डिजाइन पत्रिका
डिजाइन पत्रिका
बिक्री केंद्र

Feiliyundi

बिक्री केंद्र एक अच्छा डिजाइन काम लोगों की भावना को जगाएगा। डिजाइनर पारंपरिक शैली की स्मृति से बाहर निकलता है और शानदार और भविष्य के अंतरिक्ष संरचना में एक नया अनुभव डालता है। एक विशाल पर्यावरणवाद अनुभव हॉल को कलात्मक प्रतिष्ठानों की सावधानीपूर्वक नियुक्ति, सामग्री और रंगों द्वारा रिक्त स्थान और सजावटी सतह की स्पष्ट आवाजाही के माध्यम से बनाया गया है। इसमें रहना न केवल प्रकृति की वापसी है, बल्कि एक लाभदायक यात्रा भी है।

बिक्री केंद्र

HuiSheng Lanhai

बिक्री केंद्र दृश्य डिजाइन के महासागर विषय के साथ, अंतरिक्ष आत्मा को समाप्त करें, दृश्य संचार तत्व के रूप में पिक्सेल वर्ग के साथ, खेल में बच्चों को सीखने की खोज का पता लगाने दें और विकास मामले का मूल बनें, मुक्त स्थान की स्थिति प्रस्तुत करता है। मस्ती में शिक्षा का काल्पनिक प्रभाव। फॉर्म, स्केल, रंग सुविधा, संरचना से लेकर मनोवैज्ञानिक संवेदी अनुभव तक, अंतरिक्ष की अवधारणा जारी रहती है और समृद्ध होती है जब सभी तत्व एकीकृत और टकराते हैं।

बिक्री केंद्र

Ad Jinli

बिक्री केंद्र इस परियोजना ने शहरी भूखंड में पुरानी इमारतों को पुनर्निर्मित किया है और इमारतों को नई कार्यात्मक आवश्यकताओं को पूरा करने के लिए नया कार्यात्मक मिशन देता है। डिजाइनर परियोजना के कार्यान्वयन की अखंडता को सुनिश्चित करने के लिए लोगों को चार-स्तरीय शहर में आधुनिक शैली के निर्माण से लेकर आंतरिक सजावट डिजाइन तक आधुनिक शैली को स्वीकार करने का नेतृत्व करने का प्रयास करते हैं।

कार्यालय

Phuket VIP Mercury

कार्यालय खुलेपन और ब्रांड-इन-डेप्थ एक्सप्लोरेशन के विषय के आधार पर, डिज़ाइन की खोज की और मुख्य रचनात्मक तत्व के रूप में ग्रह के साथ दृश्य विस्तार और ब्रांड स्टोरी का एक दृश्य एकीकरण बनाया। नई दृश्य सोच के साथ योजना ने निम्नलिखित तीन समस्याओं को हल किया: अंतरिक्ष के खुलेपन और कार्यों का संतुलन; अंतरिक्ष के कार्यात्मक क्षेत्रों का विभाजन और संयोजन; बुनियादी स्थानिक शैली की नियमितता और परिवर्तन।

प्रदर्शनी

LuYu

प्रदर्शनी कला जीवन को प्रभावित करती है और जीवन कला का गहरा प्रतिबिंब और व्याख्या लाता है। कला और जीवन के बीच की दूरी दैनिक आवागमन पर हो सकती है। यदि आप हर भोजन को ध्यान से खाते हैं, तो आप अपने जीवन को कला में बदल सकते हैं। डिजाइनर की रचना भी कला है, जो अपने विचारों के साथ निर्मित होती है। तकनीक उपकरण हैं, और अभिव्यक्ति परिणाम हैं। केवल विचारों के साथ वास्तव में अच्छे काम होंगे।

आवासीय भवन लॉबी और लाउंज

Light Music

आवासीय भवन लॉबी और लाउंज लाइट म्यूज़िक के लिए, एक आवासीय लॉबी और लाउंज डिज़ाइन, न्यूयॉर्क शहर स्थित ए + ए स्टूडियो के आर्मंड ग्राहम और आरोन यिसन, वाशिंगटन डीसी में एडम्स मॉर्गन के गतिशील पड़ोस में जगह को जोड़ना चाहते थे, जहां जैज़ से नाइटलाइफ़ और संगीत दृश्य। गो-गो टू पंक रॉक एंड इलेक्ट्रॉनिक हमेशा सेंट्रल रहे हैं। यह उनकी रचनात्मक प्रेरणा है; परिणाम एक अनूठी जगह है जो अत्याधुनिक डिजिटल निर्माण विधियों को जोड़ती है जो पारंपरिक कारीगर तकनीकों के साथ अपनी खुद की नाड़ी और लय के साथ एक अमर दुनिया बनाने के लिए है जो डीसी के जीवंत मूल संगीत को श्रद्धांजलि देता है।