सूज़ौ के पारंपरिक सूज़ौ स्थापत्य से लेकर सफ़ेद रंग की प्लास्टर की दीवारों, चाँद के दरवाजों और जटिल बगीचे वास्तुकला के उपयोग के साथ सूजो को समकालीन संदर्भ में फिर से जीवंत करने का संकेत देता है। पुनर्नवीनीकरण शाखाओं, बांस, और पुआल रस्सियों के साथ छात्रों की भागीदारी के साथ फिर से बनाए गए, भागीदारी, जिसने इस शिक्षा स्थान को विशेष अर्थ दिया।