डिजाइन पत्रिका
डिजाइन पत्रिका
Paravent

Positive and Negative

Paravent यह एक ऐसा उत्पाद है जो संस्कृति और जड़ों के संकेत के साथ एक साथ कार्य और सौंदर्य के रूप में कार्य करता है। 'पॉजिटिव एंड नेगेटिव' परावंट प्राइवेसी के लिए एक एडजस्टेबल और मोबाइल बैरियर के रूप में कार्य करता है जो किसी स्थान को प्रभावित या बाधित नहीं करता है। इस्लामिक रूपांकन एक फीता जैसा प्रभाव देता है जो कोरियन / राल सामग्री से घटाया जाता है और इसके विपरीत होता है। यिन यांग के समान, हमेशा बुरे में थोड़ा अच्छा होता है और अच्छे में हमेशा थोड़ा बुरा होता है। जब सूरज and पॉजिटिव और नेगेटिव ’पर सेट होता है, तो यह वास्तव में चमकने वाला क्षण होता है और ज्यामितीय छाया कमरे को चित्रित करती है।

शहरी इलेक्ट्रिक्ल-ट्राइक

Lecomotion

शहरी इलेक्ट्रिक्ल-ट्राइक पर्यावरण के अनुकूल और अभिनव दोनों, LECOMOTION E-trike एक इलेक्ट्रिक-असिस्ट ट्राइसिकल है जो नेस्टेड शॉपिंग ट्रॉल्स से प्रेरित था। लुटियनियन ई-ट्राइक्स को शहरी बाइक शेयरिंग सिस्टम के हिस्से के रूप में काम करने के लिए बनाया गया है। कॉम्पैक्ट भंडारण के लिए एक पंक्ति में एक दूसरे के भीतर घोंसला बनाने के लिए भी बनाया गया है और एक झूलते हुए पीछे के दरवाजे और एक हटाने योग्य क्रैंक सेट के माध्यम से एक बार में कई इकट्ठा करने और स्थानांतरित करने की सुविधा है। पेडलिंग सहायता प्रदान की जाती है। आप इसे सहायक बाइक के साथ या बिना एक सामान्य बाइक के रूप में उपयोग कर सकते हैं। कार्गो ने 2 बच्चों या एक वयस्क को परिवहन की अनुमति दी।

पेपर श्रेडर

HandiShred

पेपर श्रेडर HandiShred एक पोर्टेबल मैनुअल पेपर श्रेडर है जिसमें किसी बाहरी शक्ति स्रोत की आवश्यकता नहीं होती है। यह छोटे और बड़े करीने से बनाया गया है ताकि आप इसे अपने डेस्क पर रख सकें, एक दराज या ब्रीफ़केस के अंदर जो आसानी से कहीं भी आपके महत्वपूर्ण दस्तावेज़ तक पहुंच और श्रेड कर सके। यह आसान श्रेडर किसी भी दस्तावेज या रसीद को काटने के लिए बहुत अच्छा काम करता है ताकि यह सुनिश्चित हो सके कि निजी, गोपनीय और किसी भी व्यक्तिगत जानकारी को हर समय सुरक्षित रखा जाए।

इंटरैक्शन टेबल

paintable

इंटरैक्शन टेबल पेंट करने योग्य सभी के लिए एक बहुक्रिया तालिका है, यह एक साधारण तालिका, एक ड्राइंग टेबल या एक संगीत वाद्ययंत्र हो सकती है। आप अपने दोस्तों या परिवारों के साथ संगीत बनाने के लिए टेबल की सतह पर पेंट करने के लिए विभिन्न प्रकार के रंगों का उपयोग कर सकते हैं, और सतह रंग सेंसर द्वारा माधुर्य बनने के लिए ड्राइंग को स्थानांतरित कर देगा। दो ड्राइंग तरीके, रचनात्मक ड्राइंग और संगीत नोट ड्राइंग हैं, बच्चे कुछ भी आकर्षित कर सकते हैं जो वे यादृच्छिक संगीत बनाना चाहते हैं या हम नर्सरी राइम बनाने के लिए विशिष्ट स्थिति पर रंग भरने के लिए नियम का उपयोग करते हैं।

हैंड्स-फ़्री चैटिंग

USB Speaker and Mic

हैंड्स-फ़्री चैटिंग DIXIX USB स्पीकर और माइक को इसके फ़ंक्शन के लिए डिज़ाइन किया गया है। माइक-स्पीकर इंटरनेट के माध्यम से हाथों से मुक्त बातचीत के लिए आदर्श है, माइक्रोफ़ोन आपको सही ढंग से सामना करने के लिए अपनी आवाज को प्रेषित करने के लिए सामना कर रहा है और स्पीकर उस व्यक्ति से आवाज़ को प्रसारित करेगा जिसे आप संवाद कर रहे हैं।

टेबल, ट्रेस्टल, प्लिंथ

Trifold

टेबल, ट्रेस्टल, प्लिंथ ट्राइफोल्ड के आकार को त्रिकोणीय सतहों के संयोजन और एक अद्वितीय तह अनुक्रम द्वारा सूचित किया जाता है। इसमें एक न्यूनतम अभी तक जटिल और मूर्तिकला डिजाइन है, प्रत्येक दृश्य कोण से यह एक अनूठी रचना का पता चलता है। इसकी संरचनात्मक अखंडता से समझौता किए बिना विभिन्न उद्देश्यों के अनुरूप डिजाइन को बढ़ाया जा सकता है। ट्रिफोल्ड डिजिटल निर्माण विधियों और रोबोटिक्स जैसी नई विनिर्माण तकनीकों का उपयोग है। उत्पादन प्रक्रिया को 6-अक्ष वाले रोबोट के साथ धातुओं को मोड़ने में विशेषज्ञता वाली रोबोट निर्माण कंपनी के सहयोग से विकसित किया गया है।