डिजाइन पत्रिका
डिजाइन पत्रिका
अंगूठी

Gabo

अंगूठी गैबो रिंग को लोगों को जीवन के चंचल पक्ष को फिर से दिखाने के लिए प्रोत्साहित करने के लिए डिज़ाइन किया गया था जो आमतौर पर वयस्कता आने पर खो जाता है। डिजाइनर अपने बेटे को अपने रंगीन जादू के घन से खेलते हुए देखने की यादों से प्रेरित था। उपयोगकर्ता दो स्वतंत्र मॉड्यूल को घुमाकर रिंग के साथ खेल सकता है। ऐसा करने से, रत्न का रंग सेट या मॉड्यूल की स्थिति का मिलान या बेमेल हो सकता है। चंचल पहलू के अलावा, उपयोगकर्ता के पास हर रोज एक अलग अंगूठी पहनने का विकल्प होता है।

मनोरंजन

Free Estonian

मनोरंजन इस अनूठी कलाकृति में, ओल्गा राग ने उस वर्ष से एस्टोनियाई समाचार पत्रों का उपयोग किया जब कार को मूल रूप से 1973 में उत्पादित किया गया था। नेशनल लाइब्रेरी में पीले अखबारों को परियोजना पर इस्तेमाल करने के लिए फोटो, साफ, समायोजित, और संपादित किया गया था। अंतिम परिणाम कारों पर प्रयुक्त विशेष सामग्री पर मुद्रित किया गया था, जो 12 साल तक रहता है, और इसे लागू करने में 24 घंटे लगते थे। एस्टोनियाई एक कार है जो ध्यान आकर्षित करती है, सकारात्मक ऊर्जा और उदासीन, बचपन की भावनाओं के साथ आसपास के लोगों को। यह सभी से जिज्ञासा और जुड़ाव को आमंत्रित करता है।

घुड़सवारी परिसर

Emerald

घुड़सवारी परिसर समग्र वास्तुकला और स्थानिक परियोजना की छवि सभी छह इमारतों को एकजुट करती है जो प्रत्येक की कार्यात्मक पहचान को उजागर करती है। Arenas और अस्तबल के विस्तारित facades प्रशासनिक समग्र कोर के लिए निर्देशित। क्रिस्टल ग्रिड के रूप में छह-तरफा इमारत लकड़ी के फ्रेम में हार के रूप में टिकी हुई है। दीवार के त्रिकोण को पन्ना के विवरण के रूप में कांच के बिखरने से सजाया गया है। घुमावदार सफेद निर्माण मुख्य द्वार पर प्रकाश डालता है। Facades ग्रिड भी आंतरिक अंतरिक्ष का हिस्सा है, जहां पारदर्शी वेब के माध्यम से पर्यावरण माना जाता है। अंदरूनी लकड़ी के ढांचे के विषय को जारी रखते हैं, तत्वों के पैमाने का उपयोग करके अधिक आनुपातिक पैमाने पर करते हैं।

स्पीकर ऑर्केस्ट्रा

Sestetto

स्पीकर ऑर्केस्ट्रा वास्तविक संगीतकारों की तरह एक साथ बजने वाले वक्ताओं का एक आर्केस्ट्रा पहनावा। सेस्टेटो एक मल्टी-चैनल ऑडियो सिस्टम है जो अलग-अलग तकनीकों के लाउडस्पीकरों में अलग-अलग इंस्ट्रूमेंट ट्रैक्स को प्ले करने के लिए है, जो कि प्योर कंक्रीट के बीच, विशिष्ट साउंड केस के लिए समर्पित सामग्री, वुडन साउंडबोर्ड और सिरेमिक हॉर्न को गूंजते हैं। पटरियों और भागों का मिश्रण सुनने के स्थान पर शारीरिक रूप से वापस आ जाता है, जैसे एक वास्तविक संगीत कार्यक्रम में। Sestetto रिकॉर्ड किए गए संगीत का चेंबर ऑर्केस्ट्रा है। सेस्टेटो सीधे अपने डिजाइनरों स्टेफानो इवान स्कारस्किया और फ्रांसेस्को श्याम ज़ोंका द्वारा निर्मित है।

कैफे

Perception

कैफे एक शांत पड़ोस के भीतर चौराहे के कोने पर स्थित यह छोटा गर्म लकड़ी का महसूस कैफे। केंद्रीकृत ओपन-तैयारी ज़ोन एक बार कैफे में बार सीट या टेबल सीट हर जगह आगंतुकों के लिए बरिस्ता के प्रदर्शन का एक साफ और व्यापक अनुभव करता है। "शेडिंग ट्री" नामक सीलिंग ऑब्जेक्ट तैयारी क्षेत्र के पीछे से शुरू होता है, और यह इस कैफे के पूरे वातावरण को बनाने के लिए ग्राहक क्षेत्र को कवर करता है। यह आगंतुकों के लिए एक असामान्य स्थानिक प्रभाव देता है और उन लोगों के लिए भी एक माध्यम बन जाता है जो फ्लेवर कॉफी के साथ विचार में खो जाना चाहते हैं।

सार्वजनिक आउटडोर गार्डन कुर्सी

Para

सार्वजनिक आउटडोर गार्डन कुर्सी पैरा सार्वजनिक आउटडोर कुर्सियों का एक सेट है जिसे बाहरी सेटिंग्स में संयमित लचीलापन प्रदान करने के लिए डिज़ाइन किया गया है। कुर्सियों का एक सेट जिसमें विशिष्ट रूप से सममित रूप होता है और पूरी तरह से पारंपरिक कुर्सी डिजाइन के निहित दृश्य संतुलन से विचलित होता है, जो साधारण सीसॉ आकार से प्रेरित है, बाहरी कुर्सियों का यह सेट बोल्ड, आधुनिक है और बातचीत का स्वागत करता है। दोनों एक भारी भारित तल के साथ, पैरा ए अपने आधार के आसपास 360 रोटेशन का समर्थन करता है, और पैरा बी द्विदिशीय फ़्लिपिंग का समर्थन करता है।

दिन की डिजाइन टीम

दुनिया की सबसे बड़ी डिजाइन टीमें।

कभी-कभी आपको वास्तव में महान डिजाइनों के साथ आने के लिए प्रतिभाशाली डिजाइनरों की एक बहुत बड़ी टीम की आवश्यकता होती है। हर दिन, हम एक अलग पुरस्कार विजेता अभिनव और रचनात्मक डिजाइन टीम की सुविधा देते हैं। दुनिया भर में डिजाइन टीमों से मूल और रचनात्मक वास्तुकला, अच्छे डिजाइन, फैशन, ग्राफिक्स डिजाइन और डिजाइन रणनीति परियोजनाओं की खोज और खोज करें। भव्य मास्टर डिजाइनरों द्वारा मूल कार्यों से प्रेरित हो।