डिजाइन पत्रिका
डिजाइन पत्रिका
जहाज नियंत्रण प्रणाली

GE’s New Bridge Suite

जहाज नियंत्रण प्रणाली जीई के मॉड्यूलर जहाज नियंत्रण प्रणाली को बड़े और हल्के दोनों जहाजों को फिट करने के लिए डिज़ाइन किया गया है, जो सहज नियंत्रण और स्पष्ट दृश्य प्रतिक्रिया प्रदान करता है। नई पोजिशनिंग टेक्नोलॉजी, इंजन कंट्रोल सिस्टम और मॉनिटरिंग डिवाइस जहाजों को सीमित स्थानों पर सटीक रूप से पैंतरेबाज़ी करने में सक्षम करते हैं, जबकि ऑपरेटर पर तनाव को कम करते हुए जटिल मैनुअल नियंत्रणों को नई टच स्क्रीन तकनीक के साथ बदल दिया जाता है। एक समायोज्य स्क्रीन प्रतिबिंब को कम करता है और एर्गोनॉमिक्स का अनुकूलन करता है। सभी कंसोलों ने किसी न किसी समुद्र में उपयोग के लिए ग्रैब हैंडल को एकीकृत किया है।

वाइनहाउस

Crombe 3.0

वाइनहाउस क्रॉम्बे वाइनहाउस शॉप कॉन्सेप्ट का लक्ष्य ग्राहकों को खरीदारी के बिल्कुल नए तरीके का अनुभव कराना था। मूल विचार एक गोदाम के रूप और अनुभव से शुरू करना था, जिसके बाद हमने प्रकाश और चालाकी को जोड़ा। भले ही मदिरा को उनकी मूल पैकेजिंग में प्रस्तुत किया जा रहा हो, धातु फ्रेम की स्वच्छ रेखाएं अभी भी परिचित और परिप्रेक्ष्य सुनिश्चित करती हैं। प्रत्येक बोतल समान झुकाव में फ्रेम में लटकी हुई होती है, जिस दिन सम्‍मेलन में उनकी सेवा होती है। 12 मीटर रैक में शैंपेन और लॉकर होते हैं। प्रति लॉकर, ग्राहक सुरक्षित रूप से 30 बोतलों तक स्टोर कर सकते हैं।

कैलेंडर

calendar 2013 “Safari”

कैलेंडर सफारी एक कागज पशु कैलेंडर है। बस भागों को दबाएं, मोड़ें और पूरा करने के लिए सुरक्षित करें। 2011 को वन्यजीव मुठभेड़ों का अपना वर्ष बनाएं! डिजाइन के साथ जीवन: गुणवत्ता डिजाइन में अंतरिक्ष को संशोधित करने और अपने उपयोगकर्ताओं के दिमाग को बदलने की शक्ति है। वे देखने, धारण करने और उपयोग करने की सुविधा प्रदान करते हैं। वे हल्कापन और आश्चर्य के एक तत्व से समृद्ध होते हैं, अंतरिक्ष को समृद्ध करते हैं। हमारे मूल उत्पाद "डिजाइन के साथ जीवन" की अवधारणा का उपयोग करके तैयार किए गए हैं।

मॉल

Fluxion

मॉल इस कार्यक्रम की प्रेरणा चींटी पहाड़ियों से आती है जिसमें एक अनूठी संरचना होती है। हालांकि चींटी पहाड़ियों की आंतरिक संरचना बहुत जटिल है, यह एक विशाल और आदेशित राज्य का निर्माण कर सकती है। इससे पता चलता है कि इसकी वास्तु संरचना बेहद तर्कसंगत है। इस बीच, चींटी पहाड़ियों के सुशोभित चापों के अंदर एक भव्य महल का निर्माण होता है जो अतिरिक्त उत्तम लगता है। इसलिए, डिजाइनर कलात्मक और अच्छी तरह से निर्मित स्थान के साथ-साथ चींटी पहाड़ियों के निर्माण के लिए संदर्भ के लिए चींटी के ज्ञान का उपयोग करते हैं।

प्रवेश तालिका

organica

प्रवेश तालिका ORGANICA किसी भी कार्बनिक प्रणाली का Fabrizio´ दार्शनिक चित्रण है जिसमें सभी भागों को अस्तित्व देने के लिए परस्पर जुड़ा हुआ है। डिजाइन मानव शरीर की जटिलता और मानव पूर्व गर्भाधान पर आधारित था। दर्शक एक उदात्त यात्रा में नेतृत्व कर रहा है। इस यात्रा के द्वार दो बड़े पैमाने पर लकड़ी के रूप हैं जिन्हें फेफड़े के रूप में माना जाता है, फिर कनेक्टर्स के साथ एक एल्यूमीनियम शाफ्ट जो एक रीढ़ जैसा दिखता है। दर्शक मुड़ छड़ें पा सकते हैं जो धमनियों की तरह दिखती हैं, एक आकृति जिसे एक अंग के रूप में व्याख्या की जा सकती है और समापन एक सुंदर टेम्पलेट ग्लास है, मजबूत लेकिन नाजुक, मानव त्वचा की तरह।

प्रदर्शनी बूथ

Onn Exhibition

प्रदर्शनी बूथ ओएनएन एक प्रीमियम-दस्तकारी उत्पाद है जो सांस्कृतिक संपत्ति स्वामी के माध्यम से आधुनिक डिजाइनों के साथ परंपराओं का सम्मिश्रण करता है। ओएनएन की सामग्री, रंग और उत्पाद प्रकृति से प्रेरित हैं जो पारंपरिक पात्रों को चमक के स्वाद के साथ प्रकाशमान करते हैं। प्रदर्शनी बूथ का निर्माण सामग्री के उपयोग से प्रकृति के एक दृश्य को दोहराने के लिए किया गया था, जो उत्पादों के साथ मिलकर एक सामंजस्यपूर्ण टुकड़ा बन जाता है।