डिजाइन पत्रिका
डिजाइन पत्रिका
कार्यक्षेत्र

Dava

कार्यक्षेत्र डीएवी को खुले अंतरिक्ष कार्यालयों, स्कूलों और विश्वविद्यालयों के लिए विकसित किया गया है जहां शांत और केंद्रित कार्य चरण महत्वपूर्ण हैं। मॉड्यूल ध्वनिक और दृश्य गड़बड़ी को कम करते हैं। अपने त्रिकोणीय आकार के कारण, फर्नीचर अंतरिक्ष कुशल है और विभिन्न प्रकार के व्यवस्था विकल्पों की अनुमति देता है। डीएवी की सामग्री डब्ल्यूपीसी और ऊन महसूस की जाती है, जो दोनों बायोडिग्रेडेबल हैं। प्लग-इन सिस्टम टेबलटॉप में दो दीवारों को ठीक करता है और उत्पादन और हैंडलिंग में सादगी को रेखांकित करता है।

स्मार्ट फर्नीचर

Fluid Cube and Snake

स्मार्ट फर्नीचर हैलो वुड ने सामुदायिक स्थानों के लिए स्मार्ट कार्यों के साथ आउटडोर फर्नीचर की एक पंक्ति बनाई। सार्वजनिक फर्नीचर की शैली को फिर से परिभाषित करते हुए, उन्होंने प्रकाश व्यवस्था और यूएसबी आउटलेट की विशेषता वाले नेत्रहीन आकर्षक और कार्यात्मक प्रतिष्ठानों को डिजाइन किया, जिसमें सौर पैनलों और बैटरी के एकीकरण की आवश्यकता थी। साँप एक मॉड्यूलर संरचना है; इसके तत्व दिए गए साइट को फिट करने के लिए परिवर्तनशील हैं। द्रव घन एक निश्चित इकाई है जिसमें सौर कोशिकाओं की विशेषता वाला एक शीर्ष है। स्टूडियो का मानना है कि डिजाइन का उद्देश्य रोजमर्रा के उपयोग के लेखों को प्यारा वस्तुओं में बदलना है।

डाइनिंग टेबल

Augusta

डाइनिंग टेबल ऑगस्टा क्लासिक डाइनिंग टेबल को फिर से स्थापित करता है। हमारे सामने आने वाली पीढ़ियों का प्रतिनिधित्व करते हुए, डिजाइन एक अदृश्य जड़ से बढ़ता है। टेबल-पैर इस आम कोर के लिए उन्मुख होते हैं, जो पुस्तक-मिलान किए गए टेबलटॉप को पकड़ने के लिए पहुंचते हैं। ठोस यूरोपीय अखरोट की लकड़ी को ज्ञान और विकास के अपने अर्थ के लिए चुना गया था। फर्नीचर निर्माताओं द्वारा आमतौर पर खारिज की गई लकड़ी का उपयोग इसकी चुनौतियों के साथ काम करने के लिए किया जाता है। गाँठें, दरारें, हवा के झोंके और अनोखी ज़ुल्फ़ें पेड़ के जीवन की कहानी कहती हैं। लकड़ी की विशिष्टता इस कहानी को परिवार के फर्नीचर के एक टुकड़े पर रहने की अनुमति देती है।

स्पीकर

Sperso

स्पीकर स्पर्सो स्पर्म और साउंड के दो शब्दों से आता है। कांच के बुलबुले का विशेष आकार और सिर पर इसके गड्ढे में स्पीकर का अर्थ है कि संभोग के दौरान मादा शुक्राणु में पुरुष शुक्राणु की आग के रूप में पर्यावरण के चारों ओर ध्वनि और गहराई से प्रवेश की भावना। लक्ष्य पर्यावरण के चारों ओर उच्च शक्ति और उच्च गुणवत्ता वाली ध्वनि का उत्पादन करना है। यह वायरलेस सिस्टम है जो उपयोगकर्ता को ब्लूटूथ के माध्यम से अपने मोबाइल फोन, लैपटॉप, टैबलेट और अन्य उपकरणों को स्पीकर से कनेक्ट करने में सक्षम बनाता है। इस सीलिंग स्पीकर को विशेष रूप से लिविंग रूम, बेडरूम और टीवी रूम में इस्तेमाल किया जा सकता है।

स्टूल

Ane

स्टूल एनी स्टूल में लकड़ी के ठोस लकड़ी के स्लैट होते हैं जो सामंजस्यपूर्वक तैरते दिखाई देते हैं, फिर भी स्वतंत्र रूप से लकड़ी के पैरों से, स्टील के फ्रेम के ऊपर। डिजाइनर बताता है कि प्रमाणित इको-फ्रेंडली लकड़ी में तैयार की गई सीट, हाथ को लकड़ी के एक आकार के कई टुकड़ों के अनूठे उपयोग के माध्यम से बनाया गया है और गतिशील तरीके से काटा गया है। जब स्टूल पर बैठा जाता है, तो कोण में पीछे की ओर हल्का सा उठना और किनारों पर कोणों को रोल ऑफ करना एक तरह से समाप्त हो जाता है जो एक प्राकृतिक, आरामदायक बैठने की स्थिति प्रदान करता है। एनी स्टूल में एक सुंदर फिनिश बनाने के लिए जटिलता की सही डिग्री है।

कॉफी सेट

Riposo

कॉफी सेट इस सेवा का डिजाइन 20 वीं शताब्दी के शुरुआती दिनों में जर्मन बाउहॉस और रूसी अवांट-गार्डे के दो स्कूलों से प्रेरित था। सख्त सीधी ज्यामिति और अच्छी तरह से सोची गई कार्यक्षमता पूरी तरह से उन समय के घोषणापत्र की भावना से मेल खाती है: "जो सुविधाजनक है वह सुंदर है"। उसी समय आधुनिक रुझानों के बाद डिजाइनर इस परियोजना में दो विपरीत सामग्रियों को जोड़ती है। क्लासिक सफेद दूध चीनी मिट्टी के बरतन, कॉर्क से बने उज्ज्वल ढक्कन द्वारा पूरक है। डिज़ाइन की कार्यक्षमता सरल, सुविधाजनक हैंडल और फ़ॉर्म की समग्र प्रयोज्य द्वारा समर्थित है।