डिजाइन पत्रिका
डिजाइन पत्रिका
कैलेंडर

Calendar 2014 “ZOO”

कैलेंडर ज़ू पेपर क्राफ्ट किट को इकट्ठा करना आसान है। कोई गोंद या कैंची की जरूरत नहीं। एक ही निशान के साथ एक साथ भागों फिटिंग द्वारा इकट्ठा। प्रत्येक जानवर दो महीने का कैलेंडर होगा। गुणवत्ता के डिजाइन में अंतरिक्ष को संशोधित करने और अपने उपयोगकर्ताओं के दिमाग को बदलने की शक्ति है। वे देखने, धारण करने और उपयोग करने की सुविधा प्रदान करते हैं। वे हल्कापन और आश्चर्य के एक तत्व से समृद्ध होते हैं, अंतरिक्ष को समृद्ध करते हैं। हमारे मूल उत्पादों को डिजाइन के साथ जीवन की अवधारणा का उपयोग करके बनाया गया है।

उत्पादन / पोस्ट उत्पादन / प्रसारण

Ashgabat Tele-radio Center ( TV Tower)

उत्पादन / पोस्ट उत्पादन / प्रसारण अश्गाबत टेली - रेडियो सेंटर (टीवी टॉवर) एक स्मारकीय इमारत है, जो 211 मीटर ऊँची है, जो समुद्र के स्तर से ऊपर 1024 मीटर की दूरी पर, तुर्कमेनिस्तान की राजधानी, अश्गाबात के दक्षिणी बाहरी इलाके में स्थित है। टीवी टॉवर रेडियो और टीवी कार्यक्रम उत्पादन, पोस्ट उत्पादन और प्रसारण के लिए मुख्य केंद्र है। और अत्याधुनिक डिजिटल प्रौद्योगिकी के सर्वोत्तम उदाहरणों में से एक है। टीवी टॉवर ने तुर्कमेनिस्तान को एशिया में एचडी स्थलीय प्रसारण में अग्रणी बनाया। टीवी टॉवर प्रसारण में पिछले 20 वर्षों का सबसे बड़ा प्रौद्योगिकी निवेश है।

व्हील लोडर

Arm Loader

व्हील लोडर एक लोडर जो ज्यादातर असमान आधार पर कार्य करता है, ड्राइवर को गंभीर गति की बीमारी का अनुभव कर सकता है और इससे उन्हें तेजी से थकान महसूस हो सकती है। हालांकि, 'एआरएम लोडर' जमीन पर समन्वय बिंदुओं की मान्यता के लिए अनुमति देता है और चालक की सीट को स्थिर होने और छूटने में मदद करता है। इसलिए, यह ड्राइवर को थका हुआ महसूस नहीं करने में मदद करता है और उन्हें अपने काम को सुरक्षित रूप से करने की अनुमति देता है।

कैलेंडर

Calendar 2014 “Safari”

कैलेंडर सफारी एक कागज-शिल्प पशु कैलेंडर है। निकालें और पक्षों पर 2 मासिक कैलेंडर के साथ 6 शीटों को इकट्ठा करें। शरीर और जोड़ वर्गों को क्रीज के साथ मोड़ो, जोड़ों पर निशान देखें, और दिखाए गए अनुसार एक साथ फिट करें। गुणवत्ता के डिजाइन में अंतरिक्ष को संशोधित करने और अपने उपयोगकर्ताओं के दिमाग को बदलने की शक्ति है। वे देखने, धारण करने और उपयोग करने की सुविधा प्रदान करते हैं। वे हल्कापन और आश्चर्य के एक तत्व से समृद्ध होते हैं, अंतरिक्ष को समृद्ध करते हैं। हमारे मूल उत्पादों को डिजाइन के साथ जीवन की अवधारणा का उपयोग करके बनाया गया है।

Usb फ्लैश ड्राइव

Frohne eClip

Usb फ्लैश ड्राइव eClip एक मीट्रिक शासक के साथ दुनिया का पहला पेपर क्लिप USB फ्लैश ड्राइव है। eClip को सिल्वर iDA और गोल्डन A 'डिज़ाइन अवार्ड से सम्मानित किया गया। eClip हल्का है, आपके कीरिंग पर फिट बैठता है और आपके पेपर, रसीदें और पैसे को व्यवस्थित करने के लिए एक पेपर क्लिप की तरह कार्य करता है। eClip सुरक्षा सॉफ्टवेयर के साथ व्यक्तिगत डेटा, बौद्धिक संपदा, नियोक्ता डेटा, चिकित्सा डेटा और व्यापार रहस्यों की सुरक्षा करता है। eClip को फ्रोहने ने फ्लोरिडा में डिजाइन किया था। सोने की मेमोरी कनेक्टर सदमे प्रतिरोधी, खरोंच प्रतिरोधी, पानी प्रतिरोधी, शराब प्रतिरोधी, धूल प्रतिरोधी, जंग प्रतिरोधी, और विद्युत चुम्बकीय प्रतिरोधी है।

पावर आरा

Rotation Saw

पावर आरा एक रिवाल्विंग हैंडल के साथ एक पावर चेन देखा। इस श्रृंखला में एक हैंडल होता है जो 360 ° घूमता है और पूर्वनिर्धारित कोणों पर रुकता है। सामान्य तौर पर, लोग अपने आरी को कुछ कोणों पर मोड़कर या झुककर या शरीर के अंगों को झुकाकर क्षैतिज या लंबवत रूप से पेड़ों को काटते हैं। दुर्भाग्य से, आरा अक्सर उपयोगकर्ता की समझ से फिसल जाता है या उपयोगकर्ता को अजीब स्थिति में काम करना पड़ता है, जिससे चोट लग सकती है। इस तरह की कमियों के लिए, प्रस्तावित आरा को एक रिवाल्विंग हैंडल के साथ फिट किया गया है ताकि उपयोगकर्ता काटने के कोण को समायोजित कर सके।