डिजाइन पत्रिका
डिजाइन पत्रिका
कॉफी कप और तश्तरी

WithDelight

कॉफी कप और तश्तरी कॉफी के किनारे पर काटने के आकार के मीठे ट्रीट को परोसा जाना कई अलग-अलग संस्कृतियों का हिस्सा है क्योंकि यह तुर्की में तुर्की के साथ एक कप कॉफी, इटली में बिस्कुट, स्पेन में चुरोस और अरब में खजूर परोसने का रिवाज है। हालांकि, पारंपरिक सॉसर पर ये उपचार गर्म कॉफी कप की ओर स्लाइड करते हैं और कॉफी फैल से चिपक जाते हैं या गीले हो जाते हैं। इसे रोकने के लिए, इस कॉफी कप में कॉफी रखने के लिए समर्पित स्लॉट्स के साथ एक तश्तरी है। चूंकि कॉफी सर्वोत्कृष्ट गर्म पेय पदार्थों में से एक है, कॉफी पीने के अनुभव की गुणवत्ता में सुधार दैनिक जीवन के संबंध में महत्व रखता है।

तालिका

Codependent

तालिका कोडपेंडेंट मनोविज्ञान और डिजाइन को पिघलाता है, विशेष रूप से एक मनोवैज्ञानिक स्थिति, कोडपेंडेंसी की शारीरिक अभिव्यक्ति पर ध्यान केंद्रित करता है। इन दो अंतःनिर्मित तालिकाओं को कार्य करने के लिए एक दूसरे पर निर्भर होना चाहिए। दो रूप अकेले खड़े होने में असमर्थ हैं, लेकिन एक साथ एक कार्यात्मक रूप बनाते हैं। अंतिम तालिका एक शक्तिशाली उदाहरण है, जिसके पूरे हिस्से के योग से अधिक है।

कटलरी

Ingrede Set

कटलरी संघटक कटलरी सेट को रोजमर्रा की जिंदगी में पूर्णता की आवश्यकता को व्यक्त करने के लिए डिज़ाइन किया गया है। मैग्नेट का उपयोग करके कांटा, चम्मच और चाकू स्लॉट का सेट। कटलरी लंबवत रूप से खड़ी होती है और तालिका के साथ सामंजस्य बनाती है। गणितीय आकृतियों ने एक तरल पदार्थ के निर्माण की अनुमति दी जिसमें तीन अलग-अलग टुकड़े होते हैं। यह दृष्टिकोण नई संभावनाएं बनाता है जिन्हें कई अलग-अलग उत्पादों जैसे कि टेबलवेयर और अन्य बर्तन डिजाइनों पर लागू किया जा सकता है।

आवासीय प्रोटोटाइप

No Footprint House

आवासीय प्रोटोटाइप एनएफएच को धारावाहिक उत्पादन के लिए विकसित किया गया है, जो पूर्वनिर्मित आवासीय टाइपोलॉजी के एक बड़े टूलबॉक्स पर आधारित है। कोस्टा रिका के दक्षिण-पश्चिम में एक डच परिवार के लिए पहला प्रोटोटाइप बनाया गया था। उन्होंने स्टील संरचना और पाइन वुड फिनिश के साथ दो बेडरूम का विन्यास चुना, जिसे एक ही ट्रक पर अपने लक्ष्य स्थान पर भेज दिया गया। विधानसभा, रखरखाव और उपयोग के संबंध में लॉजिस्टिक दक्षता को अनुकूलित करने के लिए इमारत को एक केंद्रीय सेवा कोर के आसपास डिज़ाइन किया गया है। यह परियोजना अपने आर्थिक, पर्यावरणीय, सामाजिक और स्थानिक प्रदर्शन के मामले में अभिन्न स्थिरता की मांग करती है।

अक्षर ओपनर

Memento

अक्षर ओपनर सभी धन्यवाद के साथ शुरू करते हैं। पत्र खोलने वालों की एक श्रृंखला जो व्यवसायों को दर्शाती है: मेमेंटो केवल उपकरणों का एक सेट नहीं है, बल्कि उन वस्तुओं की एक श्रृंखला भी है जो उपयोगकर्ता की कृतज्ञता और भावनाओं को व्यक्त करती है। विभिन्न व्यवसायों के उत्पाद शब्दार्थों और सरल चित्रों के माध्यम से, डिज़ाइन और प्रत्येक मेमेंटो टुकड़े का उपयोग करने के अनूठे तरीके उपयोगकर्ता को विभिन्न हार्दिक अनुभव देते हैं।

आर्मचेयर

Osker

आर्मचेयर Osker तुरंत आपको वापस बैठने और आराम करने के लिए आमंत्रित करता है। इस आर्मचेयर में एक बहुत स्पष्ट और घुमावदार डिजाइन है, जो पूरी तरह से तैयार की गई लकड़ी की लकड़ियों, चमड़े के आर्मरेस्ट और कुशनिंग जैसी विशिष्ट विशेषताएं प्रदान करता है। कई विवरण और उच्च गुणवत्ता वाली सामग्री का उपयोग: चमड़े और ठोस लकड़ी एक समकालीन और कालातीत डिजाइन की गारंटी देते हैं।