डिजाइन पत्रिका
डिजाइन पत्रिका
अस्पताल

Warm Transparency

अस्पताल परंपरागत रूप से, एक अस्पताल एक ऐसी जगह बन जाता है जिसमें कार्यात्मक और दक्षता में सुधार के लिए कृत्रिम संरचना सामग्री के कारण खराब प्राकृतिक रंग या सामग्री होती है। इसलिए, रोगियों को लगता है कि वे अपने दैनिक जीवन से अलग हो रहे हैं। एक आरामदायक वातावरण के लिए एक विचार जहां रोगी खर्च कर सकते हैं और तनाव से मुक्त हो सकते हैं, लिया जाना चाहिए। टीएससी आर्किटेक्ट्स एल-आकार की खुली छत की जगह और लकड़ी के ढेरों सामानों का उपयोग करके बड़े आराम से एक खुली, आरामदायक जगह प्रदान करते हैं। इस वास्तुकला की गर्म पारदर्शिता लोगों और चिकित्सा सेवाओं को जोड़ती है।

आवासीय घर

Slabs House

आवासीय घर स्लैब हाउस को निर्माण सामग्री, लकड़ी, कंक्रीट और स्टील के संयोजन से तैयार किया गया था। डिजाइन एक बार हाइपर-मॉडर्न है फिर भी विवेकहीन है। विशाल खिड़कियां एक तत्काल केंद्र बिंदु हैं, लेकिन वे कंक्रीट स्लैब द्वारा मौसम और सड़क-दृश्य से सुरक्षित हैं। बगीचे संपत्ति में भारी रूप से शामिल हैं, दोनों जमीनी स्तर और पहली मंजिल पर, निवासियों को प्रकृति से जुड़े हुए महसूस करने की अनुमति देता है क्योंकि वे संपत्ति के साथ बातचीत करते हैं, एक अनोखा प्रवाह बनाते हैं जो प्रवेश क्षेत्रों से प्रवेश करने के लिए एक चाल है।

घर

VH Green

घर घर दोनों प्लानर और त्रिविम में हरे रंग का विस्तार है, जो निवासियों और शहर दोनों के लिए एक अच्छा वातावरण बनाते हैं। धूप वाले एशियाई क्षेत्र में, इस हरे रंग का उपयोग करने वाले ब्रीज़ सोइल सोच का एक बहुत प्रभावी तरीका है। गर्मियों में न केवल सूर्योदय का कार्य, बल्कि गोपनीयता की सुरक्षा, सड़क के शोर से बचाव और स्वचालित सिंचाई द्वारा शीतलन प्रभाव प्राप्त किया जा सकता है।

चर्च

Mary Help of Christian Church

चर्च सैमुई द्वीप, सुरथानी में कैथोलिक समुदाय के विस्तार और पर्यटकों में वृद्धि को देखते हुए। क्रिश्चियन चर्च के बाहरी लोगों की मैरी हेल्प को प्रार्थना हाथ, एंगल पंख और पवित्र आत्मा की किरणों के संयुक्त रूप में डिजाइन किया गया था। आंतरिक स्थान, माँ के गर्भ में सुरक्षा। लंबे और संकीर्ण प्रकाश शून्य के उपयोग से और प्रकाश शून्य के माध्यम से चलने वाले एक बड़े प्रकाश भार इन्सुलेशन कंक्रीट विंग को एक छाया बनाने के लिए बनाया गया था जो समय के साथ बदलते रहते हैं फिर भी आंतरिक आराम को बनाए रखते हैं। प्रार्थना करते समय मन की शांति के रूप में प्रतीकात्मक सजावट और प्राकृतिक सामग्री का उपयोग कम से कम करें।

आवासीय घर

Abstract House

आवासीय घर निवास एक आधुनिक आंगन का उपयोग करता है, जो केंद्रीय आंगन को बनाए रखता है, जो घरों के निर्माण में पारंपरिक कुवैती प्रथा को जन्म देता है। यहां निवास को बिना टकराव के अतीत और वर्तमान दोनों को स्वीकार करने की अनुमति है। मुख्य द्वार के बाहर की ओर स्थित पानी की सुविधा में बाहर की ओर, फर्श से छत तक का कांच रिक्त स्थान को अधिक खुला रखने में मदद करता है, जिससे उपयोगकर्ता बाहर और अंदर, अतीत और वर्तमान में, सहजता से जा सकते हैं।

रेस्तरां

Chuans Kitchen II

रेस्तरां चुआन का किचन II, जो सिचुआन यिंगजिंग के काले मिट्टी के बरतन और मिट्टी के खनन सामग्री दोनों को मेट्रो निर्माण से माध्यम के रूप में लेता है, एक पारंपरिक रेस्तरां है जो पारंपरिक लोक कला के समकालीन प्रयोग पर बनाया गया है। सामग्री की सीमा के माध्यम से तोड़ना और पारंपरिक लोक कला के आधुनिक रूप की खोज करना, इन्फिनिटी माइंड ने यिंगजिंग की काली मिट्टी के बरतन की फायरिंग प्रक्रिया के बाद छोड़े गए गैसकेट को निकाला, और उन्हें चुआन के रसोई II में मुख्य सजावट तत्व के रूप में उपयोग किया।