डिजाइन पत्रिका
डिजाइन पत्रिका
परिधान डिजाइन

Sidharth kumar

परिधान डिजाइन NS GAIA नई दिल्ली से उत्पन्न एक समकालीन वूमेनवियर लेबल है जो अद्वितीय डिजाइन और कपड़े तकनीकों में समृद्ध है। ब्रांड माइंडफुल प्रोडक्शन और साइकिलिंग और रिसाइकलिंग की सभी चीजों का एक बड़ा पैरोकार है। प्रकृति और स्थिरता के लिए खड़े NS GAIA में 'N' और 'S' नामकरण स्तंभों में इस कारक का महत्व परिलक्षित होता है। NS GAIA का दृष्टिकोण "कम अधिक" है। लेबल पर्यावरणीय प्रभाव न्यूनतम है, यह सुनिश्चित करके धीमी फैशन आंदोलन में एक सक्रिय भूमिका निभाता है।

मिश्रित उपयोग वास्तुकला वास्तुकला

Shan Shui Plaza

मिश्रित उपयोग वास्तुकला वास्तुकला व्यापार केंद्र और ताओहुआतन नदी के बीच ऐतिहासिक शहर शीआन में स्थित, इस परियोजना का उद्देश्य न केवल अतीत और वर्तमान बल्कि शहरी और प्रकृति को जोड़ना है। पीच ब्लॉसम स्प्रिंग चाइनीज कहानी से प्रेरित होकर, यह परियोजना प्रकृति के साथ एक करीबी रिश्ता प्रदान करके एक जीवित और कामकाजी जगह प्रदान करती है। चीनी संस्कृति में, पहाड़ के पानी (शान शुई) का दर्शन मानव और प्रकृति के बीच संबंध का एक अनिवार्य अर्थ रखता है, इस प्रकार साइट के पानी के परिदृश्य का लाभ उठाते हुए, परियोजना शहर में शान शुई के दर्शन को दर्शाती हुई जगहें पेश करती है।

कॉर्पोरेट पहचान

film festival

कॉर्पोरेट पहचान क्यूबा में यूरोपीय फिल्म महोत्सव के दूसरे संस्करण के लिए "सिनेमा, अहोई" नारा था। यह संस्कृतियों को जोड़ने के तरीके के रूप में यात्रा पर केंद्रित डिजाइन की अवधारणा का हिस्सा है। डिजाइन यूरोप से हवाना के लिए फिल्मों से भरी हुई क्रूज जहाज की यात्रा को स्पष्ट करता है। त्योहार के निमंत्रण और टिकटों का डिज़ाइन आज दुनिया भर में यात्रियों द्वारा उपयोग किए जाने वाले पासपोर्ट और बोर्डिंग पास से प्रेरित था। फिल्मों के माध्यम से यात्रा करने का विचार जनता को सांस्कृतिक आदान-प्रदान के बारे में ग्रहणशील और उत्सुक होने के लिए प्रोत्साहित करता है।

दीपक

Little Kong

दीपक लिटिल कोंग परिवेश लैंप की एक श्रृंखला है जिसमें प्राच्य दर्शन शामिल हैं। ओरिएंटल सौंदर्यशास्त्र आभासी और वास्तविक, पूर्ण और खाली के बीच संबंधों पर बहुत ध्यान देता है। एल ई डी को सूक्ष्म रूप से धातु के खंभे में छिपाना न केवल लैंपशेड की खाली और पवित्रता सुनिश्चित करता है, बल्कि अन्य लैंप से कोंग को अलग करता है। डिजाइनरों ने प्रकाश और विभिन्न बनावट को पूरी तरह से पेश करने के लिए 30 से अधिक बार प्रयोगों के बाद संभव शिल्प का पता लगाया, जो अद्भुत प्रकाश अनुभव को सक्षम करता है। आधार वायरलेस चार्जिंग का समर्थन करता है और इसमें एक यूएसबी पोर्ट है। इसे सिर्फ हाथों को लहराते हुए चालू या बंद किया जा सकता है।

स्नैक फूड

Have Fun Duck Gift Box

स्नैक फूड "हैव फन डक" गिफ्ट बॉक्स युवा लोगों के लिए एक विशेष उपहार बॉक्स है। पिक्सेल-शैली के खिलौने, खेल और फिल्मों से प्रेरित, डिजाइन में दिलचस्प और विस्तृत चित्रण वाले युवा लोगों के लिए एक "फूड सिटी" दर्शाया गया है। आईपी छवि को शहर की सड़कों और युवा लोगों को खेल, संगीत, हिप-हॉप और अन्य मनोरंजन गतिविधियों से जोड़ा जाएगा। भोजन का आनंद लेते हुए मजेदार खेल खेल का अनुभव करें, एक युवा, मजेदार और खुशहाल जीवन शैली व्यक्त करें।

खाद्य पैकेज

Kuniichi

खाद्य पैकेज पारंपरिक जापानी संरक्षित भोजन त्सुकुदानी दुनिया में अच्छी तरह से ज्ञात नहीं है। विभिन्न समुद्री भोजन और भूमि सामग्री के संयोजन के साथ एक सोया सॉस-आधारित स्टू पकवान। नए पैकेज में पारंपरिक जापानी पैटर्न को आधुनिक बनाने और अवयवों की विशेषताओं को व्यक्त करने के लिए डिज़ाइन किए गए नौ लेबल शामिल हैं। नए ब्रांड लोगो को अगले 100 वर्षों तक उस परंपरा को जारी रखने की उम्मीद के साथ बनाया गया है।