डिजाइन पत्रिका
डिजाइन पत्रिका
सोफा

Shell

सोफा शेल सोफा एक्सोस्केलेटन तकनीक और 3 डी प्रिंटिंग की नकल करने में समुद्र के गोले की रूपरेखा और फैशन के रुझान के संयोजन के रूप में दिखाई दिया। उद्देश्य ऑप्टिकल भ्रम के प्रभाव के साथ एक सोफा बनाना था। यह हल्का और हवादार फर्नीचर होना चाहिए जो घर और बाहर दोनों जगह इस्तेमाल किया जा सके। लपट के प्रभाव को प्राप्त करने के लिए नायलॉन रस्सियों की एक वेब का उपयोग किया गया था। इस प्रकार शव की कठोरता सिल्हूट लाइनों की बुनाई और कोमलता से संतुलित होती है। सीट के कोने वर्गों के नीचे एक कठोर आधार का उपयोग साइड टेबल के रूप में किया जा सकता है और नरम ओवरहेड सीटें और कुशन रचना को समाप्त करते हैं।

आर्मचेयर

Infinity

आर्मचेयर इन्फिनिटी आर्मचेयर डिजाइन का मुख्य जोर बैकरेस्ट पर सटीक रूप से बनाया गया है। यह अनंत प्रतीक का संदर्भ है - आठ का एक उलटा आंकड़ा। यह ऐसा है जैसे यह मुड़ते समय अपनी आकृति बदलता है, रेखाओं की गतिशीलता की स्थापना करता है और कई विमानों में अनन्तता का संकेत देता है। बैकस्ट को कई लोचदार बैंडों द्वारा एक साथ खींचा जाता है जो बाहरी लूप बनाते हैं, जो जीवन और संतुलन के अनंत चक्रीय के प्रतीकवाद पर भी लौटते हैं। एक अतिरिक्त जोर अद्वितीय पैर-स्किड पर रखा जाता है जो सुरक्षित रूप से आर्मचेयर के साइड पार्ट्स को ठीक करता है और समर्थन करता है जैसे कि क्लैम्प करते हैं।

प्रकाश व्यवस्था

Capsule

प्रकाश व्यवस्था लैंप कैप्सूल का आकार आधुनिक दुनिया में व्यापक रूप से कैप्सूल के रूप को दोहराता है: दवाएं, वास्तु संरचनाएं, अंतरिक्ष यान, थर्मोज, ट्यूब, टाइम कैप्सूल जो कई दशकों तक वंशजों को संदेश प्रसारित करते हैं। यह दो प्रकार का हो सकता है: मानक और लम्बी। पारदर्शिता के अलग-अलग डिग्री के साथ कई रंगों में लैंप उपलब्ध हैं। नायलॉन के रस्सियों के साथ बांधने से दीपक पर एक हस्तनिर्मित प्रभाव जुड़ जाता है। इसका सार्वभौमिक रूप निर्माण और बड़े पैमाने पर उत्पादन की सादगी को निर्धारित करना था। दीपक की उत्पादन प्रक्रिया में बचत इसका मुख्य लाभ है।

मंडप

ResoNet Sinan Mansions

मंडप ResoNet मंडप चीनी नव वर्ष 2017 के उत्सव के लिए शंघाई में सिनान मेंशन द्वारा कमीशन किया गया है। इसमें अस्थायी मंडप और आंतरिक सतह में संलग्न एक इंटरैक्टिव एलईडी लाइट "प्रतिध्वनि" शामिल है। यह प्राकृतिक परिवेश में निहित अनुनाद आवृत्तियों की कल्पना करने के लिए लो-फाई तकनीकों को रोजगार देता है, एक एलईडी नेट द्वारा पता लगाए गए सार्वजनिक और आसपास के तत्वों की बातचीत के माध्यम से। मंडप उत्तेजना उत्तेजनाओं के जवाब में सार्वजनिक क्षेत्र को रोशन करता है। आगंतुकों के अलावा स्प्रिंग फेस्टिवल की शुभकामनाएं देने के लिए आ सकते हैं, इसे एक प्रदर्शन चरण के रूप में भी इस्तेमाल किया जा सकता है।

आर्मचेयर

Lollipop

आर्मचेयर लॉलीपॉप आर्मचेयर असामान्य आकृतियों और फैशनेबल रंगों का एक संयोजन है। इसके सिल्हूट और रंग तत्वों को कैंडी की तरह दूर से देखना था, लेकिन एक ही समय में आर्मचेयर को विभिन्न शैलियों के अंदरूनी हिस्सों में फिट होना चाहिए। चूप-चूप्स आकृति ने आर्मरेस्ट के आधार का गठन किया और पीछे और सीट को क्लासिक कैंडीज के रूप में बनाया गया है। लॉलीपॉप आर्मचेयर उन लोगों के लिए बनाया गया है जो साहसिक निर्णय और फैशन पसंद करते हैं, लेकिन कार्यक्षमता और आराम नहीं छोड़ना चाहते हैं।

वायु गुणवत्ता नियंत्रण

Midea Sensia AQC

वायु गुणवत्ता नियंत्रण Midea Sensia AQC एक बुद्धिमान संकर है जो लालित्य और शैली दोनों के साथ घर के इंटीरियर को एकीकृत करता है। यह सुविधाओं के माध्यम से मानवकृत प्रौद्योगिकी और नवीनता लाता है, कमरे की सजावट के लिए प्रकाश और फूलदान के साथ तापमान और वायु गुणवत्ता शुद्धि को नियंत्रित करता है। मिडएप द्वारा बनाए गए पिछले सेटअप के अनुसार, सेंसिंग तकनीक के माध्यम से भलाई आती है जो पर्यावरण को पढ़ सकती है और स्थानीय तापमान और आर्द्रता को स्थिर रख सकती है।