डिजाइन पत्रिका
डिजाइन पत्रिका
मैग्नीशियम पैकेजिंग

Kailani

मैग्नीशियम पैकेजिंग कैलीनी पैकेजिंग के लिए ग्राफिक पहचान और कलात्मक लाइन पर Arome Agency की कृतियाँ न्यूनतम और स्वच्छ डिज़ाइन पर आधारित हैं। यह अतिसूक्ष्मवाद उस उत्पाद के अनुरूप है जिसमें केवल एक घटक है, मैग्नीशियम। चुनी गई टाइपोग्राफी मजबूत और टाइप्ड है। यह खनिज मैग्नीशियम की ताकत और उत्पाद की ताकत दोनों की विशेषता है, जो उपभोक्ताओं को जीवन शक्ति और ऊर्जा को पुनर्स्थापित करता है।

शराब की बोतल

Gabriel Meffre

शराब की बोतल अरोमा ने कलेक्टर के कटोरे गैब्रियल मेफ़्रे के लिए ग्राफिक पहचान बनाई है जो 80 साल मनाती है। हमने उस समय के 30 के दशक की एक विशेषता डिजाइन पर काम किया, जिसमें एक गिलास शराब के साथ एक महिला द्वारा रेखांकन किया गया था। उपयोग की गई रंगीन प्लेटों को संग्रह के कलेक्टर के पक्ष को अभिव्यक्त करने के लिए उभरा और गर्म पन्नी मुद्रांकन द्वारा उच्चारण किया जाता है।

खाद्य पैकेजिंग

Chips BCBG

खाद्य पैकेजिंग ब्रांड BCBG के चिप पैक की प्राप्ति के लिए चुनौती में मार्क के ब्रह्मांड के साथ पर्याप्तता में पैकेजिंग की एक श्रृंखला को शामिल करना शामिल था। पैरागिंग्स को न्यूनतम और आधुनिक दोनों होना था, जबकि इस कारीगर का कुरकुरा स्पर्श और वह सुखद और सहानुभूतिपूर्ण पक्ष है जो पात्रों को कलम के साथ खींचता है। एपरिटिफ़ एक प्रेरक क्षण है जिसे पैकेजिंग पर महसूस करना चाहिए।

सीढ़ी

U Step

सीढ़ी यू स्टेप सीढ़ी दो यू-आकार के स्क्वायर बॉक्स प्रोफाइल टुकड़ों को अलग-अलग आयामों में इंटरलॉक करके बनाई गई है। इस तरह, सीढ़ी स्वयं-सहायक बन जाती है बशर्ते कि आयाम एक सीमा से अधिक न हों। इन टुकड़ों की अग्रिम तैयारी विधानसभा की सुविधा प्रदान करती है। इन सीधे टुकड़ों की पैकेजिंग और परिवहन भी बहुत सरल है।

सीढ़ी

UVine

सीढ़ी UVine सर्पिल सीढ़ी एक वैकल्पिक फैशन में यू और वी के आकार के बॉक्स प्रोफाइल को इंटरलॉक करके बनाई जाती है। इस तरह, सीढ़ी स्वयं-सहायक बन जाती है क्योंकि उसे केंद्र के खंभे या परिधि के समर्थन की आवश्यकता नहीं होती है। इसकी मॉड्यूलर और बहुमुखी संरचना के माध्यम से, डिजाइन विनिर्माण, पैकेजिंग, परिवहन और स्थापना में आसानी लाता है।

लॉकर रूम

Sopron Basket

लॉकर रूम सोप्रोन बास्केट एक पेशेवर महिला बास्केटबॉल टीम है जो सोप्रोन, हंगरी में स्थित है। चूँकि वे 12 राष्ट्रीय चैंपियनशिप कप के साथ सबसे सफल हंगेरियाई टीमों में से एक हैं और यूरोलिग में दूसरा स्थान प्राप्त करने के बाद, क्लब प्रबंधन ने क्लब के नाम के बजाय एक प्रतिष्ठित लॉकर रूम कॉम्प्लेक्स में निवेश करने का फैसला किया, जिसमें खिलाड़ी की ज़रूरतों के अनुरूप एक प्रतिष्ठित सुविधा थी। बेहतर है, उन्हें प्रेरित करें और उनकी एकता को बढ़ावा दें।