डिजाइन पत्रिका
डिजाइन पत्रिका
बाथरूम सेट

LOTUS

बाथरूम सेट कमल के फूल के बाथरूम के लिए प्रतिबिंब ... कमल के बाथरूम को कमल के फूल के पत्तों झोउ दुनी के आकार से प्रेरणा लेते हुए लागू किया गया है जो कन्फ्यूशियस के दर्शन सिखाता है ने कहा "मुझे कमल का फूल पसंद है क्योंकि यह कीचड़ में बढ़ता है और कभी गंदा नहीं होता है," उसका प्रवचन। कमल के पत्ते, यहाँ पर बताई गई गंदगी के ढेर हैं। श्रृंखला के उत्पादन में कमल के फूल की पत्ती संरचना की नकल की गई है

इनडोर लाइटिंग

Jordan Apotheke

इनडोर लाइटिंग फार्मेसी इंटीरियर की अभिव्यंजक वास्तुकला का समर्थन करते हुए, कार्यात्मक ल्यूमिनेयर उनकी उपस्थिति में विनीत हैं, उनके स्थिरता डिजाइन के बजाय प्रकाश के उनके प्रभाव पर ध्यान आकर्षित करते हैं। बुनियादी प्रकाश व्यवस्था के लिए luminaires या तो लटकन luminaires में एकीकृत फर्नीचर के आकार का पता लगाने या निलंबित छत के किनारों पर मुहिम शुरू की है, यह संभव के रूप में downlights से मुक्त रखते हुए। इस प्रकार, उपयोगकर्ता फ़ार्मेसी के माध्यम से प्रकाश के ट्रैक पर ध्यान केंद्रित कर सकते हैं, जिसमें RGB- LED- बैकलिट टाइल्स शामिल हैं जो इसी तरह गतिशील बैकलिट काउंटर के रंग से मेल खाती हैं

यह एक दीवार लटका हुआ Wc पैन

SEREL Purity

यह एक दीवार लटका हुआ Wc पैन जबकि पवित्रता शौचालय का कटोरा नरम संक्रमणों के प्रभुत्व में प्रवेश करता है, यह पर्यावरण में सरल और न्यूनतम उछाल भी छोड़ता है। यह न केवल अपने एस्थेटिक्स के साथ अपने उपयोगकर्ता को प्रभावित करता है बल्कि स्वच्छता और निर्दोषता के साथ भी मिलता है और प्रकृति का सम्मान करता है। सीट के सेट में सामान्य दृष्टिकोण आसान डिस्केबल, लॉकिंग मेकेनिज्म टॉयलेट सीट सेट फंक्शन कंट्रोल बटन होते हैं, जिन्हें कवर सेट के अंदरूनी हिस्से में डाला जाता है। उपयोगकर्ता द्वारा संपर्क किए जाने वाले बटनों को उन क्षेत्रों पर रखा जाता है जो गंदे होने के लिए सबसे कठिन हैं, इसलिए यह स्वच्छता के संबंध में एक अतिरिक्त लाभ प्रदान करता है।

बाथरूम सेट

FRACTURE

बाथरूम सेट सिरेमिक सेनेटरी वेयर की अनूठी शैली, फ्रैक्चर ग्लास लाइनों की उल्लेखनीय डिज़ाइन फ्रैक्चर बिरेन के उदाहरण के रूप में श्रृंखला सबसे उल्लेखनीय श्रृंखला में से एक है।

डिनर सेट अलमारी

Baan

डिनर सेट अलमारी "बान" एक प्रकार की अलमारी है जिसे विशेष रूप से रात के खाने के उपयोग के उद्देश्य से तैयार किया गया है। यह अद्वितीय रूप है और शक्ति कथा है जो कार्य से संबंधित है। कैबिनेट सिस्टम की कई विशिष्ट विशेषताएं हैं। अलमारी के विभिन्न कार्यों और विशेषताओं को कहानी द्वारा अलग किया जाता है जैसे कि कटलरी इंसर्ट और बॉक्स ऑफ़ टिशू को चिमनी और चिमनी द्वारा दर्शाया जाता है। इसके अलावा, वाइन ग्लास को झूमर द्वारा दर्शाया गया है और डिश रैक को सीढ़ी द्वारा दर्शाया गया है। घर के चार मुख्य घटक हैं, जिनमें कथा के विचार हैं।

चश्मा

Mykita Mylon, Basky

चश्मा MYKITA MYLON संग्रह एक हल्के पॉलियामाइड सामग्री से बना है जिसमें उत्कृष्ट व्यक्तिगत समायोजन है। यह विशेष सामग्री परतदार लेजर सिंटरिंग (SLS) तकनीक के लिए धन्यवाद द्वारा परत बनाई गई है। 1930 के दशक में पारंपरिक दौर और अंडाकार-राउंड पंटो तमाशा आकार को फिर से स्थापित करके, बेसिक मॉडल इस तमाशा संग्रह में एक नया चेहरा जोड़ता है जो मूल रूप से खेल में उपयोग के लिए डिज़ाइन किया गया था।