डिजाइन पत्रिका
डिजाइन पत्रिका
रिटेल स्टोर

Atelier Intimo Flagship

रिटेल स्टोर हमारी दुनिया 2020 में अभूतपूर्व वायरस की चपेट में आ गई है। ओ और ओ स्टूडियो द्वारा डिजाइन किया गया एटेलियर इंटिमो फर्स्ट फ्लैगशिप, झुलसी हुई पृथ्वी के पुनर्जन्म की अवधारणा से प्रेरित है, जिसका अर्थ है प्रकृति की उपचार शक्ति का एकीकरण जो मानव जाति को नई आशा देता है। जबकि एक नाटकीय स्थान तैयार किया गया है जो आगंतुकों को ऐसे समय और स्थान में कल्पना करने और कल्पना करने के क्षण बिताने की अनुमति देता है, ब्रांड की वास्तविक विशेषताओं को पूरी तरह से प्रदर्शित करने के लिए कला प्रतिष्ठानों की एक श्रृंखला भी बनाई जाती है। फ्लैगशिप कोई साधारण रिटेल स्पेस नहीं है, यह एटेलियर इंटिमो का प्रदर्शन चरण है।

स्नीकर्स बॉक्स

BSTN Raffle

स्नीकर्स बॉक्स कार्य नाइके के जूते के लिए एक एक्शन फिगर का डिजाइन और निर्माण करना था। चूंकि यह जूता चमकीले हरे तत्वों के साथ एक सफेद सांप की खाल के डिजाइन को जोड़ता है, इसलिए यह स्पष्ट था कि एक्शन फिगर एक गर्भनिरोधक होगा। डिजाइनरों ने जाने-माने एक्शन नायकों की शैली में एक एक्शन फिगर के रूप में बहुत ही कम समय में आकृति को स्केच और अनुकूलित किया। फिर उन्होंने एक कहानी के साथ एक छोटी सी कॉमिक तैयार की और उच्च गुणवत्ता वाली पैकेजिंग के साथ 3डी प्रिंटिंग में इस आकृति का निर्माण किया।

अभियान और बिक्री समर्थन

Target

अभियान और बिक्री समर्थन 2020 में, ब्रेनआर्टिस्ट ने नए ग्राहकों को प्राप्त करने के लिए क्लाइंट स्टीट्ज़ सिकुरा के लिए एक क्रॉस-मीडिया अभियान शुरू किया: एक लक्षित पोस्टर अभियान के रूप में एक अत्यधिक व्यक्तिगत संदेश के साथ संभावित ग्राहकों के द्वार के करीब और मेल खाने वाले जूते के साथ एक व्यक्तिगत मेलिंग वर्तमान संग्रह। जब प्राप्तकर्ता बिक्री बल के साथ अपॉइंटमेंट लेता है तो उसे मिलान करने वाला समकक्ष प्राप्त होता है। अभियान का उद्देश्य स्टीट्ज़ सिकुरा और "मिलान" कंपनी को एक आदर्श जोड़ी के रूप में मंचित करना था। Brainartist ने पूर्ण रूप से अत्यंत सफल अभियान विकसित किया।

मोपेड

Cerberus

मोपेड भविष्य के वाहनों के लिए इंजन डिजाइन में महत्वपूर्ण प्रगति अपेक्षित है। फिर भी, दो समस्याएं बनी रहती हैं: कुशल दहन और उपयोगकर्ता मित्रता। इसमें कंपन, वाहन संचालन, ईंधन उपलब्धता, औसत पिस्टन गति, सहनशक्ति, इंजन स्नेहन, क्रैंकशाफ्ट टोक़, और सिस्टम सादगी और विश्वसनीयता के विचार शामिल हैं। यह प्रकटीकरण एक अभिनव 4 स्ट्रोक इंजन का वर्णन करता है जो एक साथ एक ही डिजाइन में विश्वसनीयता, दक्षता और कम उत्सर्जन प्रदान करता है।

लकड़ी का खिलौना

Cubecor

लकड़ी का खिलौना क्यूबकोर एक सरल लेकिन जटिल खिलौना है जो बच्चों की सोचने और रचनात्मकता की शक्ति को चुनौती देता है और उन्हें रंगों और सरल, पूरक और कार्यात्मक फिटिंग से परिचित कराता है। छोटे-छोटे क्यूब्स को आपस में जोड़ने से सेट पूरा हो जाएगा। भागों में मैग्नेट, वेल्क्रो और पिन सहित विभिन्न आसान कनेक्शन का उपयोग किया जाता है। कनेक्शन ढूंढना और उन्हें एक दूसरे से जोड़ना, क्यूब को पूरा करता है। साथ ही एक सरल और परिचित मात्रा को पूरा करने के लिए बच्चे को राजी करके उनकी त्रि-आयामी समझ को मजबूत करता है।

लैंपशेड

Bellda

लैंपशेड स्थापित करने में आसान, लटकता हुआ लैंपशेड जो किसी भी उपकरण या विद्युत विशेषज्ञता की आवश्यकता के बिना किसी भी प्रकाश बल्ब पर फिट बैठता है। उत्पादों का डिज़ाइन उपयोगकर्ता को बजट या अस्थायी आवास में दृष्टि से सुखद प्रकाश स्रोत बनाने के लिए बहुत प्रयास किए बिना इसे बस इसे लगाने और बल्ब से निकालने में सक्षम बनाता है। चूंकि इस उत्पाद की कार्यक्षमता इसके रूप में एम्बेडर है, इसलिए उत्पादन लागत एक साधारण प्लास्टिक फ्लावरपॉट के समान है। पेंटिंग या किसी भी सजावटी तत्व को जोड़कर उपयोगकर्ता के स्वाद के लिए निजीकरण की संभावना एक अद्वितीय चरित्र बनाती है।