डिजाइन पत्रिका
डिजाइन पत्रिका
स्टूल

Kagome

स्टूल ग्राफिक डिजाइन में पृष्ठभूमि के साथ शिन असनो द्वारा डिजाइन किया गया, सेन स्टील फर्नीचर का 6 पीस संग्रह है जो 2 डी लाइनों को 3 डी रूपों में बदलता है। "कागोम स्टूल" सहित प्रत्येक टुकड़ा लाइनों के साथ बनाया गया है जो पारंपरिक जापानी शिल्प और पैटर्न जैसे अद्वितीय स्रोतों से प्रेरित, अनुप्रयोगों की एक श्रृंखला में रूप और कार्यक्षमता दोनों को व्यक्त करने के लिए अतिरिक्त को कम करता है। कैगोम स्टूल 18 समकोण त्रिभुजों से बना है जो एक दूसरे का समर्थन करते हैं और जब ऊपर से देखा जाता है तो पारंपरिक जापानी शिल्प पैटर्न कगोम मोयौ।

अनुकूलन योग्य सभी में एक पीसी

BENT

अनुकूलन योग्य सभी में एक पीसी बड़े पैमाने पर अनुकूलन सिद्धांत के साथ बनाया गया, बड़े पैमाने पर उत्पादन की सीमाओं के भीतर उपयोगकर्ता की जरूरतों को बेहतर तरीके से पूरा करना। इस परियोजना में मुख्य चुनौती एक ऐसी डिज़ाइन को सामने लाना था जो बड़े पैमाने पर उत्पादन की सीमाओं के भीतर चार उपयोगकर्ता समूहों की विभिन्न आवश्यकताओं को पूरा करेगी। इन मुख्य समूहों के लिए मुख्य अनुकूलन आइटम परिभाषित किए जाते हैं और इन उपयोगकर्ता समूहों के लिए उत्पाद को अलग करने के लिए उपयोग किया जाता है: 1. स्क्रीन शेयरिंग 2 .स्क्रीन ऊंचाई समायोजन 3।कीबोर्ड-कैलकुलेटर संयोजन। अनुकूलन माध्यमिक स्क्रीन मॉड्यूल एक समाधान के रूप में जुड़ा हुआ है और एक अद्वितीय अनुकूलन कीबोर्ड-कैलकुलेटर संयोजन सहारा है।

दीपक

Hitotaba

दीपक ग्राफिक डिजाइन में पृष्ठभूमि के साथ शिन असनो द्वारा डिजाइन किया गया, सेन स्टील फर्नीचर का 6 पीस संग्रह है जो 2 डी लाइनों को 3 डी रूपों में बदलता है। "हिटोटाबा लैंप" सहित प्रत्येक टुकड़ा को लाइनों के साथ बनाया गया है जो पारंपरिक जापानी शिल्प और पैटर्न जैसे अद्वितीय स्रोतों से प्रेरित, अनुप्रयोगों की एक श्रृंखला में रूप और कार्यक्षमता दोनों को व्यक्त करने के लिए अतिरिक्त को कम करता है। हितोतबा दीपक जापानी देश के सुंदर दृश्य से प्रेरित है जहां चावल के भूसे के बंडल को कटाई के बाद सूखने के लिए नीचे की ओर लटका दिया जाता है।

थिएटर की कुर्सी

Thea

थिएटर की कुर्सी MENUT एक डिज़ाइन स्टूडियो है जो बच्चों के डिज़ाइन पर ध्यान केंद्रित करता है, जिसमें वयस्कों के लिए पुल के साथ गैपिंग का स्पष्ट उद्देश्य है। हमारा दर्शन एक समकालीन परिवार के जीवन के रास्ते पर एक अभिनव दृष्टि प्रदान करना है। हम THEA, थिएटर की कुर्सी पेश करते हैं। बैठो और पेंट करो; अपनी कहानी बनाएं; और अपने दोस्तों को बुलाओ! THEA का केंद्र बिंदु पीछे है, जिसे एक मंच के रूप में इस्तेमाल किया जा सकता है। नीचे के हिस्से में एक दराज है, जो एक बार खुलने पर कुर्सी के पीछे छिप जाती है और 'कठपुतली' के लिए कुछ गोपनीयता की अनुमति देती है। बच्चों को अपने दोस्तों के साथ स्टेज शो करने के लिए दराज में उंगली की कठपुतलियाँ मिलेंगी।

मॉड्यूलर इंटीरियर डिजाइन सिस्टम

More _Light

मॉड्यूलर इंटीरियर डिजाइन सिस्टम एक मॉड्यूलर सिस्टम असेंबल, डिसेबल और इकोसेलेबल। More_Light में एक हरी आत्मा है और इसका उपयोग करना बहुत आसान है। यह हमारे सभी दैनिक जरूरतों को पूरा करने के लिए अभिनव और आदर्श है, इसके वर्ग मॉड्यूल और इसकी संयुक्त प्रणाली के लचीलेपन के लिए धन्यवाद। विभिन्न आकारों और गहराई, ठंडे बस्ते, पैनल की दीवारें, प्रदर्शन स्टैंड, दीवार इकाइयों के बुककेस को इकट्ठा किया जा सकता है। उपलब्ध फिनिश, रंग और बनावट की विस्तृत श्रृंखला के लिए धन्यवाद, इसके व्यक्तित्व को और अधिक अनुकूलित डिजाइन द्वारा बढ़ाया जा सकता है। घर के डिजाइन, काम करने की जगह, दुकानों के लिए। इसके अलावा अंदर लाइकेन के साथ उपलब्ध है। caporasodesign.it

शीश, हुक्का, नर्गिल

Meduse Pipes

शीश, हुक्का, नर्गिल सुरुचिपूर्ण जैविक लाइनें पानी के नीचे समुद्री जीवन से प्रेरित हैं। एक रहस्यमय जानवर की तरह एक शीश पाइप हर साँस के साथ जीवित हो रहा है। डिजाइन का मेरा विचार सभी दिलचस्प प्रक्रियाओं को उजागर करना था जो पाइप में जगह लेती हैं जैसे बुदबुदाती, धुआं प्रवाह, फलों का मोज़ेक और रोशनी का खेल। मैंने कांच के अनुपात को अधिकतम करके और मुख्य रूप से कार्यात्मक क्षेत्र को आंख के स्तर तक बढ़ाकर, पारंपरिक शीश पाइपों के बजाय जहां यह लगभग जमीनी स्तर पर छिपा हुआ है। कॉकटेल के लिए ग्लास कॉर्पस के अंदर वास्तविक फलों के टुकड़ों का उपयोग करना नए स्तर पर अनुभव को बढ़ाता है।