डिजाइन पत्रिका
डिजाइन पत्रिका
जैतून का तेल पैकेजिंग

Ionia

जैतून का तेल पैकेजिंग जैसा कि प्राचीन यूनानियों ने प्रत्येक जैतून के तेल के अम्फोरा (कंटेनर) को अलग से चित्रित और डिजाइन करने के लिए इस्तेमाल किया था, उन्होंने आज ऐसा करने का फैसला किया! उन्होंने इस आधुनिक कला और परंपरा को एक आधुनिक आधुनिक उत्पादन में पुनर्जीवित किया और लागू किया, जहां उत्पादित 2000 बोतलों में से प्रत्येक में अलग-अलग पैटर्न हैं। प्रत्येक बोतल को व्यक्तिगत रूप से डिज़ाइन किया गया है। यह एक एक प्रकार का रैखिक डिजाइन है, जो प्राचीन ग्रीक पैटर्न से प्रेरित होकर एक आधुनिक स्पर्श के साथ होता है जो एक विंटेज जैतून का तेल विरासत का जश्न मनाता है। यह एक दुष्चक्र नहीं है; यह एक सीधी विकासशील रचनात्मक रेखा है। हर प्रोडक्शन लाइन 2000 अलग-अलग डिज़ाइन बनाती है।

ब्रांडिंग

1869 Principe Real

ब्रांडिंग 1869 प्रिंसिपल रियल एक बिस्तर और नाश्ता है जो लिस्बन - प्रिंसिपल रियल में सबसे फैशनेबल जगह में स्थित है। मैडोना ने इस पड़ोस में एक घर खरीदा। यह बी एंड बी 1869 के पुराने महल में स्थित है, जो पुराने आकर्षण को समकालीन अंदरूनी हिस्सों के साथ मिलाता है, यह एक शानदार रूप और अनुभव देता है। इस अद्वितीय आवास के दर्शन को प्रतिबिंबित करने के लिए इस ब्रांड को अपने लोगो और ब्रांड अनुप्रयोगों में इन मूल्यों को शामिल करना आवश्यक था। यह एक लोगो का परिणाम है जो एक क्लासिक फ़ॉन्ट को मिश्रित करता है, पुराने डोर नंबरों की याद दिलाता है, आधुनिक टाइपोग्राफी के साथ और वास्तविक के एल में एक स्टाइल बेड आइकन का विवरण है।

निवास

Panorama Villa

निवास एक विशिष्ट मणि गांव की संरचना की ओर संकेत करते हुए, इस अवधारणा की कल्पना व्यक्तिगत पत्थर के टुकड़ों की एक श्रृंखला के रूप में की गई है जो एट्रियम, प्रवेश और रहने वाले स्थानों के चारों ओर घूमती है। निवास के खुरदरे खंड अपने प्राकृतिक परिवेश के साथ एक संवाद खोलते हैं, जबकि उनके उद्घाटन की लय या तो गोपनीयता सुनिश्चित करती है या क्षितिज के मनोरम दृश्यों में आमंत्रित करती है, जो क्रमिक और विविध आख्यानों के प्रत्यक्ष अनुभव का निर्माण करती है। विला नवारिनो रेसिडेंस में स्थित है, नवारिनो टिब्बा रिसॉर्ट के केंद्र में निजी स्वामित्व के लिए लक्जरी विला का संग्रह है।

बावेरियन बीयर पैकेजिंग डिजाइन पैकेजिंग

AEcht Nuernberger Kellerbier

बावेरियन बीयर पैकेजिंग डिजाइन पैकेजिंग मध्ययुगीन काल में, स्थानीय ब्रुअरीज ने 600 वर्ष से अधिक पुराने रॉक-कट सेलर्स को नूर्नबर्ग महल के नीचे अपनी बीयर की उम्र बढ़ने दी। इस इतिहास का सम्मान करते हुए, "AEcht Nuernberger Kellerbier" की पैकेजिंग समय में एक प्रामाणिक रूप लेती है। बीयर लेबल, पुरानी शैली के प्रकार के फोंट द्वारा निर्मित, तहखाने में चट्टानों पर बैठे महल और लकड़ी के बैरल पर हाथ खींचते हुए दिखाया गया है। कंपनी के "सेंट मॉरीशस" ट्रेडमार्क और तांबे के रंग का मुकुट कॉर्क के साथ सीलिंग लेबल शिल्प कौशल और विश्वास व्यक्त करते हैं।

बिक्री केंद्र

Xi’an Legend Chanba Willow Shores

बिक्री केंद्र डिजाइन दक्षिण की सौम्यता और दक्षिण की कृपा के साथ पूर्वोत्तर लोक को जोड़ती है ताकि जीवन को पूर्ण समावेशी बनाया जा सके। स्मार्ट डिजाइन और कॉम्पैक्ट लेआउट आंतरिक वास्तुकला का विस्तार करते हैं। डिजाइनर सरल और अंतरराष्ट्रीय डिजाइन कौशल का उपयोग शुद्ध तत्वों और सादे सामग्रियों के साथ करता है, जो अंतरिक्ष को प्राकृतिक, इत्मीनान और अद्वितीय बनाते हैं। डिजाइन 600 वर्ग मीटर के साथ एक बिक्री केंद्र है, इसका उद्देश्य एक आधुनिक प्राच्य वोकेशन बिक्री केंद्र डिजाइन करना है, जिससे निवासी का दिल शांत हो और बाहर के शोर को दूर कर सके। धीमी गति से रखें और सौंदर्य जीवन का आनंद लें।

बिक्री केंद्र

Yango Poly Kuliang Hill

बिक्री केंद्र इस डिजाइन का उद्देश्य उपनगरीय सुखद जीवन का एक सुखद अनुभव लाना है, जो लोगों को अच्छा जीवन जीने के लिए प्रेरित करता है और लोगों को प्राच्य काव्यात्मक आवास की ओर ले जाता है। डिजाइनर प्राकृतिक और सादे सामग्रियों के साथ एक आधुनिक और सरल डिजाइन कौशल का उपयोग करता है। आत्मा पर ध्यान केंद्रित करने और रूप की उपेक्षा करते हुए, डिजाइन परिदृश्य ज़ेन और चाय संस्कृति, मछुआरों की कामुक भावनाओं, तेल-पेपर छाता के तत्वों को मिश्रित करता है। विवरण से निपटने के माध्यम से, यह फ़ंक्शन और सौंदर्यशास्त्र को संतुलित करता है और जीवित कलात्मक बनाता है।