डिजाइन पत्रिका
डिजाइन पत्रिका
किताब

The Big Book of Bullshit

किताब द बिग बुक ऑफ बुलशिट प्रकाशन सत्य, विश्वास और झूठ का एक ग्राफिक अन्वेषण है और इसे 3 दृष्टिगत रूप से जुड़े हुए अध्यायों में विभाजित किया गया है। सच्चाई: धोखे के मनोविज्ञान पर एक सचित्र निबंध। ट्रस्ट: धारणा ट्रस्ट और द लाइज़ पर एक दृश्य जांच: बकवास की एक सचित्र गैलरी, सभी धोखे के अज्ञात स्वीकारोक्ति से ली गई है। पुस्तक का दृश्य लेआउट जन त्चिकोल्ड के "वान डे ग्राफ़ कैनन" से प्रेरणा लेता है, जिसका उपयोग पुस्तक डिजाइन में एक पृष्ठ को मनभावन अनुपात में विभाजित करने के लिए किया जाता है।

खिलौना

Werkelkueche

खिलौना Werkelkueche एक जेंडर-ओपन एक्टिविटी वर्कस्टेशन है जो बच्चों को फ्री प्ले वर्ल्ड में खुद को डुबोने में सक्षम बनाता है। यह बच्चों की रसोई और कार्यक्षेत्र की औपचारिक और सौंदर्य सुविधाओं को जोड़ती है। इसलिए Werkelkueche खेलने के लिए विविध संभावनाएं प्रदान करता है। घुमावदार प्लाईवुड वर्कटॉप का उपयोग सिंक, वर्कशॉप या स्की ढलान के रूप में किया जा सकता है। साइड कम्पार्टमेंट भंडारण और छिपाने की जगह प्रदान कर सकते हैं या कुरकुरे रोल बेक कर सकते हैं। रंगीन और विनिमेय उपकरणों की मदद से, बच्चे अपने विचारों को महसूस कर सकते हैं और वयस्कों की दुनिया का एक चंचल तरीके से अनुकरण कर सकते हैं।

लाइटिंग आइटम लाइटिंग का

Collection Crypto

लाइटिंग आइटम लाइटिंग का क्रिप्टो एक मॉड्यूलर प्रकाश संग्रह है क्योंकि यह लंबवत और साथ ही क्षैतिज रूप से विस्तार कर सकता है, यह इस बात पर निर्भर करता है कि प्रत्येक संरचना को बनाने वाले एकल ग्लास तत्व कैसे वितरित किए जाते हैं। डिजाइन को प्रेरित करने वाला विचार प्रकृति से उत्पन्न होता है, विशेष रूप से बर्फ के स्टैलेक्टाइट्स को याद करते हुए। क्रिप्टो वस्तुओं की ख़ासियत उनके जीवंत उड़ा ग्लास में है जो प्रकाश को कई दिशाओं में बहुत नरम तरीके से फैलाने में सक्षम बनाता है। उत्पादन पूरी तरह से दस्तकारी प्रक्रिया के माध्यम से होता है और यह अंतिम उपयोगकर्ता है जो यह तय करता है कि अंतिम स्थापना कैसे की जाएगी, हर बार एक अलग तरीके से।

कला फोटोग्राफी

Talking Peppers

कला फोटोग्राफी Nus Nous तस्वीरें मानव शरीर या उनके कुछ हिस्सों का प्रतिनिधित्व करती प्रतीत होती हैं, वास्तव में यह पर्यवेक्षक है जो उन्हें देखना चाहता है। जब हम कुछ भी देखते हैं, यहां तक कि एक स्थिति भी, हम भावनात्मक रूप से उसका निरीक्षण करते हैं और इस कारण से, हम अक्सर खुद को धोखा देते हैं। Nus Nous छवियों में, यह स्पष्ट है कि कैसे द्विपक्षीयता का तत्व मन के सूक्ष्म विस्तार में बदल जाता है जो हमें वास्तविकता से दूर ले जाता है ताकि हमें सुझावों से बना एक काल्पनिक भूलभुलैया में ले जाया जा सके।

कांच की बोतलबंद मिनरल वाटर

Cedea

कांच की बोतलबंद मिनरल वाटर सेडिया जल डिजाइन लैडिन डोलोमाइट्स और प्राकृतिक प्रकाश घटना एनरोसादिरा के बारे में किंवदंतियों से प्रेरित है। अपने अद्वितीय खनिज के कारण, डोलोमाइट्स सूर्योदय और सूर्यास्त के समय एक लाल, जलते हुए रंग में प्रकाश करते हैं, दृश्यों को एक जादुई माहौल देते हैं। "गुलाब के पौराणिक जादुई बगीचे से मिलता-जुलता" सेडिया पैकेजिंग का उद्देश्य इसी क्षण को कैद करना है। परिणाम एक कांच की बोतल है जो पानी को चकाचौंध कर देती है और आश्चर्यजनक प्रभाव से भड़क जाती है। बोतल के रंग खनिज के गुलाब लाल और आकाश के नीले रंग में नहाए हुए डोलोमाइट्स की विशेष चमक से मिलते जुलते हैं।

प्रमुख चाय की दुकान

Toronto

प्रमुख चाय की दुकान कनाडा का सबसे व्यस्त शॉपिंग मॉल स्टूडियो यिमू द्वारा एक ताज़ा नई फलों की चाय की दुकान का डिज़ाइन लेकर आया है। शॉपिंग मॉल में नया हॉटस्पॉट बनने के लिए फ्लैगशिप स्टोर प्रोजेक्ट आदर्श रूप से ब्रांडिंग उद्देश्यों के लिए था। कनाडा के परिदृश्य से प्रेरित होकर, कनाडा के ब्लू माउंटेन का सुंदर सिल्हूट पूरे स्टोर में दीवार की पृष्ठभूमि पर अंकित है। अवधारणा को वास्तविकता में लाने के लिए, स्टूडियो यिमू ने 275cm x 180cm x 150cm मिलवर्क मूर्तिकला को दस्तकारी किया जो प्रत्येक ग्राहक के साथ पूर्ण बातचीत की अनुमति देता है।