डिजाइन पत्रिका
डिजाइन पत्रिका
पेशेवर फिल्म निर्माण के लिए एडेप्टर प्रणाली

NiceDice

पेशेवर फिल्म निर्माण के लिए एडेप्टर प्रणाली नाइसडाइस-सिस्टम कैमरा उद्योग में पहला बहुआयामी एडॉप्टर है। यह विभिन्न ब्रांडों से अलग-अलग बढ़ते मानकों के साथ उपकरणों को संलग्न करने के लिए काफी सुखद बनाता है - जैसे कि रोशनी, मॉनिटर, माइक्रोफोन और ट्रांसमीटर - जैसे कि वे स्थिति के अनुसार आवश्यक होने के लिए आवश्यक हैं। यहां तक कि नए विकासशील बढ़ते मानकों या नए खरीदे गए उपकरणों को आसानी से एनडी-सिस्टम में एकीकृत किया जा सकता है, बस एक नया एडाप्टर प्राप्त करके।

ल्यूमिनेयर

vanory Estelle

ल्यूमिनेयर एस्टेले एक बेलनाकार, हस्तनिर्मित ग्लास बॉडी के रूप में क्लासिक डिजाइन को नवीन प्रकाश प्रौद्योगिकी के साथ जोड़ती है जो कपड़ा लैंपशेड पर त्रि-आयामी प्रकाश प्रभाव पैदा करती है। लाइटिंग मूड को भावनात्मक अनुभव में बदलने के लिए जानबूझकर डिज़ाइन किया गया, एस्टेल एक अनंत किस्म के स्थिर और गतिशील मूड प्रदान करता है जो सभी प्रकार के रंग और संक्रमण उत्पन्न करता है, जिसे ल्यूमिनेयर या स्मार्टफोन ऐप पर एक टच पैनल के माध्यम से नियंत्रित किया जाता है।

टेबल

la SINFONIA de los ARBOLES

टेबल टेबल ला सिन्फोनिया डे लॉस अर्बोलेस डिजाइन में कविता की खोज है ... जमीन से देखा जाने वाला जंगल आकाश में लुप्त होती स्तंभों की तरह है। हम उन्हें ऊपर से नहीं देख सकते; पक्षी की दृष्टि से जंगल एक चिकने कालीन जैसा दिखता है। ऊर्ध्वाधरता क्षैतिज हो जाती है और फिर भी अपने द्वैत में एकीकृत रहती है। इसी तरह, टेबल ला सिन्फोनिया डी लॉस अर्बोलेस, पेड़ों की शाखाओं को ध्यान में लाता है जो एक सूक्ष्म काउंटर टॉप के लिए एक स्थिर आधार बनाते हैं जो गुरुत्वाकर्षण बल को चुनौती देता है। केवल यहाँ और वहाँ सूर्य की किरणें पेड़ों की शाखाओं से झिलमिलाती हैं।

प्रकाश

Mondrian

प्रकाश निलंबन लैंप मोंड्रियन रंग, मात्रा और आकार के माध्यम से भावनाओं तक पहुंचता है। नाम इसकी प्रेरणा, चित्रकार मोंड्रियन की ओर जाता है। यह रंगीन ऐक्रेलिक की कई परतों द्वारा निर्मित क्षैतिज अक्ष में एक आयताकार आकार वाला निलंबन दीपक है। इस रचना के लिए उपयोग किए गए छह रंगों द्वारा बनाई गई बातचीत और सामंजस्य का लाभ उठाते हुए दीपक के चार अलग-अलग दृश्य हैं, जहां आकार एक सफेद रेखा और एक पीली परत से बाधित हो जाता है। मोंड्रियन विसरित, गैर-आक्रामक प्रकाश उत्पन्न करते हुए ऊपर और नीचे दोनों ओर प्रकाश उत्सर्जित करता है, जिसे एक मंद वायरलेस रिमोट द्वारा समायोजित किया जाता है।

फूलदान

Canyon

फूलदान दस्तकारी फूलदान का निर्माण विभिन्न मोटाई के साथ सटीक लेजर कटिंग शीट धातु के 400 टुकड़ों द्वारा किया गया था, परत दर परत स्टैकिंग, और टुकड़े द्वारा वेल्डेड टुकड़ा, फूलदान की एक कलात्मक मूर्तिकला का प्रदर्शन, घाटी के एक विस्तृत पैटर्न में प्रस्तुत किया गया था। स्टैकिंग मेटल की परतें कैनियन सेक्शन की बनावट को दर्शाती हैं, विभिन्न परिवेशों के साथ परिदृश्यों को भी बढ़ाती हैं, जिससे अनियमित रूप से बदलते प्राकृतिक बनावट प्रभाव पैदा होते हैं।

कुर्सी

Stool Glavy Roda

कुर्सी स्टूल ग्लैवी रोडा परिवार के मुखिया में निहित गुणों का प्रतीक है: अखंडता, संगठन और आत्म-अनुशासन। आभूषण तत्वों के संयोजन में समकोण, वृत्त और एक आयत आकार अतीत और वर्तमान के संबंध का समर्थन करते हैं, जिससे कुर्सी कालातीत वस्तु बन जाती है। कुर्सी पर्यावरण के अनुकूल कोटिंग्स के उपयोग के साथ लकड़ी से बनी है और इसे किसी भी वांछित रंग में चित्रित किया जा सकता है। स्टूल ग्लैवी रोडा स्वाभाविक रूप से किसी कार्यालय, होटल या निजी घर के किसी भी इंटीरियर में फिट होगा।