डिजाइन पत्रिका
डिजाइन पत्रिका
कॉफी पैकेजिंग

The Mood

कॉफी पैकेजिंग डिज़ाइन में पाँच अलग-अलग हाथ खींचे गए, विंटेज प्रेरित और थोड़े यथार्थवादी बंदर चेहरे हैं, प्रत्येक एक अलग क्षेत्र से एक अलग कॉफी का प्रतिनिधित्व करता है। उनके सिर पर, एक स्टाइलिश, क्लासिक टोपी। उनकी सौम्य अभिव्यक्ति जिज्ञासा जगाती है। ये डैपर बंदर गुणवत्ता का स्वाद लेते हैं, जटिल स्वाद विशेषताओं में रुचि रखने वाले कॉफी पीने के लिए अपील करने वाले उनके विडंबनापूर्ण परिष्कार। उनके भाव चंचल रूप से एक मूड का प्रतिनिधित्व करते हैं, लेकिन कॉफी के स्वाद प्रोफ़ाइल, हल्के, मजबूत, खट्टे या चिकने होने के लिए भी महत्वपूर्ण हैं। डिजाइन सरल है, फिर भी सूक्ष्म रूप से चालाक है, हर मूड के लिए एक कॉफी है।

कॉन्यैक ग्लास

30s

कॉन्यैक ग्लास काम को कॉग्नेक पीने के लिए डिज़ाइन किया गया था। यह एक ग्लास स्टूडियो में फ्री-ब्लो है। यह हर ग्लास के टुकड़े को अलग-अलग बनाता है। ग्लास को पकड़ना आसान है और सभी कोणों से दिलचस्प दिखता है। कांच का आकार पीने के लिए अतिरिक्त आनंद को जोड़ने वाले विभिन्न कोणों से प्रकाश को दर्शाता है। कप के चपटे आकार के कारण, आप ग्लास को टेबल पर रख सकते हैं जैसे आप इसके दोनों किनारों पर आराम करना चाहते हैं। काम का नाम और विचार कलाकार की उम्र बढ़ने का जश्न मनाते हैं। डिजाइन उम्र बढ़ने की बारीकियों को दर्शाता है और गुणवत्ता में सुधार करने वाले कॉन्यैक की परंपरा को बढ़ाता है।

त्वचा देखभाल पैकेज

Bionyalux

त्वचा देखभाल पैकेज नए स्किनकेयर उत्पादों में त्वचा को बहाल करने की अवधारणा बैगैसे रीसाइक्लिंग, पर्यावरण संरक्षण और पारिस्थितिक अवधारणा के शून्य बोझ के साथ मेल खाती है। 30-दिवसीय त्वचा सुधार उपचार प्रक्रिया के 60-दिवसीय खाद्य-ग्रेड सीमित शेल्फ जीवन के उत्पाद सुविधाओं से, 30 और 60 को उत्पाद की दृश्य मान्यता प्रतीक के रूप में चुना जाता है, और उपयोग के तीन चरणों, 1,2, 3 दृष्टि में एकीकृत हैं।

चावल पैकेज

Songhua River

चावल पैकेज सोंगहुआ रिवर राइस, SOURCEAGE फ़ूड ग्रुप के तहत एक हाई-एंड राइस उत्पाद है। पारंपरिक चीनी त्योहार के रूप में - वसंत महोत्सव, वे वसंत महोत्सव के उपहार के ग्राहकों को उपहार के रूप में एक खूबसूरती से पैक चावल उत्पाद के माध्यम से डिजाइन करते हैं, इसलिए समग्र डिजाइन को वसंत महोत्सव के उत्सव के माहौल को गूंजने की जरूरत है, पारंपरिक चीनी सांस्कृतिक तत्वों पर प्रकाश डाला गया और शुभ शुभ अर्थ

मूर्तिकला स्थापना

Superegg

मूर्तिकला स्थापना Superegg एकल उपयोग कॉफी कैप्सूल के तेजी से गुणा का प्रतिनिधित्व करता है, जो मानव सुविधा और पर्यावरण पर इसके प्रभाव का प्रतीक है। जमीन के ऊपर उत्कीर्णित, बनावट वाले ज्यामितीय सुपररेग आकार, जैसा कि गणितज्ञ गेब्रियल लैम द्वारा प्रलेखित है, को बेतरतीब ढंग से छूटे हुए कॉफी कैप्सूल के साथ परिपूर्ण लाइनों में व्यवस्थित किया गया है। आंत का अनुभव दर्शक को सभी कोणों और दूरियों से जोड़ता है। सोशल मीडिया और स्थानीय समुदाय पर कार्रवाई के लिए 3000 से अधिक कैप्सूल एकत्र किए गए थे। सुपररेग दर्शक को कचरे को नष्ट करने और नई रीसाइक्लिंग आदतों को प्रोत्साहित करने की अनुमति देता है।

पेटू भोजन उपहार सेट

Saintly Flavours

पेटू भोजन उपहार सेट सेंटी फ़्लेवर एक पेटू भोजन उपहार सेट है जो उच्च अंत दुकानों के उपभोक्ताओं को लक्षित करता है। उस प्रवृत्ति के बाद जिसमें भोजन और भोजन फैशनेबल हो गया है, परियोजना की प्रेरणा कैथोलिक धर्म के 2018 के मेट गाला फैशन विषय से आती है। कैथोलिक मठों में कला और उच्च गुणवत्ता वाले भोजन बनाने की समृद्ध परंपरा का प्रतिनिधित्व करने के लिए अलंकृत और पारंपरिक नक़्क़ाशी शैली का उपयोग करते हुए, जेरेमी बोंगगू कांग ने एक नज़र बनाने की कोशिश की, जो उच्च-अंत की दुकान के उपभोक्ताओं की आँखों को आकर्षित करती है।