डिजाइन पत्रिका
डिजाइन पत्रिका
ग्लोबल ट्रेड फेयर स्टैंड डिज़ाइनफ़ोर टॉयोटा

The Wave

ग्लोबल ट्रेड फेयर स्टैंड डिज़ाइनफ़ोर टॉयोटा "सक्रिय शांत" के जापानी सिद्धांत से प्रेरित, डिजाइन तर्कसंगत और भावनात्मक तत्वों को एक इकाई में जोड़ता है। वास्तुकला बाहर से न्यूनतम और शांत दिखती है। फिर भी आप इससे एक जबरदस्त बल महसूस कर सकते हैं। इसके जादू के तहत, आप उत्सुकता से इंटीरियर में भाग लेते हैं। एक बार अंदर जाने के बाद, आप अपने आप को ऊर्जा से भरे एक आश्चर्यजनक वातावरण में पाते हैं और ऊर्जावान, अमूर्त एनिमेशन दिखाते हुए बड़ी मीडिया दीवारों से भर जाते हैं। इस तरह, स्टैंड आगंतुकों के लिए एक यादगार अनुभव बन जाता है। अवधारणा प्रकृति में और जापानी सौंदर्यशास्त्र के दिल में हमारे पास मौजूद विषम संतुलन को चित्रित करती है।

दुकान

Family Center

दुकान कुछ कारण हैं कि मैंने लंबी (30 मीटर) सामने की दीवार को घेरा। एक, यह था कि मौजूदा भवन की ऊँचाई वास्तव में अप्रिय थी, और मुझे इसे छूने की कोई अनुमति नहीं थी! दूसरी बात, सामने वाले हिस्से को घेरने से, मुझे 30 मीटर की दीवार की जगह मिली। मेरे दैनिक अवलोकन संबंधी आंकड़ों के अध्ययन के अनुसार, ज्यादातर दुकानदारों ने जिज्ञासा के कारण दुकान के अंदर जाने का फैसला किया, और यह देखने के लिए कि इस स्पष्ट जिज्ञासु रूपों के पीछे क्या हो रहा है।

रेस्तरां

Lohas

रेस्तरां अर्बन बीट को विद्रोह काउंटर। आधार व्यस्त ट्रैफिक चौराहे पर स्थित है। समग्र स्थानिक योजना का उद्देश्य एक मधुर और व्यवस्थित गति बनाना है, जैसे कि समय को धीमा करने के लिए और इस तेज-तर्रार शहरी जीवन में हर पल का आनंद लेने के लिए प्रेरित करना। मध्यम योजना के माध्यम से बनाई गई खुली जगह, विभिन्न कार्यात्मकताओं के आधार पर अंतरिक्ष को विभाजित करती है। टोटेम की तरह स्क्रीन मधुर स्थानिक परिवेश में कुछ जन्मजात चंचलता को जोड़ते हैं।

रेस्तरां

pleasure

रेस्तरां कला का जीवन जीने की खुशी। विस्तार और निरंतरता। छत की आकृतियों और फर्श के विस्तार का विस्तार, और उनकी निरंतर समोच्च अवनति, जो कि यहाँ सीधे जाती है या वहाँ अस्पष्ट होती है, जीवन में चोटियों और घाटियों को समाहित करने वाली क्रिया बल को दर्शाती है। जबकि स्तरित परिवेश प्रवाह और क्रिया में रूप, सुंदरता की छवियों को अंतरिक्ष में संजोया जाता है। विभिन्न डिब्बों के विभाजनों को बनाए रखते हुए, स्पेस कैब तरल और पारदर्शी हो। अंतरिक्ष की सरल व्यवस्था के साथ, डिब्बों के बीच गोपनीयता मौजूद हो सकती है।

निवास

nature

निवास यह घर एक युगल के लिए बनाया गया है। प्रकृति के लिए। लोग घर से बाहर की शब्दावली को समृद्ध करने के लिए, प्रकृति से बाहर निकलने के लिए, अधिक बाहर निकलने या बाहर निकलने के लिए तैयार हैं। बस प्रकृति को अपनी कविता में सवार होने दो। समृद्ध और विविध तत्व, जो प्रदर्शित करते हैं कि कैसे टुकड़ी घने जटिलता के साथ-साथ फूलों के कई पहलुओं की तरह मौजूद हो सकती है, जो अंततः बहुत विचार-विमर्श के बाद अंतिम चयन के लिए खुद को प्रस्तुत करेगी।

ऑफिस स्पेस

Samlee

ऑफिस स्पेस उधम के विवरण के बिना, सैमली कार्यालय एक सादगी ओरिएंटल सौंदर्यशास्त्र द्वारा डिजाइन किया गया था। यह अवधारणा तेजी से विकासशील शहर के साथ मेल खाती है। इस अत्यधिक चल रहे सूचना समाज में, परियोजना शहर, काम और लोगों के बीच पारस्परिक संबंधों को प्रस्तुत करती है - गतिविधि और जड़ता का एक प्रकार का अंतरंग संबंध; पारदर्शी ओवरले; परमीशन खाली।