डिजाइन पत्रिका
डिजाइन पत्रिका
सार्वजनिक आउटडोर गार्डन कुर्सी

Para

सार्वजनिक आउटडोर गार्डन कुर्सी पैरा सार्वजनिक आउटडोर कुर्सियों का एक सेट है जिसे बाहरी सेटिंग्स में संयमित लचीलापन प्रदान करने के लिए डिज़ाइन किया गया है। कुर्सियों का एक सेट जिसमें विशिष्ट रूप से सममित रूप होता है और पूरी तरह से पारंपरिक कुर्सी डिजाइन के निहित दृश्य संतुलन से विचलित होता है, जो साधारण सीसॉ आकार से प्रेरित है, बाहरी कुर्सियों का यह सेट बोल्ड, आधुनिक है और बातचीत का स्वागत करता है। दोनों एक भारी भारित तल के साथ, पैरा ए अपने आधार के आसपास 360 रोटेशन का समर्थन करता है, और पैरा बी द्विदिशीय फ़्लिपिंग का समर्थन करता है।

तालिका

Grid

तालिका ग्रिड एक ग्रिड प्रणाली से डिज़ाइन की गई तालिका है जो पारंपरिक चीनी वास्तुकला से प्रेरित थी, जहाँ एक प्रकार की लकड़ी की संरचना जिसे डौगॉन्ग (डीयू गोंग) कहा जाता है, का उपयोग एक इमारत के विभिन्न हिस्सों में किया जाता है। पारंपरिक इंटरलॉकिंग लकड़ी की संरचना के उपयोग से, तालिका की विधानसभा संरचना के बारे में सीखने और इतिहास का अनुभव करने की प्रक्रिया भी है। सहायक संरचना (डीयू गोंग) मॉड्यूलर भागों से बनी होती है जिसे भंडारण की आवश्यकता में आसानी से विघटित किया जा सकता है।

फर्नीचर श्रृंखला

Sama

फर्नीचर श्रृंखला समा एक प्रामाणिक फर्नीचर श्रृंखला है जो अपने न्यूनतम, व्यावहारिक रूपों और मजबूत दृश्य प्रभाव के माध्यम से कार्यक्षमता, भावनात्मक अनुभव और विशिष्टता प्रदान करती है। समा सेरेमनी में पहने जाने वाले वेशभूषा की कविता से तैयार सांस्कृतिक प्रेरणा को इसके डिजाइन में शंकु ज्यामिति और धातु झुकने की तकनीक के माध्यम से फिर से व्याख्यायित किया गया है। श्रृंखला की मूर्तिकला मुद्रा को सामग्री, रूपों और उत्पादन तकनीकों में सरलता के साथ जोड़ा जाता है, कार्यात्मक और amp प्रदान करने के लिए; सौंदर्य लाभ। परिणाम एक आधुनिक फर्नीचर श्रृंखला है जो रहने वाले स्थानों को एक विशिष्ट स्पर्श प्रदान करती है।

अंगूठी

Dancing Pearls

अंगूठी समुद्र की गर्जन लहरों के बीच नाचते मोती, यह समुद्र और मोती से प्रेरणा का परिणाम है और यह एक 3 डी मॉडल की अंगूठी है। इस अंगूठी को समुद्र की गर्जन लहरों के बीच मोती की गति को लागू करने के लिए एक विशेष संरचना के साथ सोने और रंगीन मोती के संयोजन के साथ डिज़ाइन किया गया है। पाइप व्यास को एक अच्छे आकार में चुना गया है जो मॉडल को टिकाऊ बनाने के लिए डिजाइन को काफी मजबूत बनाता है।

बिल्ली बिस्तर

Catzz

बिल्ली बिस्तर कैटज कैट बिस्तर डिजाइन करते समय, प्रेरणा बिल्लियों और मालिकों की जरूरतों से समान रूप से तैयार की गई थी, और फ़ंक्शन, सादगी और सुंदरता को एकजुट करने की आवश्यकता थी। बिल्लियों का अवलोकन करते हुए, उनकी अनूठी ज्यामितीय विशेषताओं ने स्वच्छ और पहचानने योग्य रूप को प्रेरित किया। कुछ विशेषता व्यवहार पैटर्न (जैसे कान आंदोलन) बिल्ली के उपयोगकर्ता अनुभव में शामिल हो गए। इसके अलावा, मालिकों को ध्यान में रखते हुए, उद्देश्य फर्नीचर का एक टुकड़ा बनाना था जिसे वे अनुकूलित और गर्व से प्रदर्शित कर सकते थे। इसके अलावा, आसान रखरखाव सुनिश्चित करना महत्वपूर्ण था। जिनमें से सभी चिकना, ज्यामितीय डिजाइन और मॉड्यूलर संरचना सक्षम करते हैं।

अवकाश क्लब

Central Yosemite

अवकाश क्लब जीवन की सादगी पर लौटें, खिड़की की रोशनी और छाया के माध्यम से सूरज crisscrosses। समग्र अंतरिक्ष में प्राकृतिक स्वाद को प्रतिबिंबित करने के लिए बेहतर करने के लिए, लॉग डिजाइन, सरल और स्टाइलिश, मानवतावादी आराम, तनाव कलात्मक वातावरण वातावरण का पूरा उपयोग करें। ओरिएंटल आकर्षण टोन, एक अद्वितीय स्थानिक मूड के साथ। यह इंटीरियर की एक और अभिव्यक्ति है, यह प्राकृतिक, शुद्ध, परिवर्तनशील है।