डिजाइन पत्रिका
डिजाइन पत्रिका
इंटीरियर हाउस

Spirit concentration

इंटीरियर हाउस एक घर के लिए एक जगह क्या है? डिजाइनर का मानना है कि डिजाइन मालिक की आवश्यकताओं से आता है, आत्मा को अंतरिक्ष में प्राप्त करना। इसलिए, डिजाइनर ने प्यारे जोड़े द्वारा अंतरिक्ष के अपने उद्देश्य को नेविगेट किया। दोनों मालिक जापानी संस्कृति के सापेक्ष सामग्री और डिजाइन समाधान को पसंद करते हैं। अपने मन के बीच की यादों का प्रतिनिधित्व करने के लिए, उन्होंने आत्मा घर बनाने के लिए विभिन्न लकड़ी की बनावट का उपयोग करने का फैसला किया। नतीजतन, उन्होंने इस आदर्श घर के 3 सर्वसम्मति के लक्ष्य बनाए, जो थे (1) मौन वातावरण, (2) लचीले और आकर्षक सार्वजनिक स्थान, और (3) आरामदायक और अदृश्य निजी स्थान।

यादों के लिए घर

Memory Transmitting

यादों के लिए घर यह घर लकड़ी के बीम और सफेद ईंटों के कंपित ढेर द्वारा घर की छवियों को व्यक्त करता है। प्रकाश घर के चारों ओर सफेद ईंटों के रिक्त स्थान से जाता है, जिससे ग्राहक के लिए एक विशेष वातावरण बनता है। डिजाइनर एयर-कंडीशनर और भंडारण स्थानों के लिए इस इमारत की सीमाओं को हल करने के लिए कई तरीकों का उपयोग करते हैं। इसके अलावा, ग्राहक की स्मृति के साथ सामग्री को मिलाएं और इस घर की अनूठी शैली को जोड़ते हुए, संरचना के माध्यम से एक गर्म और सुरुचिपूर्ण सौंदर्य प्रस्तुत करें।

इंटीरियर हाउस

Seamless Blank

इंटीरियर हाउस यह परिचारिका की अनूठी जीवन शैली पेश करने के लिए एक घर है, जो एक ग्राफिक डिजाइनर और एक उद्यमी का घर है। डिजाइनर परिचारिका की वरीयताओं को चित्रित करने और परिवार के सदस्य के सामान को भरने के लिए रिक्त क्षेत्रों को संरक्षित करने के लिए प्राकृतिक सामग्री प्रस्तुत करता है। रसोई घर का केंद्र है, विशेष रूप से परिचारिका के लिए चारों ओर का दृश्य बनाया गया है और सुनिश्चित करें कि माता-पिता कहीं भी देख सकते हैं। घर सफेद ग्रेनाइट सहज फर्श, इतालवी खनिज चित्रकला, पारदर्शी कांच, और सफेद पाउडर कोटिंग के साथ सुसज्जित है ताकि सामग्री का सुरुचिपूर्ण विवरण प्रकट हो सके।

इंटीरियर हाउस

Warm loft

इंटीरियर हाउस गर्म सामग्री के साथ एक औद्योगिक शैली का घर। यह घर ग्राहकों को जीवन गुणों को बढ़ावा देने के लिए कई कार्य तैयार करता है। डिजाइनर ने प्रत्येक स्थान पर पाइपों को जोड़ने की कोशिश की और ग्राहकों के जीवन की कहानी को चित्रित करने के लिए लकड़ी, स्टील और ईएनटी पाइपों को जोड़ा। साधारण औद्योगिक शैली के साथ ऐसा नहीं है, यह घर केवल कुछ रंगों को इनपुट करता है और बहुत सारे भंडारण स्थान तैयार करता है।

लॉकर रूम

Sopron Basket

लॉकर रूम सोप्रोन बास्केट एक पेशेवर महिला बास्केटबॉल टीम है जो सोप्रोन, हंगरी में स्थित है। चूँकि वे 12 राष्ट्रीय चैंपियनशिप कप के साथ सबसे सफल हंगेरियाई टीमों में से एक हैं और यूरोलिग में दूसरा स्थान प्राप्त करने के बाद, क्लब प्रबंधन ने क्लब के नाम के बजाय एक प्रतिष्ठित लॉकर रूम कॉम्प्लेक्स में निवेश करने का फैसला किया, जिसमें खिलाड़ी की ज़रूरतों के अनुरूप एक प्रतिष्ठित सुविधा थी। बेहतर है, उन्हें प्रेरित करें और उनकी एकता को बढ़ावा दें।

मिश्रित उपयोग वास्तुकला वास्तुकला

Shan Shui Plaza

मिश्रित उपयोग वास्तुकला वास्तुकला व्यापार केंद्र और ताओहुआतन नदी के बीच ऐतिहासिक शहर शीआन में स्थित, इस परियोजना का उद्देश्य न केवल अतीत और वर्तमान बल्कि शहरी और प्रकृति को जोड़ना है। पीच ब्लॉसम स्प्रिंग चाइनीज कहानी से प्रेरित होकर, यह परियोजना प्रकृति के साथ एक करीबी रिश्ता प्रदान करके एक जीवित और कामकाजी जगह प्रदान करती है। चीनी संस्कृति में, पहाड़ के पानी (शान शुई) का दर्शन मानव और प्रकृति के बीच संबंध का एक अनिवार्य अर्थ रखता है, इस प्रकार साइट के पानी के परिदृश्य का लाभ उठाते हुए, परियोजना शहर में शान शुई के दर्शन को दर्शाती हुई जगहें पेश करती है।