डिजाइन पत्रिका
डिजाइन पत्रिका
फोटोग्राफिक आर्ट

Forgotten Paris

फोटोग्राफिक आर्ट भूल गए पेरिस फ्रांसीसी राजधानी के पुराने भूमिगतों की ब्लैक एंड व्हाइट तस्वीरें हैं। यह डिज़ाइन उन स्थानों का एक प्रदर्शन है, जिन्हें बहुत कम लोग जानते हैं क्योंकि वे अवैध और उपयोग करने में मुश्किल हैं। Matthieu Bouvier इस विगत अतीत की खोज के लिए दस वर्षों से इन खतरनाक स्थानों की खोज कर रहा है।

पैक किए गए कॉकटेल

Boho Ras

पैक किए गए कॉकटेल बोहो रास बेहतरीन स्थानीय भारतीय आत्माओं के साथ बनाए गए पैक किए गए कॉकटेल बेचता है। उत्पाद बोहेमियन वाइब को वहन करता है, जो अपरंपरागत कलात्मक जीवन शैली को कैप्चर करता है और उत्पाद के दृश्य बज़ के सार चित्रण हैं जो उपभोक्ता को कॉकटेल पीने के बाद मिलता है। यह पूरी तरह से मध्य बिंदु को प्राप्त करने में कामयाब रहा है जहां ग्लोबल और लोकल मिलते हैं, जहां वे उत्पाद के लिए ग्लोकल वाइब बनाने के लिए फ्यूज करते हैं। बोहो रास 200 मिलीलीटर की बोतलों में शुद्ध स्प्रिट और 200 मिलीलीटर और 750 मिलीलीटर की बोतलों में पैक किए गए कॉकटेल बेचता है।

पॉडकास्ट

News app

पॉडकास्ट समाचार ऑडियो जानकारी के लिए एक साक्षात्कार आवेदन है। यह आईओएस ऐप्पल फ्लैट डिज़ाइन से प्रेरित है, जिसमें सूचना ब्लॉक को चित्रित किया गया है। नेत्रहीन रूप से पृष्ठभूमि में एक इलेक्ट्रिक ब्लू रंग होता है, जो ब्लॉक को खड़ा करने के मिशन के रूप में होता है। बहुत कम ग्राफिक तत्व हैं, उद्देश्य, उपयोगकर्ता को विचलित किए बिना या इसे खोने के बिना आवेदन का उपयोग करना आसान है।

कोरियाई स्वास्थ्य भोजन के लिए पैकेजिंग

Darin

कोरियाई स्वास्थ्य भोजन के लिए पैकेजिंग डारिन को आधुनिक लोगों को कोरिया के पारंपरिक स्वास्थ्य खाद्य उत्पादों की अनिच्छा से थकान समाज में मुक्त करने के लिए डिज़ाइन किया गया है, जिसमें आधुनिक कोरियाई लोगों की संवेदनाओं के विपरीत आधुनिक लोगों की संवेदनाओं को पैकेज देने में सरल, ग्राफिक स्पष्टता है, जो कि पारंपरिक कोरियाई स्वास्थ्य उत्पादों की दुकानों द्वारा उपयोग किया जाता है। । सभी डिजाइन रक्त परिसंचरण के रूपांकनों से बने होते हैं, जो थके हुए 20 और 30 के जीवन शक्ति और स्वास्थ्य प्रदान करने के लक्ष्य की कल्पना करते हैं।

3 डी एनीमेशन

Alignment to Air

3 डी एनीमेशन जैसा कि रचनात्मक पत्र एनीमेशन के लिए, जिन ने वर्णमाला ए के साथ शुरू किया था। और, जब यह अवधारणा कदम की बात आती है, तो उन्होंने अपने दर्शन पर अधिक जोरदार मूड देखने की कोशिश की, जो काफी सक्रिय है लेकिन एक ही समय में आयोजन कर रहा है। रास्ते में, वह परस्पर विरोधी शब्दों के साथ पूरी तरह से अपने विचार के लिए खड़े हो गए, जैसे कि हवा में संरेखित करना जो इस परियोजना का शीर्षक है। इसे ध्यान में रखते हुए, एनीमेशन पहले शब्द पर अधिक सटीक और नाजुक क्षण प्रस्तुत करता है। दूसरी ओर, यह अंतिम पत्र प्रकट करने के लिए एक लचीले और ढीले खिंचाव के साथ समाप्त होता है।

वेब डिजाइन और Ux

Si Me Quiero

वेब डिजाइन और Ux Sí, Me Quiero वेबसाइट एक ऐसी जगह है जो स्वयं को बनाने में मदद करती है। परियोजना को अंजाम देने के लिए, साक्षात्कार आयोजित करने पड़ते थे और महिलाओं के संबंध में सामाजिक और सांस्कृतिक संदर्भ तलाशने पड़ते थे; समाज में और खुद के साथ उसे प्रक्षेपण। यह निष्कर्ष निकाला गया कि वेब एक संगत होगा और खुद को प्यार करने में मदद करने के दृष्टिकोण के साथ किया जाएगा। डिजाइन में यह कुछ कार्यों, ग्राहक द्वारा प्रकाशित पुस्तक के ब्रांड के रंगों पर ध्यान आकर्षित करने के लिए लाल विरोधाभासों का उपयोग करते हुए तटस्थ टन के साथ सादगी को प्रतिबिंबित करता है। प्रेरणा निर्माणवाद कला से हुई।