डिजाइन पत्रिका
डिजाइन पत्रिका
फार्मेसी

The Cutting Edge

फार्मेसी कटिंग एज जापान के हिमेजी सिटी में पड़ोसी दाईची जनरल अस्पताल से संबंधित एक वितरण फार्मेसी है। इस प्रकार के फार्मेसियों में ग्राहक के पास खुदरा प्रकार के रूप में उत्पादों तक सीधी पहुंच नहीं होती है; बल्कि उसकी दवाओं को एक चिकित्सा पर्चे पेश करने के बाद एक फार्मासिस्ट द्वारा पिछवाड़े में तैयार किया जाएगा। इस नई इमारत को एक उन्नत चिकित्सा तकनीक के अनुसार एक उच्च तकनीक की तेज छवि पेश करके अस्पताल की छवि को बढ़ावा देने के लिए डिज़ाइन किया गया था। यह एक सफेद न्यूनतर लेकिन पूरी तरह कार्यात्मक स्थान में परिणाम है।

चीनी रेस्तरां

Pekin Kaku

चीनी रेस्तरां पेकिन-काकू रेस्तरां नया नवीकरण एक शैलीगत पुनर्व्याख्या प्रदान करता है जो एक बीजिंग शैली का रेस्तरां हो सकता है, और अधिक सरलीकृत वास्तुविदों के पक्ष में पारंपरिक बहुतायत से सजावटी डिजाइन को खारिज कर सकता है। छत में 80 मीटर लंबी स्ट्रिंग पर्दे का उपयोग करके बनाई गई एक रेड-ऑरोरा है, जबकि दीवारों का इलाज पारंपरिक अंधेरे शंघाई ईंटों में किया जाता है। टेराकोटा योद्धाओं, लाल हरे, और चीनी मिट्टी के बरतन सहित सहस्राब्दी चीनी विरासत से सांस्कृतिक तत्वों को सजावटी तत्वों के विपरीत दृष्टिकोण प्रदान करने वाले न्यूनतम प्रदर्शन में उजागर किया गया था।

जापानी रेस्तरां

Moritomi

जापानी रेस्तरां मोरिटोमी के स्थानांतरण, जापानी व्यंजनों की पेशकश करने वाला एक रेस्तरां, जो विश्व विरासत के बगल में हैमीजी कैसल भौतिकता, आकार और पारंपरिक वास्तुशिल्प व्याख्या के बीच संबंधों की खोज करता है। नई जगह किसी न किसी और पॉलिश किए गए पत्थरों, काले ऑक्साइड लेपित स्टील और टेटामी मैट सहित विभिन्न सामग्रियों में महल के पत्थर के किलेबंदी पैटर्न को पुन: पेश करने की कोशिश करती है। छोटे राल लेपित बजरी में बना एक तल महल की खाई को दर्शाता है। दो रंग, सफेद और काले, बाहर से पानी की तरह बहते हैं, और स्वागत कक्ष में प्रवेश द्वार के लिए लकड़ी के जाली से सजाए गए द्वार को पार करते हैं।

पारिवारिक निवास

Sleeve House

पारिवारिक निवास यह वास्तव में अद्वितीय घर प्रसिद्ध वास्तुकार और विद्वान एडम डेम द्वारा डिजाइन किया गया था और हाल ही में अमेरिकन-आर्किटेक्ट्स यूएस बिल्डिंग ऑफ द ईयर प्रतियोगिता में दूसरा स्थान हासिल किया। 3-बीआर / 2.5-बाथ होम खुली, रोलिंग मीडोज पर, एक सेटिंग में, गोपनीयता, साथ ही साथ नाटकीय घाटी और पहाड़ के दृश्य पेश करता है। जैसे ही यह व्यावहारिक है, संरचना को दो आरेखीय आस्तीन जैसे संस्करणों के रूप में आरेखित किया गया है। निरंतर खट्टा लकड़ी का मुखौटा घर एक खुरदरी, मौसम की बनावट देता है, हडसन घाटी में पुराने खलिहान की समकालीन पुनर्व्याख्या।

आर्ट स्पेस

Surely

आर्ट स्पेस यह एक कला है, आकस्मिक और खुदरा सभी एक साथ एक स्थान पर संयोजित होते हैं। चूंकि वास्तुकला एक देश संचालित परिधान हुक साइडलाइन कारखाना है। पूरी इमारत दीवार की एक बनावट बनावट को बनाए रखती है, अंतरिक्ष की एक परत बनावट के रूप में, बाहर के साथ एक अलग विपरीतता पैदा करती है, एक अंतरिक्ष अनुभव भी बनाती है। बहुत कठिन सजावट का त्याग करें, प्रदर्शन के लिए कुछ नरम सजावट का उपयोग किया जो एक आरामदायक भावना पैदा करता है। भविष्य में अंतरिक्ष के सतत विकास के लिए निर्माण और प्रारंभिक चरण के बीच विपरीत अधिक लचीला है।

बिक्री केंद्र

Shuimolanting

बिक्री केंद्र इस मामले की चीनी शैली बाजार पर गहरे कॉफी लाल जमीन के पत्थर और फर्श की खिड़की की प्राकृतिक प्रकाश व्यवस्था के रिक्त स्थान को गोद लेती है, जो प्रकाश और छाया के बीच विपरीत, आभासी और वास्तविक है। आभासी और एल्यूमीनियम लकड़ी के ग्रिल, पानी के दर्शनीय स्थान में तांबे की कला कमल के पत्ते, और बाकी क्षेत्र में चीनी चरित्र संरचना स्थापना कला & quot; स्याही आर्किड अदालत & quot; मामला। विशेष रूप से, चेचक की नई सामग्री का उपयोग, साधारण हाइलाइट में असाधारण, लेकिन सतह की लागत को भी सरलता से कम कर देता है।