डिजाइन पत्रिका
डिजाइन पत्रिका
आवासीय

Shkrub

आवासीय शुक्राब घर से बाहर और प्यार के लिए प्रकट हुए - तीन बच्चों के साथ एक प्यार करने वाला जोड़ा। घर के डीएनए में संरचित सौंदर्य सिद्धांत शामिल हैं जो यूक्रेनी ज्ञान और जापानी ज्ञान से प्रेरित संस्कृति में प्रेरणा पाते हैं। एक सामग्री के रूप में पृथ्वी का तत्व खुद को घर के संरचनात्मक पहलुओं में महसूस करता है, जैसे कि मूल थीटेड छत और सुंदर और घने बनावट वाली मिट्टी की दीवारों में। श्रद्धांजलि के रूप में, एक संस्थापक जगह के रूप में, पूरे घर में महसूस किया जा सकता है, एक नाजुक मार्गदर्शक धागे की तरह।

स्विमिंग पूल

Termalija Family Wellness

स्विमिंग पूल टर्मलिजा फैमिली वेलनेस उन परियोजनाओं की श्रृंखला में नवीनतम है जो एनोटा ने पिछले पंद्रह वर्षों में टर्मे ओलिमिया में बनाई है और स्पा कॉम्प्लेक्स के संपूर्ण परिवर्तन का समापन करती है। दूर से देखने पर, टेट्राहेड्रल संस्करणों की नई क्लस्टर संरचना का आकार, रंग और पैमाने आसपास के ग्रामीण भवनों के क्लस्टर का एक निरंतरता है, जो नेत्रहीन परिसर के दिल में फैले हुए हैं। नई छत एक बड़ी गर्मी की छाया के रूप में कार्य करती है और किसी भी बाहरी बाहरी स्थान पर प्रवेश नहीं करती है।

इंटीरियर डिजाइन

Eataly

इंटीरियर डिजाइन Eataly टोरंटो हमारे बढ़ते शहर की बारीकियों के अनुरूप है और इसे महान इतालवी भोजन के सार्वभौमिक उत्प्रेरक के माध्यम से सामाजिक आदान-प्रदान को बढ़ाने और बढ़ाने के लिए डिज़ाइन किया गया है। यह केवल उचित है कि पारंपरिक और स्थायी "पस्सेगीगाटा" एटलै टोरंटो के लिए डिजाइन के पीछे प्रेरणा है। यह कालातीत अनुष्ठान प्रत्येक शाम इटालियंस को मुख्य सड़क और पियाज़ा पर ले जाता है, टहलने और सामाजिक रूप से और कभी-कभी रास्ते में बार और दुकानों पर रुकने के लिए। अनुभवों की यह श्रृंखला ब्लोर और बे में एक नए, अंतरंग सड़क पैमाने के लिए बुलाती है।

चैपल

Coast Whale

चैपल व्हेल का बायोनिक रूप इस चैपल की भाषा बन गया। आइसलैंड के तट पर फंसी एक व्हेल। एक व्यक्ति एक कम फिशटेल के माध्यम से अपने शरीर में प्रवेश कर सकता है और समुद्र में देखने वाली व्हेल के दृष्टिकोण का अनुभव कर सकता है, जहां मनुष्यों के लिए पर्यावरणीय गिरावट की उपेक्षा को प्रतिबिंबित करना आसान है। सहायक संरचना प्राकृतिक पर्यावरण को कम से कम क्षति सुनिश्चित करने के लिए समुद्र तट पर गिरती है। प्राकृतिक और पर्यावरण के अनुकूल सामग्री इस परियोजना को एक पर्यटन स्थल बनाती है जो पर्यावरण संरक्षण के लिए कहता है।

लाइट पोर्टल भविष्य का रेल शहर

Light Portal

लाइट पोर्टल भविष्य का रेल शहर लाइट पोर्टल Yibin Highspeed Rail City का मास्टरप्लान है। जीवन शैली में सुधार सभी वर्ष दौर के लिए सभी उम्र की सिफारिश करता है। Yibin हाई स्पीड रेल स्टेशन के बगल में जो जून 2019 से संचालित होता है, Yibin ग्रीनलैंड सेंटर में 160 मीटर लंबा मिश्रित उपयोग ट्विन टावर्स शामिल हैं जो 1 किमी लंबे लैंडस्केप बुलेवर्ड के साथ वास्तुकला और प्रकृति को एकीकृत करता है। Yibin का 4000 साल से भी पुराना इतिहास है, नदी में तलछट की तरह ज्ञान और संस्कृति का संचय करते हुए Yibin के विकास को चिह्नित किया। ट्विन टावर्स आगंतुकों को मार्गदर्शन करने के लिए प्रकाश पोर्टल के रूप में और साथ ही निवासियों को इकट्ठा करने के लिए एक लैंडमार्क के रूप में काम करते हैं।

डेंटल क्लिनिक

Clinique ii

डेंटल क्लिनिक Clinique ii एक राय नेता और चमकदार व्यक्ति के लिए एक निजी ओर्थोडोंटिक क्लिनिक है जो अपने अनुशासन में सबसे उन्नत तकनीकों और सामग्रियों को लागू और शोध कर रहा है। आर्किटेक्ट्स ने पूरे अंतरिक्ष में डिजाइन सिद्धांत के रूप में उच्च परिशुद्धता चिकित्सा उपकरणों के ऑर्थोडॉन्टिक विशिष्ट उपयोग के आधार पर एक प्रत्यारोपण अवधारणा की कल्पना की। आंतरिक दीवार की सतहें और फर्नीचर पीले खोल के छींटे के साथ एक सफेद खोल में मूल रूप से विलय हो जाते हैं, जहां अत्याधुनिक चिकित्सा प्रौद्योगिकी प्रत्यारोपित की जाती है।