डिजाइन पत्रिका
डिजाइन पत्रिका
कॉफी टेबल

Drop

कॉफी टेबल ड्रॉप जो लकड़ी और संगमरमर के स्वामी द्वारा सावधानीपूर्वक निर्मित किया जाता है; ठोस लकड़ी और संगमरमर पर लाख का शरीर होता है। संगमरमर की विशिष्ट बनावट सभी उत्पादों को एक दूसरे से अलग करती है। ड्रॉप कॉफी टेबल के अंतरिक्ष भागों में छोटे घर के सामान को व्यवस्थित करने में मदद मिलती है। डिजाइन की एक और महत्वपूर्ण संपत्ति शरीर के नीचे स्थित छिपे हुए पहियों द्वारा प्रदान किए गए आंदोलन की आसानी है। यह डिज़ाइन संगमरमर और रंग विकल्पों के साथ विभिन्न संयोजनों को बनाने की अनुमति देता है।

वर्क टेबल

Timbiriche

वर्क टेबल यह डिज़ाइन समकालीन व्यक्ति के पॉलीवलेंट और इनवेसिव स्पेस में लगातार बदलते जीवन को प्रतिबिंबित करता है जो अनुपस्थिति या लकड़ी के टुकड़ों की उपस्थिति के अनुरूप एक सतह के साथ होता है जो स्लाइड को हटा या हटा दिया जाता है, वस्तुओं को व्यवस्थित करने के लिए संभावनाओं का एक अनन्तता प्रदान करता है। एक कार्य स्थान में, कस्टम बनाए गए स्थानों में स्थायित्व का आश्वासन देना और जो प्रत्येक क्षण की आवश्यकताओं का जवाब देता है। डिजाइनरों को पारंपरिक टाइमबीच गेम से प्रेरित किया गया है, जो कि व्यक्तिगत जंगम बिंदुओं के मैट्रिक्स को समायोजित करने का सार है जो कार्यस्थल को एक चंचल स्थान प्रदान करता है।

अनुकूलनीय कालीन

Jigzaw Stardust

अनुकूलनीय कालीन आसनों को रंबल और हेक्सागोन में बनाया जाता है, एक-दूसरे के बगल में एक विरोधी पर्ची सतह के साथ रखना आसान होता है। अशांत ध्वनियों को कम करने के लिए फर्श और यहां तक कि दीवारों को कवर करने के लिए बिल्कुल सही। टुकड़े 2 अलग-अलग प्रकारों में आ रहे हैं। केले के फाइबर में कशीदाकारी लाइनों के साथ हल्के गुलाबी रंग के टुकड़ों को NZ ऊन में गुदगुदाया जाता है। नीले टुकड़े ऊन पर मुद्रित होते हैं।

इलेक्ट्रिक गिटार

Eagle

इलेक्ट्रिक गिटार ईगल एक नई इलेक्ट्रिक गिटार अवधारणा प्रस्तुत करता है जो कि स्ट्रीमलाइन और ऑर्गेनिक डिजाइन दर्शन से प्रेरित एक नई डिजाइन भाषा के साथ हल्के, भविष्य और मूर्तिकला पर आधारित है। एक पूरी इकाई में संतुलित अनुपात, अंतःशिरा मात्रा और प्रवाह और गति की भावना के साथ सुरुचिपूर्ण रेखाओं में एकजुट होकर कार्य करते हैं। संभवतः वास्तविक बाजार में सबसे हल्के इलेक्ट्रिक गिटार में से एक है।

लटकन दीपक

Space

लटकन दीपक इस लटकन का डिजाइनर क्षुद्रग्रहों के अण्डाकार और परवलयिक कक्षाओं से प्रेरित था। दीपक का अनूठा आकार एनोडाइज्ड एल्यूमीनियम ध्रुवों द्वारा परिभाषित किया गया है जो एक 3 डी प्रिंटेड रिंग में सटीक रूप से व्यवस्थित होते हैं, जो सही संतुलन बनाते हैं। बीच में सफेद कांच की छाया डंडे के साथ सामंजस्य बिठाती है और इसकी परिष्कृत उपस्थिति को जोड़ती है। कुछ लोग कहते हैं कि दीपक एक परी जैसा दिखता है, दूसरों को लगता है कि यह एक सुंदर पक्षी की तरह दिखता है।

फायर कुकिंग सेट

Firo

फायर कुकिंग सेट FIRO प्रत्येक खुली आग के लिए एक बहुक्रियाशील और पोर्टेबल 5kg खाना पकाने का सेट है। ओवन 4 बर्तन रखता है, जो खाद्य स्तर को बनाए रखने के लिए एक कुंडा समर्थन के साथ एक दराज रेल निर्माण से जुड़ा हुआ है। इस प्रकार एफआईआरओ आसानी से और सुरक्षित रूप से भोजन को छींटे के बिना एक दराज की तरह इस्तेमाल किया जा सकता है जबकि ओवन आग में आधा रास्ता देता है। बर्तन खाना पकाने और खाने के प्रयोजनों के लिए उपयोग किए जाते हैं और कटलरी टूल के साथ संभाला जाता है जो गर्म होने के दौरान तापमान इन्सुलेशन जेब में ले जाने के लिए बर्तन के प्रत्येक पक्ष में क्लिप करता है। इसमें एक कंबल भी शामिल है जो एक बैग भी है जो सभी उपयोगी उपकरण रखता है।