डिजाइन पत्रिका
डिजाइन पत्रिका
कार्यालय

Studio Atelier11

कार्यालय इमारत मूल त्रिकोणमितीय रूप की सबसे मजबूत दृश्य छवि के साथ "त्रिकोण" पर आधारित थी। यदि आप एक उच्च स्थान से नीचे देखते हैं, तो आप कुल पांच अलग-अलग त्रिकोण देख सकते हैं। विभिन्न आकारों के त्रिकोण के संयोजन का मतलब है कि "मानव" और "प्रकृति" एक जगह के रूप में भूमिका निभाते हैं जहां वे मिलते हैं।

आवासीय घर

Tei

आवासीय घर तथ्य यह है कि सेवानिवृत्ति के बाद एक आरामदायक जीवन जो पहाड़ी इलाके के अधिकांश हिस्सों को बनाता है एक स्थिर डिजाइन द्वारा सामान्य तरीके से महसूस किया गया था, बहुत सराहना की गई थी। समृद्ध वातावरण का उपभोग करने के लिए। लेकिन यह समय विला वास्तुकला का नहीं बल्कि व्यक्तिगत आवास का है। फिर सबसे पहले हमने इस आधार पर संरचना बनाना शुरू किया कि यह पूरी योजना के बिना सामान्य जीवन को आराम से व्यतीत करने में सक्षम है।

आंतरिक सामान्य क्षेत्र

Highpark Suites

आंतरिक सामान्य क्षेत्र हाईपार्क सूट कॉमन एरिया में ग्रीन, लिविंग, बिजनेस, फुरसत और कम्यूनिटी के साथ शहरी जनरल-वाई लाइफस्टाइल का सहज एकीकरण है। वाह-कारक लॉबी से लेकर मूर्तिकला आकाश अदालतों, फंक्शन हॉल, और फंकी मीटिंग रूम ये एमेनिटी क्षेत्र निवासियों के लिए उनके घरों के विस्तार के रूप में उपयोग करने के लिए डिज़ाइन किए गए हैं। निर्बाध इनडोर आउटडोर रहन-सहन, लचीलेपन, संवादात्मक क्षणों और शहरी रंगों और बनावटों के पैलेट से प्रेरित, MIL Design ने एक अद्वितीय, टिकाऊ और समग्र समुदाय बनाने के लिए सीमाओं को धक्का दिया जहां हर स्थान के निवासियों और उष्णकटिबंधीय वातावरण को ध्यान में रखते हैं।

बुकस्टोर, शॉपिंग मॉल

Jiuwu Culture City , Shenyang

बुकस्टोर, शॉपिंग मॉल जाटो डिजाइन को एक पारंपरिक किताबों की दुकान को एक गतिशील, बहु-उपयोग स्थान में बदलने का काम सौंपा गया था - न केवल शॉपिंग मॉल, बल्कि पुस्तक-प्रेरित घटनाओं और अधिक के लिए एक सांस्कृतिक केंद्र भी। सेंट्रीपिस "हीरो" स्पेस है जहां आगंतुक नाटकीय डिजाइनों के साथ एक हल्के-टोंड लकड़ी-पुटफीड वातावरण में जाते हैं। लालटेन जैसा कोकून छत से लटकता है जबकि सीढ़ी सांप्रदायिक रिक्त स्थान के रूप में काम करती है जो आगंतुकों को कदमों पर बैठकर पढ़ने के लिए प्रोत्साहित करती है।

होटल इंटीरियर डिजाइन

Stories Container

होटल इंटीरियर डिजाइन कंटेनर कार्गो को स्थानों पर ले जाता है। होटल यात्रियों के लिए विश्राम स्थल प्रदान करता है। एक क्षणिक विश्राम स्थान वह है जो उनके पास है। इसीलिए होटल की अवधारणा के रूप में "कंटेनर" का उपयोग करें। होटल न केवल एक आराम जगह है, बल्कि व्यक्तित्व के साथ एक जगह भी है। हर कमरे की अपनी अभिव्यक्ति और व्यक्तित्व है। इसलिए अनुगमन के रूप में आठ अलग-अलग सूट बनाएं: इंदुलेज, इवोल्व, वबीसैबी, शाइन फ्लावर, पैनटोन, फैंटेसी, जर्नी एंड बैलेरीना। स्थिर सदन न केवल एक विश्राम स्थल है, बल्कि आपकी आत्मा के लिए एक आपूर्ति केंद्र भी है।

ऑफिस इंटीरियर डिजाइन

Yuli Design Studio

ऑफिस इंटीरियर डिजाइन सड़कों पर हमेशा ऊर्ध्वाधर, क्षैतिज और पार्श्व दिशाओं में बहुत सारे गंदे साइन बोर्ड होते हैं जो वास्तविक वास्तु प्रतिज्ञान को अवरुद्ध करते हैं। यह आग्रह करता है कि इस तरह के बाहरी सजावटी लेखों द्वारा लाए गए प्रभावों को सुधारने और उन्नत करने के लिए साइन बोर्डों को फिर से कैसे परिभाषित किया जाए। आंतरिक डिज़ाइन बिंदु पिछले लेआउट को विघटित करना है। प्राकृतिक प्रकाश व्यवस्था शुरू की है। एक मचान ऊंचा स्थान द्वारा बनाया गया है। जहां सीढ़ियों को बदल दिया गया था। अलर्ट करना जहां सीढ़ियों को ऊर्ध्वाधर आंदोलनों के समय में कटौती की गई थी। यह पुरानी सीमाओं से बाहर एक नई संभावना बनाता है।