डिजाइन पत्रिका
डिजाइन पत्रिका
कार्यालय भवन

Jansen Campus

कार्यालय भवन यह इमारत आकाशीय, औद्योगिक क्षेत्र और पुराने शहर को जोड़ने के लिए एक नया अतिरिक्त है और ओबेरिएट की पारंपरिक पिचकारी छतों से इसके त्रिकोणीय रूप लेता है। यह परियोजना नवीन प्रौद्योगिकियों को एकीकृत करती है, इसमें नए विवरण और सामग्री शामिल हैं और सख्त स्विस 'माइनर्जी' टिकाऊ निर्माण मानकों को पूरा करती है। मुखौटा गहरे पूर्व-छिद्रित छिद्रित रिनज़िंक जाल में जुड़ा हुआ है जो आसपास के लकड़ी के भवनों के टन के घनत्व को स्पष्ट करता है। अनुकूलित कार्य स्थान खुली योजना है और इमारत के ज्यामिति रिंथल के दृश्यों को देखते हैं।

शोरूम

Segmentation

शोरूम जगह की व्याख्या करते समय जूते की नरम लाइनों की अनदेखी नहीं की जा सकती है। इस स्थान पर प्रदर्शित होने वाले दूसरे समूह के सुरुचिपूर्ण जूतों का प्रतिनिधित्व करने के लिए, दूसरी परत की छत और आठ विशेष डिजाइन प्रकाश घटक, मूड बनाते समय, इस स्थान पर इसे एम्र्फ लाइन के साथ स्वयं महसूस करें।

शोरूम

CHAMELEON

शोरूम लाउंज की विषयवस्तु वह तकनीक है जो सेवाओं को प्रदर्शित करती है। छत और दीवारों पर तकनीकी लाइनें, जूतों की तकनीक को व्यक्त करने के लिए डिज़ाइन की गई, जो सभी शोरूमों में प्रदर्शित होती हैं, आयात और निर्माण कारखाने में होती हैं जो इमारत के बगल में होती हैं। टाइल और दीवारें, जिन्हें डिज़ाइन किया गया है। नि: शुल्क फॉर्म के साथ, आदर्श रूप से इकट्ठा होने पर, सीएडी-सीएएम प्रौद्योगिकी का उपयोग करें। फ्रांस में निर्माण करने वाले ब्रिसल, एमएफडी लाख के फर्नीचर, जो इस्तांबुल के यूरोपीय पक्ष में निर्माण करते हैं, आरजीबी एलईडी सिस्टम जो इस्तांबुल के एशिया पक्ष में निर्माण करते हैं, बिना माप और निलंबित छत पर पूर्वाभ्यास करते हैं। ।

आवासीय घर

Monochromatic Space

आवासीय घर मोनोक्रोमैटिक स्पेस परिवार के लिए एक घर है और यह परियोजना अपने नए मालिकों की विशिष्ट जरूरतों को शामिल करने के लिए पूरे जमीनी स्तर पर रहने की जगह को बदलने के बारे में थी। वृद्धों के लिए यह अनुकूल होना चाहिए; एक समकालीन आंतरिक डिजाइन है; पर्याप्त छिपा भंडारण क्षेत्र; और पुराने फर्नीचर के पुन: उपयोग के लिए डिज़ाइन को शामिल करना चाहिए। समरहॉस डी'जाइन रोजमर्रा के जीवन के लिए एक कार्यात्मक स्थान बनाने वाले इंटीरियर डिजाइन सलाहकार के रूप में लगे हुए थे।

बच्चों के कपड़े की दुकान

PomPom

बच्चों के कपड़े की दुकान भागों की धारणा और पूरे एक ज्यामिति में योगदान करते हैं, आसानी से पहचाने जाने योग्य उत्पादों को बेचने के लिए जोर देते हैं। कठिनाइयों को एक बड़े बीम द्वारा रचनात्मक कार्य में बढ़ावा दिया गया था जो कि अंतरिक्ष को फ्रैक्चर कर रहा था, पहले से ही छोटे आयामों के साथ। दुकान की खिड़की, बीम और स्टोर के पीछे के संदर्भ उपायों वाले छत को झुकाने का विकल्प, बाकी कार्यक्रम के लिए ड्रा की शुरुआत थी; परिसंचरण, प्रदर्शनी, सेवा काउंटर, ड्रेसर और भंडारण। तटस्थ रंग अंतरिक्ष पर हावी है, जो मजबूत रंगों को चिह्नित करता है और अंतरिक्ष को व्यवस्थित करता है।

लक्ज़री शोरूम

Scotts Tower

लक्ज़री शोरूम स्कॉट्स टॉवर सिंगापुर के केंद्र में एक प्रमुख आवासीय विकास है, जो कि काम करने वाले घरेलू उद्यमियों और युवा पेशेवरों की बढ़ती संख्या के कारण शहरी स्थानों में अत्यधिक जुड़े, अत्यधिक कार्यात्मक निवासों की मांग को पूरा करने के लिए डिज़ाइन किया गया है। दृष्टि को प्रकट करने के लिए कि वास्तुकार - यूएनस्टडियो के बेन वैन बर्केल - के पास एक अलग शहर के साथ एक 'ऊर्ध्वाधर शहर' था जो सामान्य रूप से एक शहर ब्लॉक में क्षैतिज रूप से फैला होगा, हमने "अंतरिक्ष के भीतर रिक्त स्थान" बनाने का प्रस्ताव दिया, जहां रिक्त स्थान बदल सकते हैं। विभिन्न स्थितियों के लिए कहा जाता है।