डिजाइन पत्रिका
डिजाइन पत्रिका
ब्रांड डिजाइन

Queen

ब्रांड डिजाइन विस्तारित डिज़ाइन रानी और शतरंज की अवधारणा पर आधारित है। दो रंगों काले और सोने के साथ, डिजाइन उच्च-वर्ग की भावना को व्यक्त करने और दृश्य छवि को फिर से आकार देने के लिए है। उत्पाद में प्रयुक्त धातु और सोने की रेखाओं के अलावा, दृश्य के तत्व का निर्माण शतरंज की युद्ध छाप को स्थापित करने के लिए किया गया है, और हम युद्ध के धुएं और प्रकाश बनाने के लिए मंच प्रकाश के समन्वय का उपयोग करते हैं।

मूर्तिकला

Atgbeyond

मूर्तिकला शीआन ग्रेट सिल्क रोड के शुरुआती स्थान पर स्थित है। कला की रचनात्मक अनुसंधान प्रक्रिया में, वे शीआन डब्ल्यू होटल ब्रांड, शीआन के विशेष इतिहास और संस्कृति की आधुनिक प्रकृति और तांग राजवंश की अद्भुत कला कहानियों को जोड़ती हैं। भित्तिचित्र कला के साथ संयुक्त पॉप डब्ल्यू होटल की कलात्मक अभिव्यक्ति बन गया है जिसका गहरा प्रभाव था।

योंग एक बंदरगाह रीब्रांडिंग

Hak Hi Kong

योंग एक बंदरगाह रीब्रांडिंग योंग-एन फिशिंग पोर्ट के लिए सीआई सिस्टम के पुनर्निर्माण के लिए प्रस्ताव तीन अवधारणाओं का उपयोग करता है। पहला हक्का समुदाय की सांस्कृतिक विशेषताओं से निकाले गए विशिष्ट दृश्य सामग्री के साथ एक नया लोगो बना रहा है। अगला कदम मनोरंजन के अनुभव का पुनर्निवेश है, फिर दो शुभंकर पात्रों का प्रतिनिधित्व करते हैं और उन्हें पर्यटकों को बंदरगाह में मार्गदर्शन करने के लिए नए आकर्षण में दिखाई देते हैं। अंतिम लेकिन कम से कम, मनोरंजन गतिविधियों और स्वादिष्ट व्यंजनों के साथ आसपास के नौ स्थानों की योजना बनाना।

प्रदर्शनी डिजाइन

Tape Art

प्रदर्शनी डिजाइन 2019 में, लाइनों, रंग विखंडन और प्रतिदीप्ति की एक दृश्य पार्टी ने ताइपे को उगल दिया। यह FunDesign.tv और टेप दैट कलेक्टिव द्वारा आयोजित टेप दैट आर्ट प्रदर्शनी थी। अतीत में कलाकारों के काम के वीडियो के साथ, असामान्य टेप और तकनीक के साथ कई परियोजनाओं को 8 टेप आर्ट इंस्टॉलेशन में प्रस्तुत किया गया और 40 से अधिक टेप चित्रों को प्रदर्शित किया गया। उन्होंने घटना को एक शानदार कला मील बनाने के लिए शानदार ध्वनियों और प्रकाश को भी जोड़ा और उनके द्वारा लागू सामग्री में कपड़े के टेप, डक्ट टेप, पेपर टेप, पैकेजिंग की कहानियां, प्लास्टिक के टेप और फोइल शामिल थे।

स्थापना कला

Inorganic Mineral

स्थापना कला एक वास्तुकार के रूप में प्रकृति और अनुभव के प्रति गहन भावनाओं से प्रेरित, ली ची अद्वितीय वनस्पति कला प्रतिष्ठानों के निर्माण पर केंद्रित है। कला की प्रकृति और रचनात्मक तकनीकों पर शोध करके, ली ने जीवन की घटनाओं को औपचारिक कलाकृतियों में बदल दिया। कार्यों की इस श्रृंखला का विषय सामग्रियों की प्रकृति की जांच करना है और सौंदर्य प्रणाली और नए दृष्टिकोण से सामग्रियों का पुनर्निर्माण कैसे किया जा सकता है। ली का यह भी मानना है कि पौधों और अन्य कृत्रिम सामग्रियों के पुनर्वितरण और पुनर्निर्माण से प्राकृतिक परिदृश्य लोगों पर भावनात्मक प्रभाव डाल सकता है।

कंपनी री-ब्रांडिंग

Astra Make-up

कंपनी री-ब्रांडिंग ब्रांड की शक्ति न केवल इसकी क्षमता और दृष्टि में है, बल्कि संचार में भी निहित है। मजबूत उत्पाद फोटोग्राफी से भरे कैटलॉग का उपयोग करना आसान है; एक उपभोक्ता केंद्रित और आकर्षक वेबसाइट जो ऑन-लाइन सेवाएं और ब्रांड उत्पादों का अवलोकन प्रदान करती है। हमने फैशन की फोटोग्राफी की शैली और सोशल मीडिया में नए संचार की एक पंक्ति के साथ ब्रांड सनसनी के प्रतिनिधित्व में एक दृश्य भाषा विकसित की, कंपनी और उपभोक्ता के बीच एक संवाद स्थापित किया।