डिजाइन पत्रिका
डिजाइन पत्रिका
फूलदान

Canyon

फूलदान दस्तकारी फूलदान का निर्माण विभिन्न मोटाई के साथ सटीक लेजर कटिंग शीट धातु के 400 टुकड़ों द्वारा किया गया था, परत दर परत स्टैकिंग, और टुकड़े द्वारा वेल्डेड टुकड़ा, फूलदान की एक कलात्मक मूर्तिकला का प्रदर्शन, घाटी के एक विस्तृत पैटर्न में प्रस्तुत किया गया था। स्टैकिंग मेटल की परतें कैनियन सेक्शन की बनावट को दर्शाती हैं, विभिन्न परिवेशों के साथ परिदृश्यों को भी बढ़ाती हैं, जिससे अनियमित रूप से बदलते प्राकृतिक बनावट प्रभाव पैदा होते हैं।

कुर्सी

Stool Glavy Roda

कुर्सी स्टूल ग्लैवी रोडा परिवार के मुखिया में निहित गुणों का प्रतीक है: अखंडता, संगठन और आत्म-अनुशासन। आभूषण तत्वों के संयोजन में समकोण, वृत्त और एक आयत आकार अतीत और वर्तमान के संबंध का समर्थन करते हैं, जिससे कुर्सी कालातीत वस्तु बन जाती है। कुर्सी पर्यावरण के अनुकूल कोटिंग्स के उपयोग के साथ लकड़ी से बनी है और इसे किसी भी वांछित रंग में चित्रित किया जा सकता है। स्टूल ग्लैवी रोडा स्वाभाविक रूप से किसी कार्यालय, होटल या निजी घर के किसी भी इंटीरियर में फिट होगा।

पुरस्कार

Nagrada

पुरस्कार यह डिजाइन आत्म-अलगाव के दौरान जीवन के सामान्यीकरण में योगदान करने और ऑनलाइन टूर्नामेंट के विजेताओं के लिए एक विशेष पुरस्कार बनाने के लिए महसूस किया जाता है। शतरंज में खिलाड़ी की प्रगति की मान्यता के रूप में पुरस्कार का डिजाइन एक प्यादा के रानी में परिवर्तन का प्रतिनिधित्व करता है। पुरस्कार में दो सपाट आकृतियाँ, रानी और प्यादा शामिल हैं, जो एक कप बनाने वाले संकीर्ण स्लॉट के कारण एक दूसरे में डाली जाती हैं। पुरस्कार डिजाइन स्टेनलेस स्टील के लिए टिकाऊ है और मेल द्वारा विजेता को परिवहन के लिए सुविधाजनक है।

कारखाना

Shamim Polymer

कारखाना संयंत्र को उत्पादन सुविधा और प्रयोगशाला और कार्यालय सहित तीन कार्यक्रमों को बनाए रखने की आवश्यकता है। इस प्रकार की परियोजनाओं में परिभाषित कार्यात्मक कार्यक्रमों की कमी उनकी अप्रिय स्थानिक गुणवत्ता का कारण है। यह परियोजना असंबंधित कार्यक्रमों को विभाजित करने के लिए परिसंचरण तत्वों का उपयोग करके इस समस्या को हल करना चाहती है। इमारत का डिज़ाइन दो रिक्त स्थानों के इर्द-गिर्द घूमता है। ये शून्य रिक्त स्थान कार्यात्मक रूप से असंबंधित रिक्त स्थान को अलग करने का अवसर पैदा करते हैं। साथ ही मध्य प्रांगण के रूप में कार्य करता है जहां भवन का प्रत्येक भाग एक दूसरे से जुड़ा होता है।

इंटीरियर डिजाइन इंटीरियर

Corner Paradise

इंटीरियर डिजाइन इंटीरियर चूंकि साइट यातायात-भारी शहर में एक कोने की भूमि में स्थित है, फर्श लाभ, स्थानिक व्यावहारिकता और वास्तुशिल्प सौंदर्यशास्त्र को बनाए रखते हुए शोर पड़ोस में शांति कैसे मिल सकती है? इस सवाल ने शुरुआत में डिजाइन को काफी चुनौतीपूर्ण बना दिया है। अच्छी रोशनी, वेंटिलेशन और क्षेत्र की गहराई की स्थिति को ध्यान में रखते हुए आवास गोपनीयता को बड़े पैमाने पर बढ़ाने के लिए, डिजाइनर ने एक साहसिक प्रस्ताव दिया, एक आंतरिक परिदृश्य का निर्माण किया। यानी, तीन मंजिल घन इमारत बनाने और आगे और पीछे के गज को एट्रियम में ले जाने के लिए , हरियाली और जल परिदृश्य बनाने के लिए।

आवासीय घर

Oberbayern

आवासीय घर डिजाइनर का मानना है कि अंतरिक्ष की गहराई और महत्व परस्पर संबंधित और कोडपेंडेंट आदमी, अंतरिक्ष और पर्यावरण की एकता से प्राप्त स्थिरता में रहते हैं; इसलिए विशाल मूल सामग्री और पुनर्नवीनीकरण कचरे के साथ, पर्यावरण के साथ सह-अस्तित्व की एक डिजाइन शैली के लिए, डिजाइन स्टूडियो, घर और कार्यालय के संयोजन में अवधारणा को मूर्त रूप दिया गया है।