डिजाइन पत्रिका
डिजाइन पत्रिका
रियल एस्टेट एजेंसी

The Float

रियल एस्टेट एजेंसी हम इस प्रोजेक्ट में आर्किटेक्चर, इंटीरियर और लैंडस्केप डिजाइन करते हैं। मामला एक "Realestate Agency" है, वास्तविकतम का नाम [स्काई विला] है, इसलिए इस तरह के केस नाम के साथ अवधारणा को शुरुआती बिंदु के रूप में माना जाता है। और परियोजना ज़ियामी शहर में स्थित है, आधार के आस-पास की स्थितियां प्रतिकूल हैं, पुराने अपार्टमेंट और निर्माण स्थल हैं, इसके विपरीत एक स्कूल है, कोई परिदृश्य नहीं है। अंत में, [फ्लोट] की अवधारणा के साथ, बिक्री केंद्र को 2F की ऊंचाई तक खींचें, और खुद का परिदृश्य बनाएं, एक स्टैक-स्तरीय पूल, इसलिए बिक्री केंद्र को पानी में तैरना पसंद है, और आगंतुक बड़े तीखेपन के साथ जाते हैं तालाब की, और बिक्री कार्यालय के भूतल में, पीछे की सीढ़ियों तक जाएँ और बिक्री हॉल तक जाएँ। निर्माण इस्पात संरचना, भवन डिजाइन और आंतरिक डिजाइन तकनीक में एकीकरण और एकता की तलाश है।

घर

Geometry Space

घर यह परियोजना शंघाई उपनगरों में [एसएसी बेगिन हिल इंटरनेशनल आर्ट्स सेंटर] में स्थित एक विला परियोजना है, समुदाय में एक कला केंद्र है, कई सांस्कृतिक गतिविधियां प्रदान करता है, विला कार्यालय या स्टूडियो या घर हो सकता है, सामुदायिक स्केप सेंटर में एक बड़ी झील है। , यह मॉडल सीधे झील के किनारे है। भवन की विशेष विशेषताएं बिना किसी स्तंभ के इनडोर स्थान है, जो इनडोर अंतरिक्ष में डिजाइन में सबसे बड़ी परिवर्तनशीलता और रचनात्मकता दे रही है, लेकिन अंतरिक्ष की स्वतंत्रता और परिवर्तनशीलता के कारण भी, आंतरिक संरचना, डिजाइन की तकनीक अधिक परिवर्तनशील है, विस्तार योग्य ज्यामिति इंटीरियर स्पेस बनाता है, [आर्ट सेंटर] द्वारा पीछा किए गए रचनात्मक विचारों के अनुरूप। स्प्लिट-स्तरीय प्रकार की संरचना और मुख्य सीढ़ी आंतरिक स्थान के बीच में हैं, जबकि बाईं और दाईं ओर विभाजित-स्तरीय सीढ़ियां हैं, इसलिए अंतरिक्ष को जोड़ने वाले कुल पांच अलग-अलग इनडोर सीढ़ी क्षेत्र हैं।

रियल एस्टेट एजेंसी

The Ribbon

रियल एस्टेट एजेंसी जैसे कि "रिबन का नृत्य", खुले स्थानिक पैमाने के साथ, समग्र स्थान सफेद है, फर्नीचर पोस्टिंग की अवधारणा का उपयोग करें, अंतरिक्ष के साथ जुड़ने वाले संबंध को आकार दें, सबसे विशेष दीवार और कैबिनेट के बीच का संबंध है, एकीकृत छत और जमीन के साथ डेस्क, अनियमित ज्यामिति द्वारा अनुभाग को जानबूझकर तोड़ना, न केवल बीम के दोषों की अत्यधिक मात्रा को कवर करना, बल्कि आधुनिक वास्तविक अवधारणा को भी दिखाना, प्रकाश के प्रतिबिंब के माध्यम से रिबन की वक्र-शैली के सार विचार को दिखाना।

अचल संपत्ति बिक्री केंद्र

MIX C SALES CENTRE

अचल संपत्ति बिक्री केंद्र t का रियल एस्टेट बिक्री केंद्र है। मूल स्थापत्य रूप एक ग्लास स्क्वायर बॉक्स है। समग्र आंतरिक डिजाइन भवन के बाहर से देखा जा सकता है और आंतरिक डिजाइन पूरी तरह से इमारत की ऊंचाई से परिलक्षित होता है। चार फंक्शन एरिया, मल्टीमीडिया डिस्प्ले एरिया, मॉडल डिस्प्ले एरिया, बातचीत वाला सोफा एरिया और मैटेरियल डिस्प्ले एरिया हैं। चार फ़ंक्शन क्षेत्र बिखरे हुए और अलग-थलग दिखते हैं। इसलिए हमने दो डिज़ाइन अवधारणाओं को प्राप्त करने के लिए पूरे स्थान को जोड़ने के लिए एक रिबन लगाया: 1. फ़ंक्शन क्षेत्रों को जोड़ना 2. बिल्डिंग एलिवेशन बनाना।

कार्यालय भवन

FLOW LINE

कार्यालय भवन इमारत की बाहरी दीवार के कारण साइट पर जगह अनियमित और वक्र है। इसलिए डिजाइनर इस मामले में प्रवाह लाइनों की अवधारणा को लागू करने की उम्मीद के साथ प्रवाह की भावना पैदा करता है और अंत में बहने वाली लाइनों में परिवर्तित हो जाता है। सबसे पहले, हमने सार्वजनिक गलियारे से सटे बाहरी दीवार को ध्वस्त कर दिया और तीन फ़ंक्शन क्षेत्रों को लागू किया, हमने तीन क्षेत्रों को प्रसारित करने के लिए एक प्रवाह रेखा का उपयोग किया और प्रवाह रेखा बाहर की ओर प्रवेश द्वार भी है। कंपनी को पांच विभागों में विभाजित किया गया है, और हम उनका प्रतिनिधित्व करने के लिए पांच लाइनों का उपयोग करते हैं।

डिजाइन / बिक्री प्रदर्शनी

dieForm

डिजाइन / बिक्री प्रदर्शनी यह डिज़ाइन और नॉवेल ऑपरेशनल कॉन्सेप्ट दोनों है जो "dieForm" प्रदर्शनी को इतना अभिनव बनाते हैं। वर्चुअल शोरूम के सभी उत्पाद शारीरिक रूप से प्रदर्शन पर हैं। आगंतुकों को उत्पाद से न तो विज्ञापन और न ही बिक्री कर्मचारियों द्वारा विचलित किया जाता है। प्रत्येक उत्पाद के बारे में अतिरिक्त जानकारी मल्टीमीडिया डिस्प्ले पर या वर्चुअल शोरूम (ऐप और वेबसाइट) में क्यूआर कोड के माध्यम से पाई जा सकती है, जहां उत्पादों को मौके पर भी ऑर्डर किया जा सकता है। अवधारणा ब्रांड के बजाय उत्पाद पर जोर देते हुए उत्पादों की एक रोमांचक श्रृंखला को दिखाने की अनुमति देती है।