डिजाइन पत्रिका
डिजाइन पत्रिका
कॉर्पोरेट डिजाइन

Vivifying Minimalism

कॉर्पोरेट डिजाइन सुपुर्दगी एक समकालीन स्थान बनाने के लिए थी जो क्लासिक स्पा उपचारों की पेशकश करते हुए उन्नत प्रौद्योगिकी के आधार पर चिकित्सा को अनुकूलित करती है। परिणामस्वरूप प्रस्ताव एक गतिशील स्थान बनाने के लिए था जो गर्म क्लासिक अंदरूनी के परिचित अर्थों को जोड़ते हुए वैज्ञानिक प्रयोगशालाओं की तपस्या का उत्सर्जन करता है। जमीनी लॉबी की प्रेरणा ज़ेन दर्शन और ब्रह्मांड की प्रकृति से आई थी। सफेद लैवप्लास्टर hinting नैदानिक सफेद और वैज्ञानिक कारण, क्लासिक पैलेट से चॉकलेट भूरा मानव इच्छाओं का स्वादिष्ट अर्थ संकेत।

मेडिकल सेंटर

Neo Derm The Center

मेडिकल सेंटर यह लाइनों के विषय को प्रतिध्वनित करने के लिए डिज़ाइन किया गया है, और इस विशेष त्वचा देखभाल केंद्र के लिए संक्षिप्त और ऊर्जावान डिज़ाइन को संक्षिप्त दिखाने के लिए चूने के रंग पर प्रकाश डाला गया है। सफेद डैशिंग लाइनों के बीम्स पूरे सफेद छत पर चल रहे हैं और गतिशीलता के साथ आसपास के स्थान तक फैले हुए हैं। रिसेप्शन से सटे विश्राम क्षेत्र को फर्नीचर से लेकर कालीन तक चूने के रंग की टोन पर चूने पर सेट किया गया है, जो विक्टोरिया बंदरगाह का अवलोकन करके युवा और कायाकल्प ब्रांड सार पर जोर देता है।

प्रदर्शनी और बातचीत का स्थान

All Love in Town Sales Center

प्रदर्शनी और बातचीत का स्थान वाणिज्यिक स्थान भी कला और सौंदर्यशास्त्र से भरा व्यवसाय-उन्मुख गतिविधि क्षेत्र हो सकता है, जितना कि एक थिएटर और संग्रहालय। कुछ डिजाइनरों ने कभी नहीं सोचा होगा कि लोगों और परिवेश का गहन संयोजन कभी भी हमारी अपेक्षा से कहीं अधिक आवश्यक हो जाता है। हमने एक आंतरिक स्थान बनाया, जो कम-कीमत वाली सामग्री-लाइट बल्ब, पिंग पॉन्ग और क्रिसमस की सजावट गेंदों का सबसे अधिक उपयोग करके इसमें लोगों के साथ एक राग मारा। यह तीन में बिक्री कार्यों की बिक्री की संपत्ति की एक किंवदंती लाया विशिष्ट डिजाइन के कारण पूरे उद्योग में उस समय के महीनों।

अंगूठी

Moon Curve

अंगूठी आदेश और अराजकता के बीच संतुलन के रूप में प्राकृतिक दुनिया निरंतर आंदोलन में है। उसी तनाव से एक अच्छा डिज़ाइन बनाया जाता है। इसकी ताकत, सुंदरता और गतिशीलता के गुण कलाकार के सृजन के दौरान इन विपरीतताओं के लिए खुले रहने की क्षमता से उपजा है। समाप्त टुकड़ा अनगिनत पसंदों का योग है जो कलाकार बनाता है। सभी विचारों और किसी भी भावना का परिणाम कठोर और ठंडा काम नहीं होगा, जबकि सभी भावनाएं और कोई नियंत्रण पैदावार काम नहीं करता है जो स्वयं को व्यक्त करने में विफल रहता है। दोनों का परस्पर जुड़ाव ही जीवन के नृत्य की अभिव्यक्ति होगी।

दीपक

Capsule Lamp

दीपक दीपक को शुरू में एक बच्चे के ब्रांड के लिए डिज़ाइन किया गया था। प्रेरणा कैप्सूल खिलौनों से प्राप्त होती है जो बच्चों को आमतौर पर शॉपफ्रंट्स में स्थित वेंडिंग मशीनों से मिलती है। दीपक को देखते हुए, कोई रंगीन कैप्सूल खिलौने का एक गुच्छा देख सकता है, प्रत्येक इच्छा और खुशी को ले जा सकता है जो एक युवा आत्मा को जागृत करता है। कैप्सूल की संख्या को समायोजित किया जा सकता है और सामग्री को आपकी पसंद के अनुसार बदला जा सकता है। रोजमर्रा की सामान्य ज्ञान से लेकर विशेष सजावट तक, आपके द्वारा कैप्सूल में डाली गई प्रत्येक वस्तु अपने आप में एक अनूठी कथा बन जाती है, इस प्रकार आपके जीवन और मन की स्थिति को एक विशेष समय में रोशन कर देती है।

सिनेमा

Wuhan Pixel Box Cinema

सिनेमा "पिक्सेल" छवियों का मूल तत्व है, डिजाइनर इस डिजाइन का विषय बनने के लिए आंदोलन और पिक्सेल के संबंध की खोज करता है। "पिक्सेल" सिनेमा के विभिन्न क्षेत्रों में लागू किया जाता है। बॉक्स ऑफिस भव्य हॉल में एक जबरदस्त घुमावदार लिफाफा है, जो स्टेनलेस स्टील के 6000 टुकड़ों से बना है। फीचर डिस्प्ले वॉल को बड़ी मात्रा में चौकोर स्ट्रिप्स से सजाया गया है, जो दीवार से टकराकर सिनेमा का ग्लैमरस नाम पेश कर रही है। इस सिनेमा के अंदर, सभी "पिक्सेल" तत्वों के सामंजस्य से उत्पन्न डिजिटल दुनिया के महान वातावरण का आनंद लेंगे।