डिजाइन पत्रिका
डिजाइन पत्रिका
सेवा कार्यालय

Miyajima Insurance

सेवा कार्यालय परियोजना की अवधारणा "शहर के साथ कार्यालय को जोड़ने के लिए" पर्यावरण का लाभ उठा रही है। साइट उस जगह पर स्थित है जहां शहर का साक्षात्कार होता है। इसे प्राप्त करने के लिए सुरंग के आकार की जगह को अपनाया जाता है, जो प्रवेश द्वार से कार्यालय स्थान के अंत तक जाती है। छत की लकड़ी और काले रंग की खाई जो रोशनी और एयर कंडीशनिंग जुड़नार स्थापित की जाती है, शहर की दिशा पर जोर देती है।

आर्मचेयर

Lollipop

आर्मचेयर लॉलीपॉप आर्मचेयर असामान्य आकृतियों और फैशनेबल रंगों का एक संयोजन है। इसके सिल्हूट और रंग तत्वों को कैंडी की तरह दूर से देखना था, लेकिन एक ही समय में आर्मचेयर को विभिन्न शैलियों के अंदरूनी हिस्सों में फिट होना चाहिए। चूप-चूप्स आकृति ने आर्मरेस्ट के आधार का गठन किया और पीछे और सीट को क्लासिक कैंडीज के रूप में बनाया गया है। लॉलीपॉप आर्मचेयर उन लोगों के लिए बनाया गया है जो साहसिक निर्णय और फैशन पसंद करते हैं, लेकिन कार्यक्षमता और आराम नहीं छोड़ना चाहते हैं।

असबाबवाला ध्वनिक पैनल

University of Melbourne - Arts West

असबाबवाला ध्वनिक पैनल हमारा संक्षेप विभिन्न आकारों, कोणों और आकृतियों के साथ फैब्रिक से लिपटे अकॉस्टिक पैनलों की आपूर्ति और स्थापना करना था। प्रारंभिक प्रोटोटाइप में दीवारों, छत और सीढ़ी के नीचे से इन पैनलों को स्थापित करने और निलंबित करने के डिजाइन और भौतिक साधनों दोनों में परिवर्तन देखा गया। यह इस बिंदु पर था कि हमें एहसास हुआ कि छत के पैनलों के लिए वर्तमान मालिकाना फांसी प्रणाली हमारी जरूरतों के लिए पर्याप्त नहीं थी और हमने अपने स्वयं के डिजाइन किए।

कर्लिंग आयरन

Nano Airy

कर्लिंग आयरन नैनो हवादार कर्लिंग आयरन एक नवीन नकारात्मक आयन प्रौद्योगिकी का उपयोग करता है। लंबे समय तक चिकनी बनावट, मुलायम चमकदार कर्ल बनाए रखता है। कर्लिंग पाइप में एक नैनो-सिरेमिक कोटिंग है, जो बहुत चिकना लगता है। यह नकारात्मक आयनों की गर्म हवा के साथ बालों को कोमलता से और जल्दी से कर्ल करता है। हवा के बिना कर्लिंग लोहा के साथ तुलना में, आप एक नरम बाल गुणवत्ता में समाप्त कर सकते हैं। उत्पाद का मूल रंग नरम, गर्म और शुद्ध मैट सफेद है, और उच्चारण का रंग गुलाबी सोना है।

रेस्तरां

Yuyuyu

रेस्तरां आज चीन में बाजार पर इन मिश्रित समकालीन डिजाइनों की काफी संख्या है, आमतौर पर पारंपरिक डिजाइनों पर या तो आधुनिक सामग्रियों या नए भावों के साथ। Yuyuyu एक चीनी रेस्तरां है, डिजाइनर ने ओरिएंटल डिजाइन, लाइनों और डॉट्स से बना एक नया इंस्टॉलेशन व्यक्त करने के लिए एक नया तरीका बनाया है, जो दरवाजे से रेस्तरां के अंदर तक विस्तारित होते हैं। समय के बदलाव के साथ, लोगों की सौंदर्य की प्रशंसा भी बदल रही है। समकालीन ओरिएंटल डिजाइन के लिए, नवाचार बहुत आवश्यक है।

रेस्तरां

Yucoo

रेस्तरां सौंदर्यशास्त्र की क्रमिक परिपक्वता और मानव के सौंदर्य परिवर्तनों के साथ, आधुनिक शैली जो स्वयं और व्यक्तित्व को उजागर करती है, डिजाइन के महत्वपूर्ण तत्व बन गए हैं। यह मामला एक रेस्तरां है, डिजाइनर उपभोक्ताओं के लिए एक युवा अंतरिक्ष अनुभव बनाना चाहते हैं। हल्के नीले, भूरे और हरे पौधे अंतरिक्ष के लिए अलौकिक आराम और आकस्मिकता पैदा करते हैं। हाथ से बुने रतन और धातु से बना झूमर मानव और प्रकृति के बीच टकराव की व्याख्या करता है, जो पूरे रेस्तरां की जीवन शक्ति को दर्शाता है।