डिजाइन पत्रिका
डिजाइन पत्रिका
सुरक्षा उपकरण

G2 Face Recognition

सुरक्षा उपकरण सामग्री की उच्च गुणवत्ता और डिजाइन की सादगी इस सुरक्षा चेहरे की पहचान डिवाइस को फैंसी, स्टाइलिश और मजबूत बनाती है। उन्नत तकनीक इसे दुनिया के सबसे तेज और सटीक में से एक बनाने के लिए, कोई भी इसके एल्गोरिथ्म को धोखा नहीं दे सकता है। वातावरण के साथ वाटर प्रूफ उत्पाद ने सबसे ठंडे कार्यालय में भी एक परिवेश मूड बनाने के लिए पीछे की ओर प्रकाश का नेतृत्व किया। कॉम्पैक्ट आकार इसे लगभग हर जगह फिटिंग करता है और आकार इसे क्षैतिज या लंबवत रूप से तैनात करने की अनुमति देता है।

फर्नीचर विकसित

dotdotdot.frame

फर्नीचर विकसित घर छोटे हो रहे हैं, इसलिए उन्हें हल्के फर्नीचर की आवश्यकता है जो बहुमुखी हैं। Dotdotdot.Frame बाजार पर पहला मोबाइल, अनुकूलन योग्य फर्नीचर प्रणाली है। प्रभावी और कॉम्पैक्ट, फ्रेम को दीवार पर तय किया जा सकता है या घर के चारों ओर आसान प्लेसमेंट के लिए इसके खिलाफ झुक सकता है। और इसकी अनुकूलन क्षमता 96 छेद और सामान की एक विस्तृत श्रृंखला से उन्हें ठीक करने के लिए आती है। एक का उपयोग करें या आवश्यकतानुसार कई प्रणालियों को मिलाएं - एक अनंत संयोजन उपलब्ध है।

पुन: प्रयोज्य अपशिष्ट छँटाई प्रणाली

Spider Bin

पुन: प्रयोज्य अपशिष्ट छँटाई प्रणाली स्पाइडर बिन पुनरावर्तनीय सामग्रियों को छांटने का एक सार्वभौमिक और किफायती समाधान है। पॉप-अप डब्बे का एक समूह घर, कार्यालय या बाहर के लिए बनाया जाता है। एक आइटम में दो मूल भाग होते हैं: एक फ्रेम और एक बैग। यह आसानी से एक जगह से दूसरी जगह ले जाया जाता है, परिवहन और स्टोर करने के लिए सुविधाजनक है, क्योंकि यह उपयोग में नहीं होने पर फ्लैट हो सकता है। खरीदार मकड़ी बिन ऑनलाइन ऑर्डर करते हैं जहां वे अपनी जरूरतों के अनुसार आकार, स्पाइडर डिब्बे की संख्या और बैग का प्रकार चुन सकते हैं।

आइस मोल्ड

Icy Galaxy

आइस मोल्ड प्रकृति हमेशा डिजाइनरों के लिए प्रेरणा के सबसे महत्वपूर्ण स्रोतों में से एक रही है। अंतरिक्ष और मिल्क वे गैलेक्सी की छवि को देखकर डिजाइनरों के दिमाग में यह विचार आया। इस डिजाइन में सबसे महत्वपूर्ण पहलू एक अनूठा रूप बनाना था। कई डिजाइन जो बाजार में हैं वे सबसे स्पष्ट बर्फ बनाने पर ध्यान केंद्रित करते हैं लेकिन इस प्रस्तुत डिजाइन में, डिजाइनरों ने जानबूझकर उन रूपों पर ध्यान केंद्रित किया है जो खनिजों द्वारा बनाए जाते हैं जबकि पानी बर्फ में बदल जाता है, अधिक स्पष्ट होने के लिए डिजाइनरों ने एक प्राकृतिक दोष को बदल दिया। एक सुंदर प्रभाव में। यह डिजाइन एक सर्पिल गोलाकार रूप बनाता है।

परिवर्तनकारी बाइक पार्किंग

Smartstreets-Cyclepark™

परिवर्तनकारी बाइक पार्किंग स्मार्टस्ट्रीट-साइकलपार्क दो साइकिलों के लिए एक बहुमुखी, सुव्यवस्थित बाइक पार्किंग सुविधा है जो सड़क के दृश्य में अव्यवस्था को जोड़े बिना शहरी क्षेत्रों में बाइक पार्किंग सुविधाओं के तेजी से सुधार में सक्षम बनाता है। उपकरण बाइक चोरी को कम करने में मदद करता है और यहां तक कि सबसे संकीर्ण सड़कों पर भी स्थापित किया जा सकता है, जो मौजूदा बुनियादी ढांचे से नया मूल्य जारी करता है। स्टेनलेस स्टील से बने उपकरण आरएएल रंग से मेल खा सकते हैं और स्थानीय अधिकारियों या प्रायोजकों के लिए ब्रांडेड हो सकते हैं। इसका उपयोग साइकिल मार्गों की पहचान करने में मदद करने के लिए भी किया जा सकता है। स्तंभ के किसी भी आकार या शैली को फिट करने के लिए इसे फिर से जोड़ा जा सकता है।

सीढ़ी

U Step

सीढ़ी यू स्टेप सीढ़ी दो यू-आकार के स्क्वायर बॉक्स प्रोफाइल टुकड़ों को अलग-अलग आयामों में इंटरलॉक करके बनाई गई है। इस तरह, सीढ़ी स्वयं-सहायक बन जाती है बशर्ते कि आयाम एक सीमा से अधिक न हों। इन टुकड़ों की अग्रिम तैयारी विधानसभा की सुविधा प्रदान करती है। इन सीधे टुकड़ों की पैकेजिंग और परिवहन भी बहुत सरल है।