डिजाइन पत्रिका
डिजाइन पत्रिका
कॉफी मशीन

Lavazza Desea

कॉफी मशीन इतालवी कॉफी संस्कृति के पूर्ण पैकेज की पेशकश करने के लिए डिज़ाइन की गई एक अनुकूल मशीन: एस्प्रेसो से प्रामाणिक कैपुचिनो या लट्टे तक। स्पर्श इंटरफ़ेस दो अलग समूहों में चयन की व्यवस्था करता है - एक कॉफी के लिए और एक दूध के लिए। पेय तापमान और दूध फोम के लिए बढ़ावा देने वाले कार्यों के साथ व्यक्तिगत हो सकता है। आवश्यक सेवा को प्रबुद्ध आइकन के साथ केंद्र में इंगित किया गया है। मशीन एक समर्पित ग्लास मग के साथ आती है और लवाज़ा की फ़ॉर्म भाषा को नियंत्रित सरफेसिंग, परिष्कृत विवरण और रंगों, सामग्रियों और विशेष ध्यान के साथ लागू करती है; समाप्त।

कॉफी मशीन

Lavazza Idola

कॉफी मशीन घर पर इतालवी एस्प्रेसो अनुभव की तलाश में कॉफी प्रेमियों के लिए एक सही समाधान। ध्वनिक प्रतिक्रिया के साथ स्पर्श संवेदनशील यूजर इंटरफेस में चार चयन हैं और हर स्वाद या अवसर के लिए एक दर्जी अनुभव प्रदान करने वाला तापमान बूस्ट फ़ंक्शन है। मशीन लापता पानी, एक पूर्ण कैप कंटेनर या अतिरिक्त रोशनी वाले आइकनों के माध्यम से उतरने की आवश्यकता को इंगित करता है और ड्रिप ट्रे को आसानी से समायोजित किया जा सकता है। इसकी खुली आत्मा, गुणवत्ता सरफेसिंग और परिष्कृत विवरण के साथ डिजाइन लवाज़ा की स्थापित रूप भाषा का विकास है।

एस्प्रेसो मशीन

Lavazza Tiny

एस्प्रेसो मशीन आपके घर में प्रामाणिक इतालवी कॉफी अनुभव लाने वाली एक छोटी, अनुकूल एस्प्रेसो मशीन। डिजाइन खुशी से भूमध्य है - मूल औपचारिक भवन ब्लॉकों से बना है - रंगों का जश्न मनाने और सरफेसिंग और डिटेलिंग में लवाज़ा की डिज़ाइन भाषा को लागू करना। मुख्य खोल एक टुकड़े से बनाया गया है और इसमें नरम लेकिन ठीक नियंत्रित सतह हैं। केंद्रीय शिखा दृश्य संरचना को जोड़ता है और ललाट पैटर्न लैवेज़ उत्पादों पर अक्सर क्षैतिज विषय को दोहराता है।

सोफा

Gloria

सोफा डिज़ाइन न केवल एक बाहरी रूप है, बल्कि यह एक वस्तु की आंतरिक संरचना, एर्गोनॉमिक्स और सार पर एक शोध भी है। इस मामले में आकार एक बहुत मजबूत घटक है, और यह उत्पाद को दिया गया कट है जो इसे इसकी विशिष्टता प्रदान करता है। ग्लोरिया का लाभ विभिन्न तत्वों, सामग्रियों और खत्म को जोड़ते हुए, 100% अनुकूलित होने की ताकत है। महान ख़ासियत सभी अतिरिक्त तत्व हैं जो संरचना पर मैग्नेट के साथ जोड़ा जा सकता है, जिससे उत्पाद को सैकड़ों विभिन्न आकार दिए जा सकते हैं।

ग्लास फूलदान

Jungle

ग्लास फूलदान प्रकृति से प्रेरित, जंगल कांच संग्रह का आधार उन वस्तुओं का निर्माण करना है जो गुणवत्ता, डिजाइन और सामग्री से अपना मूल्य प्राप्त करते हैं। सरल आकृतियाँ मध्यम की शांति को दर्शाती हैं, जबकि एक ही समय में भारहीन और मजबूत होती हैं। Vases मुंह से फुलाए जाते हैं और हाथ से आकार लेते हैं, हस्ताक्षरित और क्रमांकित होते हैं। कांच बनाने की प्रक्रिया की लय यह सुनिश्चित करती है कि जंगल संग्रह में प्रत्येक वस्तु में एक अनोखा रंग खेल है जो लहरों की गति की नकल करता है।

फूलदान

Rainforest

फूलदान रेनफॉरेस्ट वेस 3 डी डिज़ाइन की गई आकृति और पारंपरिक स्कैंडिनेवियन स्टीमस्टिक तकनीक का मिश्रण है। हाथ के आकार के टुकड़ों में रंग के भारहीन तैरते हुए बहुत मोटे कांच होते हैं। स्टडिओमेड संग्रह प्रकृति के विरोधाभासों से प्रेरित है, और यह कैसे सद्भाव बनाता है।