डिजाइन पत्रिका
डिजाइन पत्रिका
कॉफी कप और तश्तरी

WithDelight

कॉफी कप और तश्तरी कॉफी के किनारे पर काटने के आकार के मीठे ट्रीट को परोसा जाना कई अलग-अलग संस्कृतियों का हिस्सा है क्योंकि यह तुर्की में तुर्की के साथ एक कप कॉफी, इटली में बिस्कुट, स्पेन में चुरोस और अरब में खजूर परोसने का रिवाज है। हालांकि, पारंपरिक सॉसर पर ये उपचार गर्म कॉफी कप की ओर स्लाइड करते हैं और कॉफी फैल से चिपक जाते हैं या गीले हो जाते हैं। इसे रोकने के लिए, इस कॉफी कप में कॉफी रखने के लिए समर्पित स्लॉट्स के साथ एक तश्तरी है। चूंकि कॉफी सर्वोत्कृष्ट गर्म पेय पदार्थों में से एक है, कॉफी पीने के अनुभव की गुणवत्ता में सुधार दैनिक जीवन के संबंध में महत्व रखता है।

ब्रांडिंग और पैकेजिंग

Leman Jewelry

ब्रांडिंग और पैकेजिंग लेमन ज्वेलरी की नई पहचान के लिए दृश्य समाधान लक्जरी, उत्तम अभी तक परिष्कृत और न्यूनतम भावना को उजागर करने के लिए एक पूरी नई प्रणाली थी। नया लोगो, जो काम करने की प्रक्रिया से प्रेरित है, उनकी हाउट कॉउचर डिजाइन सेवा, एक स्टार-प्रतीक या चमक प्रतीक के आसपास के सभी हीरे के आकार को क्राफ्ट करके, एक परिष्कृत प्रतीक बनाकर और हीरे के चमक प्रभाव की भी गूंज है। बाद में, सभी संपार्श्विक सामग्रियों को उच्च गुणवत्ता के विवरण के साथ उत्पादित किया गया था ताकि सभी नए ब्रांड दृश्य तत्वों की विलासिता को उजागर किया जा सके।

प्रदर्शनी

LuYu

प्रदर्शनी कला जीवन को प्रभावित करती है और जीवन कला का गहरा प्रतिबिंब और व्याख्या लाता है। कला और जीवन के बीच की दूरी दैनिक आवागमन पर हो सकती है। यदि आप हर भोजन को ध्यान से खाते हैं, तो आप अपने जीवन को कला में बदल सकते हैं। डिजाइनर की रचना भी कला है, जो अपने विचारों के साथ निर्मित होती है। तकनीक उपकरण हैं, और अभिव्यक्ति परिणाम हैं। केवल विचारों के साथ वास्तव में अच्छे काम होंगे।

आवासीय भवन लॉबी और लाउंज

Light Music

आवासीय भवन लॉबी और लाउंज लाइट म्यूज़िक के लिए, एक आवासीय लॉबी और लाउंज डिज़ाइन, न्यूयॉर्क शहर स्थित ए + ए स्टूडियो के आर्मंड ग्राहम और आरोन यिसन, वाशिंगटन डीसी में एडम्स मॉर्गन के गतिशील पड़ोस में जगह को जोड़ना चाहते थे, जहां जैज़ से नाइटलाइफ़ और संगीत दृश्य। गो-गो टू पंक रॉक एंड इलेक्ट्रॉनिक हमेशा सेंट्रल रहे हैं। यह उनकी रचनात्मक प्रेरणा है; परिणाम एक अनूठी जगह है जो अत्याधुनिक डिजिटल निर्माण विधियों को जोड़ती है जो पारंपरिक कारीगर तकनीकों के साथ अपनी खुद की नाड़ी और लय के साथ एक अमर दुनिया बनाने के लिए है जो डीसी के जीवंत मूल संगीत को श्रद्धांजलि देता है।

तालिका

Codependent

तालिका कोडपेंडेंट मनोविज्ञान और डिजाइन को पिघलाता है, विशेष रूप से एक मनोवैज्ञानिक स्थिति, कोडपेंडेंसी की शारीरिक अभिव्यक्ति पर ध्यान केंद्रित करता है। इन दो अंतःनिर्मित तालिकाओं को कार्य करने के लिए एक दूसरे पर निर्भर होना चाहिए। दो रूप अकेले खड़े होने में असमर्थ हैं, लेकिन एक साथ एक कार्यात्मक रूप बनाते हैं। अंतिम तालिका एक शक्तिशाली उदाहरण है, जिसके पूरे हिस्से के योग से अधिक है।

वाणिज्यिक इंटीरियर

Nest

वाणिज्यिक इंटीरियर फर्श को दो अद्वितीय पेशेवरों-अधिवक्ताओं और वास्तुकारों द्वारा साझा किया गया है जो विभिन्न श्रेणीबद्ध आदेशों के लिए कॉल करते हैं। तत्वों की पसंद और डिटेलिंग, समग्र रूप को धराशायी रखने, स्थानीय कलात्मकता और निर्माण सामग्री को पुनर्जीवित करने का एक प्रयास था। मिश्रण और पर्यावरण के अनुकूल सामग्री के अनुप्रयोग, उद्घाटन के आकार, सभी को स्थानीय जलवायु को याद करते हुए एक सहमत वातावरण बनाने के लिए प्रेरित किया गया है ताकि खो जाने वाली प्रथाओं को एक साथ स्थायी अभ्यास को फिर से तैयार किया जा सके।