डिजाइन पत्रिका
डिजाइन पत्रिका
ब्रांड पहचान

SioZEN

ब्रांड पहचान Siozen एक नई क्रांतिकारी उच्च स्तरीय स्वच्छता प्रणाली का परिचय देता है जो विशिष्ट रूप से आपके अंतरिक्ष सतहों, हाथों और हवा को एक शक्तिशाली माइक्रोबियल / विषाक्त प्रदूषण रक्षा प्रणाली में बदल देती है। आधुनिक दिन के निर्माण के तरीके हमें बेहतर ऊर्जा दक्षता और आराम प्रदान करने के लिए महान हैं, लेकिन यह एक कीमत पर आता है। तंग और मसौदा मुक्त इमारतें अनगिनत प्रदूषकों के निर्माण में योगदान करती हैं। भले ही इमारत के वेंटिलेशन सिस्टम को अच्छी तरह से डिज़ाइन किया गया हो और अच्छी तरह से बनाए रखा गया हो, लेकिन इनडोर प्रदूषण एक गंभीर मुद्दा बना हुआ है। नए तरीकों की जरूरत है।

पैकेजिंग

The Fruits Toilet Paper

पैकेजिंग जापान भर में कई कंपनियां और स्टोर अपनी प्रशंसा दिखाने के लिए ग्राहकों को एक नवीनता उपहार के रूप में टॉयलेट पेपर का एक रोल देते हैं। फ्रूट टॉयलेट पेपर को ऐसे मौकों के लिए एकदम सही अंदाज में ग्राहकों को लुभाने के लिए तैयार किया गया है। कीवी, स्ट्राबेरी, तरबूज और ऑरेंज से चुनने के लिए 4 डिज़ाइन हैं। उत्पाद के डिजाइन और रिलीज की घोषणा के बाद से, इसे 19 देशों के 23 शहरों में टीवी स्टेशनों, पत्रिकाओं और वेबसाइटों सहित 50 से अधिक मीडिया आउटलेट्स में पेश किया गया है।

टॉवर पर चढ़ना

Wisdom Path

टॉवर पर चढ़ना चढ़ाई की दीवार बनने के लिए पुनर्संरचना प्रबंधन द्वारा नॉनफंक्शनिंग वॉटर टॉवर का निर्णय लिया गया है। इसके चारों ओर उच्चतम बिंदु होने के नाते यह कार्यशाला के बाहर अच्छी तरह से दिखाई देता है। इसके चारों ओर सेनेज़ झील, कार्यशाला क्षेत्र और देवदार के जंगल का सुंदर दृश्य है। अपने अध्ययन के पूरा होने पर छात्रों को एक अवलोकन बिंदु जा रहा है टॉवर के बहुत ऊपर एक औपचारिक चढ़ाई में भाग लेते हैं। टॉवर के चारों ओर सर्पिल आंदोलन अनुभव प्राप्त करने की प्रक्रिया का प्रतीक है। और उच्चतम बिंदु जीवन के अनुभव का प्रतीक है जो अंततः ज्ञान के पत्थर में बदल जाता है।

शतरंज स्टिक केक पैकेजिंग

K & Q

शतरंज स्टिक केक पैकेजिंग यह बेक्ड सामान (स्टिक केक, फाइनेंसर्स) के लिए एक पैकेजिंग डिजाइन है। लंबाई: 8: 1 के अनुपात के साथ, इन आस्तीन के किनारे बेहद लंबे होते हैं और एक बिसात के पैटर्न में कवर होते हैं। पैटर्न सामने की तरफ जारी है, जिसमें एक केंद्र स्थित खिड़की भी है जिसके माध्यम से आस्तीन की सामग्री देखी जा सकती है। जब इस उपहार सेट में शामिल सभी आठ आस्तीन गठबंधन किए जाते हैं, तो एक शतरंजबोर्ड का सुंदर चेकर पैटर्न सामने आता है। K & amp; Q आपके विशेष अवसर को राजा और रानी के चाय के समय के रूप में सुरुचिपूर्ण बनाता है।

वेफर केक पैकेजिंग

Miyabi Monaka

वेफर केक पैकेजिंग यह बीन जैम से भरे वेफर केक के लिए पैकेजिंग डिजाइन है। संकुल को एक जापानी कमरे को विकसित करने के लिए टेटामी रूपांकनों के साथ डिज़ाइन किया गया है। वे पैकेज के अलावा एक आस्तीन शैली पैकेज डिजाइन के साथ भी आए। इससे (1) पारंपरिक फायरप्लेस, चाय के कमरे की एक अनूठी विशेषता और (2) 2-चटाई, 3-चटाई, 4.5-चटाई, 18-चटाई और विभिन्न अन्य आकारों में चाय के कमरे का निर्माण संभव हो गया। पैकेजों की पीठ को तातारी रूपांकनों के अलावा अन्य डिजाइनों से सजाया गया है ताकि उन्हें अलग से बेचा जा सके।

फोटोग्राफिक आर्ट

Forgotten Paris

फोटोग्राफिक आर्ट भूल गए पेरिस फ्रांसीसी राजधानी के पुराने भूमिगतों की ब्लैक एंड व्हाइट तस्वीरें हैं। यह डिज़ाइन उन स्थानों का एक प्रदर्शन है, जिन्हें बहुत कम लोग जानते हैं क्योंकि वे अवैध और उपयोग करने में मुश्किल हैं। Matthieu Bouvier इस विगत अतीत की खोज के लिए दस वर्षों से इन खतरनाक स्थानों की खोज कर रहा है।