डिजाइन पत्रिका
डिजाइन पत्रिका
लक्ज़री शोरूम

Scotts Tower

लक्ज़री शोरूम स्कॉट्स टॉवर सिंगापुर के केंद्र में एक प्रमुख आवासीय विकास है, जो कि काम करने वाले घरेलू उद्यमियों और युवा पेशेवरों की बढ़ती संख्या के कारण शहरी स्थानों में अत्यधिक जुड़े, अत्यधिक कार्यात्मक निवासों की मांग को पूरा करने के लिए डिज़ाइन किया गया है। दृष्टि को प्रकट करने के लिए कि वास्तुकार - यूएनस्टडियो के बेन वैन बर्केल - के पास एक अलग शहर के साथ एक 'ऊर्ध्वाधर शहर' था जो सामान्य रूप से एक शहर ब्लॉक में क्षैतिज रूप से फैला होगा, हमने "अंतरिक्ष के भीतर रिक्त स्थान" बनाने का प्रस्ताव दिया, जहां रिक्त स्थान बदल सकते हैं। विभिन्न स्थितियों के लिए कहा जाता है।

होम गार्डन

Oasis

होम गार्डन सिटी सेंटर में ऐतिहासिक विला के आसपास उद्यान। 7 मीटर की ऊंचाई के अंतर के साथ लंबी और संकीर्ण साजिश। क्षेत्र को 3 स्तरों में विभाजित किया गया था। सबसे कम सामने वाला बगीचा संरक्षक और आधुनिक उद्यान की आवश्यकताओं को जोड़ती है। दूसरा स्तर: दो गजबोस के साथ मनोरंजन उद्यान - एक भूमिगत पूल और गेराज की छत पर। तीसरा स्तर: वुडलैंड चिल्ड्रेन गार्डन। इस परियोजना का उद्देश्य शहर के शोर और प्रकृति की ओर से ध्यान हटाना है। यही कारण है कि बगीचे में पानी की सीढ़ियों और पानी की दीवार जैसी कुछ दिलचस्प पानी की विशेषताएं हैं।

दुकान

Munige

दुकान पूरी इमारत के माध्यम से बाहरी और आंतरिक से कंक्रीट जैसी सामग्री से भरा हुआ है, जो काले, सफेद और कुछ लकड़ी के रंगों के साथ पूरक है, साथ में एक शांत स्वर बनाते हैं। अंतरिक्ष के केंद्र में सीढ़ी अग्रणी भूमिका बन जाती है, विभिन्न प्रकार के कोण वाले मुड़े हुए आकार पूरी तरह से दूसरी मंजिल का समर्थन करने वाले शंकु की तरह होते हैं, और भूतल में एक विस्तारित मंच के साथ जुड़ते हैं। अंतरिक्ष पूरी तरह से एक हिस्से की तरह है।

रेस्तरां और बार

Kopp

रेस्तरां और बार रेस्तरां का डिज़ाइन ग्राहकों के लिए आकर्षक होना चाहिए। डिजाइन में भविष्य के रुझानों के साथ अंदरूनी को ताजा और आकर्षक रहने की जरूरत है। सजावट के साथ ग्राहकों को जोड़े रखने के लिए सामग्रियों का अपरंपरागत उपयोग एक तरीका है। कोप्प एक रेस्तरां है जिसे इस विचार के साथ डिजाइन किया गया था। स्थानीय गोण भाषा में कोप का मतलब एक गिलास पेय है। एक ग्लास में एक ड्रिंक को हिलाकर बनाई गई व्हर्लपूल को इस परियोजना को डिजाइन करते समय एक अवधारणा के रूप में देखा गया था। यह एक मॉड्यूल जनरेटिंग पैटर्न के पुनरावृत्ति के डिजाइन दर्शन को चित्रित करता है।

आवासीय घर

DA AN H HOUSE

आवासीय घर यह उपयोगकर्ताओं के आधार पर एक अनुकूलित निवास है। इनडोर का खुला स्थान लिविंग रूम, डाइनिंग रूम और स्टडी स्पेस को स्वतंत्रता यातायात प्रवाह से जोड़ता है, और यह बालकनी से हरे और प्रकाश को भी लाता है। पालतू जानवरों के लिए विशेष गेट प्रत्येक परिवार के सदस्य के कमरे में मिल सकते हैं। फ्लैटलेस और बेमिसाल ट्रैफ़िक का प्रवाह दरवाजे के कम डिज़ाइन के कारण होता है। उपरोक्त डिजाइन जोर उपयोगकर्ता की आदतों, एर्गोनोमिक और विचारों के रचनात्मक संयोजन को पूरा करने के लिए डिज़ाइन किया जाना है।

ब्यूटी सैलून

Shokrniya

ब्यूटी सैलून डिजाइनर एक डीलक्स और प्रेरक वातावरण के उद्देश्य से और विभिन्न कार्यों के साथ अलग-अलग रिक्त स्थान का निर्माण कर रहे हैं, जो एक संपूर्ण संरचना के एक ही समय भागों में हैं। ईरान के डीलक्स रंगों में से एक के रूप में बेज रंग परियोजना के विचार को विकसित करने के लिए चुना गया था। रिक्त स्थान 2 रंगों में बक्से के रूप में दिखाई देते हैं। ये बक्से बिना किसी ध्वनिक या घ्राण गड़बड़ी के बंद या अर्ध-बंद होते हैं। ग्राहक के पास निजी कैटवॉक का अनुभव करने के लिए पर्याप्त जगह होगी। प्रकाश व्यवस्था, सही पौधे का चयन और उचित छाया का उपयोग करना। अन्य सामग्रियों के लिए रंग महत्वपूर्ण चुनौतियां थीं।