डिजाइन पत्रिका
डिजाइन पत्रिका
प्रवेश तालिका

organica

प्रवेश तालिका ORGANICA किसी भी कार्बनिक प्रणाली का Fabrizio´ दार्शनिक चित्रण है जिसमें सभी भागों को अस्तित्व देने के लिए परस्पर जुड़ा हुआ है। डिजाइन मानव शरीर की जटिलता और मानव पूर्व गर्भाधान पर आधारित था। दर्शक एक उदात्त यात्रा में नेतृत्व कर रहा है। इस यात्रा के द्वार दो बड़े पैमाने पर लकड़ी के रूप हैं जिन्हें फेफड़े के रूप में माना जाता है, फिर कनेक्टर्स के साथ एक एल्यूमीनियम शाफ्ट जो एक रीढ़ जैसा दिखता है। दर्शक मुड़ छड़ें पा सकते हैं जो धमनियों की तरह दिखती हैं, एक आकृति जिसे एक अंग के रूप में व्याख्या की जा सकती है और समापन एक सुंदर टेम्पलेट ग्लास है, मजबूत लेकिन नाजुक, मानव त्वचा की तरह।

प्रदर्शनी बूथ

Onn Exhibition

प्रदर्शनी बूथ ओएनएन एक प्रीमियम-दस्तकारी उत्पाद है जो सांस्कृतिक संपत्ति स्वामी के माध्यम से आधुनिक डिजाइनों के साथ परंपराओं का सम्मिश्रण करता है। ओएनएन की सामग्री, रंग और उत्पाद प्रकृति से प्रेरित हैं जो पारंपरिक पात्रों को चमक के स्वाद के साथ प्रकाशमान करते हैं। प्रदर्शनी बूथ का निर्माण सामग्री के उपयोग से प्रकृति के एक दृश्य को दोहराने के लिए किया गया था, जो उत्पादों के साथ मिलकर एक सामंजस्यपूर्ण टुकड़ा बन जाता है।

कैलेंडर

calendar 2013 “Farm”

कैलेंडर फार्म एक किसेट पेपर एनिमल कैलेंडर है। पूरी तरह से इकट्ठा यह छह अलग-अलग जानवरों के साथ एक रमणीय लघु खेत को पूरा करता है। डिजाइन के साथ जीवन: गुणवत्ता डिजाइन में अंतरिक्ष को संशोधित करने और अपने उपयोगकर्ताओं के दिमाग को बदलने की शक्ति है। वे देखने, धारण करने और उपयोग करने की सुविधा प्रदान करते हैं। वे हल्कापन और आश्चर्य के एक तत्व से समृद्ध होते हैं, अंतरिक्ष को समृद्ध करते हैं। हमारे मूल उत्पाद "डिजाइन के साथ जीवन" की अवधारणा का उपयोग करके तैयार किए गए हैं।

कोट स्टैंड

Lande

कोट स्टैंड कोट स्टैंड एक उच्च सजावटी और कार्यात्मक कार्यालय मूर्तिकला की तरह डिजाइन था, कला और कार्य का एक संलयन। रचना को कार्यालय के स्थान को सुशोभित करने और आज के सबसे प्रतिष्ठित कॉर्पोरेट परिधान, ब्लेज़र की रक्षा करने के लिए सौंदर्य के रूप में सोचा गया था। अंतिम परिणाम एक बहुत ही ऊर्जावान और परिष्कृत टुकड़ा है। उत्पादन और खुदरा बिक्री के हिसाब से यह टुकड़ा हल्का, मजबूत और द्रव्यमान वाला होता है।

एलईडी लटकन दीपक

Stratas.07

एलईडी लटकन दीपक हर विवरण में उच्च-मानक प्रसंस्करण और उत्कृष्टता के साथ हम एक सरल, स्वच्छ और कालातीत डिजाइन बनाने का प्रयास करते हैं। विशेष रूप से स्ट्रैटस.07, इसके बिल्कुल सममित आकार के साथ इस विनिर्देश के नियमों का पूरी तरह से पालन कर रहा है। बिल्ट-इन Xicato XSM आर्टिस्ट सीरीज़ LED मॉड्यूल को कलर रेंडरिंग इंडेक्स> / = 95 मिला है, जो 880lm की चमक, 17W की शक्ति, 3000 K का गर्म तापमान (2700 K / 4000 K) उपलब्ध है। । निर्माता द्वारा एलईडी मॉड्यूल जीवन 50,000 घंटे - L70 / B50 के साथ बताया गया है और रंग जीवन भर (1x2 कदम MacAdams जीवन पर) के अनुरूप है।

कैलेंडर

calendar 2013 “Rocking Chair”

कैलेंडर रॉकिंग चेयर एक लघु कुर्सी के आकार में एक फ्रीस्टैंडिंग डेस्कटॉप कैलेंडर है। एक रॉकिंग कुर्सी को इकट्ठा करने के लिए गाइड का पालन करें जो एक असली की तरह आगे और पीछे चट्टानें हैं। मौजूदा महीने को कुर्सी पर, और अगले महीने सीट पर प्रदर्शित करें। डिजाइन के साथ जीवन: गुणवत्ता डिजाइन में अंतरिक्ष को संशोधित करने और अपने उपयोगकर्ताओं के दिमाग को बदलने की शक्ति है। वे देखने, धारण करने और उपयोग करने की सुविधा प्रदान करते हैं। वे हल्कापन और आश्चर्य के एक तत्व से समृद्ध होते हैं, अंतरिक्ष को समृद्ध करते हैं। हमारे मूल उत्पाद "डिजाइन के साथ जीवन" की अवधारणा का उपयोग करके तैयार किए गए हैं।