डिजाइन पत्रिका
डिजाइन पत्रिका
कैफे

Hunters Roots

कैफे एक आधुनिक, स्वच्छ सौंदर्य के लिए एक संक्षिप्त के जवाब में, सार रूप में उपयोग किए जाने वाले लकड़ी के फलों के टोकरे से प्रेरित एक इंटीरियर बनाया गया था। टोकरे रिक्त स्थान को भरते हैं, एक विशाल, लगभग गुफा जैसी मूर्तिकला का निर्माण करते हैं, फिर भी एक जो सरल और सीधे ज्यामितीय आकृतियों से उत्पन्न होता है। परिणाम एक स्वच्छ और नियंत्रित स्थानिक अनुभव है। चालाक डिजाइन भी व्यावहारिक सुविधाओं को सजावटी विशेषताओं में बदलकर सीमित स्थान को अधिकतम करता है। रोशनी, अलमारी और ठंडे बस्ते डिजाइन अवधारणा और मूर्तिकला दृश्य में योगदान करते हैं।

सेवा कार्यालय

Miyajima Insurance

सेवा कार्यालय परियोजना की अवधारणा "शहर के साथ कार्यालय को जोड़ने के लिए" पर्यावरण का लाभ उठा रही है। साइट उस जगह पर स्थित है जहां शहर का साक्षात्कार होता है। इसे प्राप्त करने के लिए सुरंग के आकार की जगह को अपनाया जाता है, जो प्रवेश द्वार से कार्यालय स्थान के अंत तक जाती है। छत की लकड़ी और काले रंग की खाई जो रोशनी और एयर कंडीशनिंग जुड़नार स्थापित की जाती है, शहर की दिशा पर जोर देती है।

असबाबवाला ध्वनिक पैनल

University of Melbourne - Arts West

असबाबवाला ध्वनिक पैनल हमारा संक्षेप विभिन्न आकारों, कोणों और आकृतियों के साथ फैब्रिक से लिपटे अकॉस्टिक पैनलों की आपूर्ति और स्थापना करना था। प्रारंभिक प्रोटोटाइप में दीवारों, छत और सीढ़ी के नीचे से इन पैनलों को स्थापित करने और निलंबित करने के डिजाइन और भौतिक साधनों दोनों में परिवर्तन देखा गया। यह इस बिंदु पर था कि हमें एहसास हुआ कि छत के पैनलों के लिए वर्तमान मालिकाना फांसी प्रणाली हमारी जरूरतों के लिए पर्याप्त नहीं थी और हमने अपने स्वयं के डिजाइन किए।

रेस्तरां

Yuyuyu

रेस्तरां आज चीन में बाजार पर इन मिश्रित समकालीन डिजाइनों की काफी संख्या है, आमतौर पर पारंपरिक डिजाइनों पर या तो आधुनिक सामग्रियों या नए भावों के साथ। Yuyuyu एक चीनी रेस्तरां है, डिजाइनर ने ओरिएंटल डिजाइन, लाइनों और डॉट्स से बना एक नया इंस्टॉलेशन व्यक्त करने के लिए एक नया तरीका बनाया है, जो दरवाजे से रेस्तरां के अंदर तक विस्तारित होते हैं। समय के बदलाव के साथ, लोगों की सौंदर्य की प्रशंसा भी बदल रही है। समकालीन ओरिएंटल डिजाइन के लिए, नवाचार बहुत आवश्यक है।

रेस्तरां

Yucoo

रेस्तरां सौंदर्यशास्त्र की क्रमिक परिपक्वता और मानव के सौंदर्य परिवर्तनों के साथ, आधुनिक शैली जो स्वयं और व्यक्तित्व को उजागर करती है, डिजाइन के महत्वपूर्ण तत्व बन गए हैं। यह मामला एक रेस्तरां है, डिजाइनर उपभोक्ताओं के लिए एक युवा अंतरिक्ष अनुभव बनाना चाहते हैं। हल्के नीले, भूरे और हरे पौधे अंतरिक्ष के लिए अलौकिक आराम और आकस्मिकता पैदा करते हैं। हाथ से बुने रतन और धातु से बना झूमर मानव और प्रकृति के बीच टकराव की व्याख्या करता है, जो पूरे रेस्तरां की जीवन शक्ति को दर्शाता है।

स्टोर

Formal Wear

स्टोर पुरुषों के कपड़ों के स्टोर अक्सर तटस्थ अंदरूनी पेश करते हैं जो आगंतुकों के मूड को नकारात्मक रूप से प्रभावित करते हैं और इसलिए बिक्री के प्रतिशत को कम करते हैं। लोगों को न केवल एक स्टोर पर जाने के लिए आकर्षित करने के लिए, बल्कि उन उत्पादों को खरीदने के लिए भी जो वहां प्रस्तुत किए जाते हैं, अंतरिक्ष को प्रेरित करना चाहिए और एक अच्छा जयकार करना चाहिए। यही कारण है कि इस स्टोर का डिज़ाइन सिलाई शिल्प कौशल से प्रेरित विशेष सुविधाओं और विभिन्न विवरणों का उपयोग करता है जो ध्यान आकर्षित करेंगे और एक अच्छे मूड का प्रसार करेंगे। ओपन-स्पेस लेआउट जो दो ज़ोन में विभाजित है, खरीदारी के दौरान ग्राहकों की स्वतंत्रता के लिए भी डिज़ाइन किया गया है।