डिजाइन पत्रिका
डिजाइन पत्रिका
नरम और कठोर बर्फ के लिए स्केट

Snowskate

नरम और कठोर बर्फ के लिए स्केट मूल स्नो स्केट यहाँ एक बहुत ही नए और कार्यात्मक डिजाइन में प्रस्तुत किया गया है - कठोर लकड़ी के महोगनी में और स्टेनलेस स्टील के धावकों के साथ। एक लाभ यह है कि एड़ी के साथ पारंपरिक चमड़े के जूते का उपयोग किया जा सकता है, और जैसे कि विशेष जूते की कोई मांग नहीं है। स्केट के अभ्यास की कुंजी, आसान टाई तकनीक है, क्योंकि डिजाइन और निर्माण को स्केट की चौड़ाई और ऊंचाई के अच्छे संयोजन के साथ अनुकूलित किया जाता है। एक अन्य निर्णायक कारक धावकों की चौड़ाई है जो प्रबंधन को ठोस या कठोर बर्फ पर स्केटिंग करते हुए अनुकूलित करता है। धावक स्टेनलेस स्टील में हैं और recessed शिकंजा के साथ फिट हैं।

स्टेडियम आतिथ्य

San Siro Stadium Sky Lounge

स्टेडियम आतिथ्य नए स्काई लाउंज की परियोजना विशाल नवीनीकरण कार्यक्रम का पहला चरण है, जिसमें मिलान के नगर पालिका के साथ एसी मिलन और एफसी इंटरनजियोनेल, सैन सिरो स्टेडियम को बदलने के उद्देश्य से ले जा रहे हैं, जो सभी को होस्ट करने में सक्षम है। आगामी ईएक्सपीओ 2015 के दौरान मिलानो का सामना करने वाली महत्वपूर्ण घटनाओं में स्काईबॉक्स परियोजना की सफलता के बाद, रागाज़ी एंड पार्टनर्स ने सैन सिरो स्टेडियम के मुख्य भव्य स्टैंड के ऊपर आतिथ्य स्थानों की एक नई अवधारणा बनाने का विचार किया है।

प्रकाश संरचना प्रकाश व्यवस्था

Tensegrity Space Frame

प्रकाश संरचना प्रकाश व्यवस्था Tensegrity space फ़्रेम लाइट केवल अपने प्रकाश स्रोत और बिजली के तार का उपयोग करके प्रकाश स्थिरता का उत्पादन करने के लिए 'कम के लिए अधिक' के RBFuller के सिद्धांत का उपयोग करता है। तनावपूर्ण संरचनात्मक साधन बन जाता है, जिसके द्वारा दोनों संपार्श्विक रूप से संपीड़न और तनाव में काम करते हैं, यह केवल संरचनात्मक संरचना द्वारा परिभाषित प्रकाश के एक प्रतीत होता है बंद क्षेत्र का उत्पादन करने के लिए। इसकी स्केलेबिलिटी, और उत्पादन की अर्थव्यवस्था अंतहीन विन्यास की एक वस्तु से बात करती है जिसका चमकदार रूप सुंदर रूप से एक सादगी के साथ गुरुत्वाकर्षण के खिंचाव को रोकता है जो हमारे युग के प्रतिमान की पुष्टि करता है: कम उपयोग करके अधिक प्राप्त करने के लिए।

शिक्षा के लिए परिवर्तनीय डिवाइस

Pupil 108

शिक्षा के लिए परिवर्तनीय डिवाइस Pupil 108: शिक्षा के लिए सबसे सस्ती विंडोज 8 परिवर्तनीय डिवाइस। एक नया इंटरफ़ेस और सीखने में एक नया अनुभव। Pupil 108 ने टैबलेट और लैपटॉप दुनिया दोनों को मजबूत किया, शिक्षा में बेहतर प्रदर्शन के लिए दोनों के बीच स्विच किया गया। विंडोज 8 नई सीखने की संभावनाओं को खोलता है, जिससे छात्रों को टच स्क्रीन सुविधा और अनगिनत एप्लिकेशन का पूरा लाभ उठाने की अनुमति मिलती है। Intel® Education Solutions का एक भाग, Pupil 108 दुनिया भर में कक्षाओं के लिए सबसे सस्ता और उपयुक्त समाधान है।

डाइनिंग टेबल

Chromosome X

डाइनिंग टेबल एक डाइनिंग टेबल जिसे आठ लोगों के बैठने के लिए बनाया गया है, जो तीर की व्यवस्था में बातचीत करते हैं। शीर्ष एक अमूर्त एक्स है, जो दो अलग-अलग टुकड़ों में एक गहरी रेखा द्वारा उच्चारण किया जाता है, जबकि एक ही सार एक्स आधार संरचना के साथ फर्श पर परिलक्षित होता है। आसान संयोजन और परिवहन के लिए सफेद संरचना तीन अलग-अलग टुकड़ों से बनी है। इसके अलावा, आधार के लिए शीर्ष और सफेद रंग के टीक लिबास के विपरीत को निचले हिस्से को हल्का करने के लिए चुना गया था, जो अनियमित आकार के शीर्ष पर अधिक जोर देता है, इस प्रकार उपयोगकर्ताओं के विभिन्न इंटरैक्शन के लिए एक संकेत प्रदान करता है।

ऑप्टिक इंस्टॉलेशन

Opx2

ऑप्टिक इंस्टॉलेशन Opx2 एक ऑप्टिक इंस्टॉलेशन है जो प्रकृति और प्रौद्योगिकी के बीच एक सहजीवी संबंध की खोज करता है। एक संबंध जहां पैटर्न, दोहराव और लय दोनों कंप्यूटिंग प्रक्रियाओं के प्राकृतिक संरचनाओं और संचालन का वर्णन करते हैं। इंस्टॉलेशन रिकॉल ज्यामिति, क्षणिक अस्पष्टता और / या घनत्व कॉर्नफील्ड द्वारा ड्राइविंग की घटना के समान हैं या बाइनरी कोड को देखते हुए प्रौद्योगिकी में समझाया गया है। Opx2 जटिल ज्यामिति बनाता है और मात्रा और स्थान की धारणा को चुनौती देता है।