डिजाइन पत्रिका
डिजाइन पत्रिका
लाउंज

BeantoBar

लाउंज इस डिजाइन का एक महत्वपूर्ण तत्व उपयोग की गई सामग्रियों की अपील को बाहर लाना था। प्रयुक्त मुख्य सामग्री पश्चिमी लाल देवदार थी, जिसका उपयोग जापान में उनके पहले स्टोर में भी किया जाता है। सामग्री दिखाने के एक तरीके के रूप में, रेकी वतनबे ने एक मोज़ेक पैटर्न को एक साथ एक-एक करके लकड़ी की छत की तरह ढेर कर दिया, जिससे सामग्री के असमान रंगों का उपयोग हो गया। समान सामग्रियों का उपयोग करने के बावजूद, उन्हें काटकर, देखने के कोणों के आधार पर रिक्की वतनबे सफलतापूर्वक अभिव्यक्तियों को अलग-अलग करने में सक्षम थे।

रेस्तरां

Nanjing Fishing Port

रेस्तरां यह परियोजना नानजिंग में तीन मंजिलों वाला एक परिवर्तित रेस्तरां है, जिसमें 2,000 वर्गमीटर क्षेत्र है। खानपान और बैठकों के अलावा, चाय संस्कृति और शराब संस्कृति उपलब्ध हैं। फर्श पर छत से पत्थर के लेआउट तक सजावट एक ज्वलंत नए चीनी महसूस करती है। छत को चीनी प्राचीन कोष्ठक और छतों से सजाया गया है। यह छत पर डिजाइन का मुख्य तत्व बनाता है। लकड़ी के लिबास, सुनहरा स्टेनलेस स्टील और नई चीनी फील को दर्शाने वाली पेंटिंग जैसी सामग्री को मिलाकर एक नया चाइनीज फील स्पेस बनाया जाता है।

भोजन और काम

Eatime Space

भोजन और काम सभी मनुष्य समय और स्मृति के साथ जुड़े होने के हकदार हैं। ईटाइम शब्द चीनी भाषा में समय की तरह लगता है। ईटाइम स्पेस लोगों को खाने, काम करने और शांति से याद करने के लिए प्रोत्साहित करता है। समय की अवधारणा कार्यशाला के साथ निकटता से संपर्क करती है, जिसमें समय के साथ बदलाव देखा गया है। कार्यशाला की शैली के आधार पर, डिजाइन में उद्योग संरचना और पर्यावरण में अंतरिक्ष के निर्माण के मूल तत्व शामिल हैं। ईटाइम ने कच्चे और समाप्त सजावट दोनों के लिए खुद को उधार देने वाले तत्वों को सूक्ष्मता से डिजाइन के शुद्धतम रूप में श्रद्धांजलि अर्पित की।

चश्मे की दुकान

FVB

चश्मे की दुकान चश्मे की दुकान एक अनोखी जगह बनाने की कोशिश करती है। पुनर्संयोजन और लेयरिंग के माध्यम से छेद के विभिन्न आकारों के साथ विस्तारित जाल का अच्छा उपयोग करके और उन्हें वास्तुशिल्प दीवार से आंतरिक छत तक लागू करने से अवतल लेंस की विशेषता दिखाई जाती है- निकासी और अस्पष्टता के विभिन्न प्रभाव। कोण की विविधता के साथ अवतल लेंस के आवेदन के साथ, छवियों के मुड़ और झुका हुआ प्रभाव छत के डिजाइन और प्रदर्शन कैबिनेट पर प्रस्तुत किए जाते हैं। उत्तल लेंस की संपत्ति, जो वस्तुओं के आकार को इच्छानुसार बदलती है, प्रदर्शनी दीवार पर व्यक्त की जाती है।

विला

Shang Hai

विला विला फिल्म द ग्रेट गैट्सबी से प्रेरित थी, क्योंकि पुरुष मालिक वित्तीय उद्योग में भी है, और परिचारिका को 1930 के दशक की पुरानी शंघाई आर्ट डेको शैली पसंद है। डिजाइनरों द्वारा भवन के मुखौटे का अध्ययन करने के बाद, उन्होंने महसूस किया कि इसमें एक आर्ट डेको शैली भी थी। उन्होंने एक अनोखी जगह बनाई है जो मालिक की पसंदीदा 1930 के दशक की आर्ट डेको शैली के अनुकूल है और समकालीन जीवन शैली के अनुरूप है। अंतरिक्ष की निरंतरता बनाए रखने के लिए, उन्होंने 1930 के दशक में डिज़ाइन किए गए कुछ फ्रांसीसी फर्नीचर, लैंप और सामान को चुना।

विला

One Jiyang Lake

विला यह दक्षिणी चीन में स्थित एक निजी विला है, जहाँ डिज़ाइनर ज़ेन बौद्ध धर्म के सिद्धांत को अपनाते हैं। अनावश्यक, और प्राकृतिक, सहज सामग्री और संक्षिप्त डिजाइन विधियों का उपयोग करके, डिजाइनरों ने एक सरल, शांत और आरामदायक समकालीन प्राच्य रहने की जगह बनाई। आरामदायक समकालीन प्राच्य रहने वाले स्थान आंतरिक अंतरिक्ष के लिए उच्च गुणवत्ता वाले इतालवी आधुनिक फर्नीचर के समान सरल डिजाइन भाषा का उपयोग करते हैं।