डिजाइन पत्रिका
डिजाइन पत्रिका
वायु गुणवत्ता नियंत्रण

Midea Sensia AQC

वायु गुणवत्ता नियंत्रण Midea Sensia AQC एक बुद्धिमान संकर है जो लालित्य और शैली दोनों के साथ घर के इंटीरियर को एकीकृत करता है। यह सुविधाओं के माध्यम से मानवकृत प्रौद्योगिकी और नवीनता लाता है, कमरे की सजावट के लिए प्रकाश और फूलदान के साथ तापमान और वायु गुणवत्ता शुद्धि को नियंत्रित करता है। मिडएप द्वारा बनाए गए पिछले सेटअप के अनुसार, सेंसिंग तकनीक के माध्यम से भलाई आती है जो पर्यावरण को पढ़ सकती है और स्थानीय तापमान और आर्द्रता को स्थिर रख सकती है।

एयर कंडीशनर

Midea Sensia HW

एयर कंडीशनर Midea Sensia सजावट की वस्तु को उजागर करने के लिए जीवन की गुणवत्ता और एक अभिनव तरीका को बढ़ावा देता है। वायु प्रवाह दक्षता और मौन के अलावा, यह अभिनव स्पर्श पैनल प्रस्तुत करता है जो कार्यों और बिजली के रंगों और तीव्रता तक पहुंच प्रदान करता है। रंग चिकित्सा विरोधी तनाव प्रक्रिया की सहायता, दोनों तरह से अभिनव उत्पादों को ट्रेंडिंग, अच्छी तरह से और सौंदर्यशास्त्र। विभिन्न सौंदर्यबोध के अलावा, इसकी आकृतियाँ घर के इंटीरियर को लालित्य और शैली दोनों के साथ एकीकृत करती हैं, जो अप्रत्यक्ष प्रकाश द्वारा घर का मूल्यांकन करती हैं।

डेस्क

Duoo

डेस्क ड्यू डेस्क, रूपों की अतिसूक्ष्मवाद के माध्यम से चरित्र को व्यक्त करने की इच्छा है। इसकी पतली क्षैतिज रेखाएं और कोण वाले धातु के पैर एक शक्तिशाली दृश्य छवि बनाते हैं। ऊपरी शेल्फ आपको स्टेशनरी रखने की अनुमति देता है ताकि यह काम करते समय परेशान न हो। कनेक्ट करने वाले उपकरणों के लिए सतह पर एक छिपा हुआ ट्रे एक स्वच्छ सौंदर्यशास्त्र रखता है। प्राकृतिक लिबास से बने टेबल टॉप में प्राकृतिक लकड़ी की बनावट की गर्माहट होती है। नियमित और सख्त रूपों के सौंदर्यशास्त्र के साथ संयुक्त रूप से चयनित सामग्री, कार्यक्षमता और व्यावहारिकता के लिए धन्यवाद, डेस्क एक त्रुटिहीन संतुलन रखता है।

होममेड पास्ता मशीन

Hidro Mamma Mia

होममेड पास्ता मशीन हिड्रो मामा मिया इतालवी गैस्ट्रोनॉमी के माध्यम से एक सामाजिक-सांस्कृतिक बचाव है। उपयोग करने में बेहद आसान है, यह हल्का और कॉम्पैक्ट है, भंडारण और परिवहन के लिए आसान है। यह सुरक्षित उच्च उत्पादकता की अनुमति देता है, हर दिन के जीवन और दोस्तों के बीच बातचीत में परिवार को एक सुखद खाना पकाने का अनुभव प्रदान करता है। इंजन पारेषण सेट के लिए पूरी तरह से एकीकृत है, बिजली, मजबूती और सुरक्षित उपयोग की पेशकश करता है, यह आसान सफाई और समर्थन भी प्रदान करता है। यह विभिन्न मोटाई के साथ आटा काटता है, विभिन्न प्रकार के व्यंजन तैयार करने में सक्षम है: पास्ता, नूडल्स, लासगना, ब्रेड, पेस्ट्री, पिज्जा और अधिक।

हाइपरकार

Brescia Hommage

हाइपरकार हाई-टेक सभी डिजिटल गैजेट्स, टच स्क्रीन के फ्लैटनेस और तर्कसंगत सिंगल-वॉल्यूम वाहनों के समय में, ब्रेशिया हॉमेज प्रोजेक्ट एक पुराने स्कूल टू-सीटर हाइपरकार डिजाइन स्टडी है जिसे एक ऐसे युग में उत्सव के रूप में माना जाता है जहां सुरुचिपूर्ण सादगी, उच्च-स्पर्श भौतिकता, कच्ची शक्ति, शुद्ध सौंदर्य और मनुष्य और मशीन के बीच सीधा संबंध खेल का नियम था। एक समय जब एट्टोर बुगाटी जैसे बहादुर और सरल पुरुषों ने खुद मोबाइल उपकरणों का निर्माण किया जिसने दुनिया को चकित कर दिया।

रसीला समर्पित ग्रो बॉक्स

Bloom

रसीला समर्पित ग्रो बॉक्स ब्लूम एक रसीला समर्पित ग्रो बॉक्स है जो एक स्टाइलिश होम फर्नीचर के रूप में कार्य करता है। यह सक्सेस के लिए परफेक्ट ग्रोथ की स्थिति प्रदान करता है। उत्पाद का मुख्य उद्देश्य उन लोगों के लिए इच्छा और पोषण को भरना है, जिनके लिए शहरी क्षेत्रों में कम हरे पर्यावरण की पहुंच है। शहरी जीवन दैनिक जीवन में कई चुनौतियों के साथ आता है। जिसके चलते लोग अपने स्वभाव को नजरअंदाज करते हैं। ब्लूम का उद्देश्य उपभोक्ताओं और उनकी प्राकृतिक इच्छाओं के बीच सेतु बनना है। उत्पाद स्वचालित नहीं है, इसका उद्देश्य उपभोक्ता की सहायता करना है। एप्लिकेशन समर्थन उपयोगकर्ताओं को अपने पौधों के साथ कार्रवाई करने की अनुमति देगा जो उन्हें पोषण करने की अनुमति देगा।