डिजाइन पत्रिका
डिजाइन पत्रिका
Paravent

Positive and Negative

Paravent यह एक ऐसा उत्पाद है जो संस्कृति और जड़ों के संकेत के साथ एक साथ कार्य और सौंदर्य के रूप में कार्य करता है। 'पॉजिटिव एंड नेगेटिव' परावंट प्राइवेसी के लिए एक एडजस्टेबल और मोबाइल बैरियर के रूप में कार्य करता है जो किसी स्थान को प्रभावित या बाधित नहीं करता है। इस्लामिक रूपांकन एक फीता जैसा प्रभाव देता है जो कोरियन / राल सामग्री से घटाया जाता है और इसके विपरीत होता है। यिन यांग के समान, हमेशा बुरे में थोड़ा अच्छा होता है और अच्छे में हमेशा थोड़ा बुरा होता है। जब सूरज and पॉजिटिव और नेगेटिव ’पर सेट होता है, तो यह वास्तव में चमकने वाला क्षण होता है और ज्यामितीय छाया कमरे को चित्रित करती है।

कॉकटेल बार

Gamsei

कॉकटेल बार जब 2013 में गमसी खोला गया, तो अति-स्थानीयता को अभ्यास के क्षेत्र में पेश किया गया था जो तब तक मुख्य रूप से भोजन दृश्य तक ही सीमित था। गामसी में कॉकटेल के लिए सामग्री या तो बेतहाशा वर्जित है या स्थानीय कारीगर किसानों द्वारा उगाई जाती है। बार इंटीरियर, इस दर्शन की एक स्पष्ट निरंतरता है। कॉकटेल की तरह, बुएरो वैग्नर ने स्थानीय रूप से सभी सामग्रियों की खरीद की, और स्थानीय निर्माताओं के साथ घनिष्ठ सहयोग से कस्टम-मेड समाधान का उत्पादन करने के लिए काम किया। गेमसी एक पूर्ण एकीकृत अवधारणा है जो कॉकटेल पीने की घटना को एक उपन्यास अनुभव में बदल देती है।

सीफूड पैकेजिंग

PURE

सीफूड पैकेजिंग इस नई उत्पाद व्यवस्था की अवधारणा "से मुक्त" है। बस इसे लगाने के लिए, हमने एक असामान्य रूप से आराम से डिजाइन बनाया। आमतौर पर टिनडेड सीफ़ूड के लिए गहरे और गुच्छेदार पैकिंग्स होते हैं, हमारा डिज़ाइन किसी भी ऑप्टिकल गिट्टी से "मुक्त" है। दूसरी ओर, रेंज एलर्जी और खाद्य-संवेदनशील लोगों के लिए भी है। तो यह लगभग जानबूझकर किसी तरह का चिकित्सा लगता है। बिक्री 2013 में शुरू हुई और बेहद सफल रही। खुदरा व्यापार की प्रतिक्रिया है: हम एक अच्छे दिखने और अच्छी तरह से सोचा अवधारणा के लिए बहुत लंबे समय से इंतजार कर रहे हैं। ग्राहक इसे पसंद करेंगे।

कॉर्पोरेट वास्तुकला अवधारणा

ajando Next Level C R M

कॉर्पोरेट वास्तुकला अवधारणा एजेंडा मचान अवधारणा: सूचना हमारे ब्रह्मांड की निर्माण सामग्री है। जर्मनी के मैनहेम बंदरगाह जिले में एक बहुत ही असामान्य मचान बनाया गया है। जनवरी 2013 में शुरू होने वाली पूरी अंजांडो टीम वहां रहकर काम करेगी। आर्किटेक्ट पीटर स्टैसेक और कार्लज़ूहे में स्थित लॉफ्टरवेक आर्किटेक्ट ऑफिस मचान के कॉरपोरेट आर्किटेक्चर कॉन्सेप्ट के पीछे हैं। यह व्हीलर की क्वांटम भौतिकी, जोसेफ एम। हॉफमैन की वास्तुकला से प्रेरित था और निश्चित रूप से, अजांडो की सूचना विशेषज्ञता: "सूचना विश्व को गोल बनाती है"। इलोना कोग्लिन मुक्त पत्रकार का पाठ

शहरी इलेक्ट्रिक्ल-ट्राइक

Lecomotion

शहरी इलेक्ट्रिक्ल-ट्राइक पर्यावरण के अनुकूल और अभिनव दोनों, LECOMOTION E-trike एक इलेक्ट्रिक-असिस्ट ट्राइसिकल है जो नेस्टेड शॉपिंग ट्रॉल्स से प्रेरित था। लुटियनियन ई-ट्राइक्स को शहरी बाइक शेयरिंग सिस्टम के हिस्से के रूप में काम करने के लिए बनाया गया है। कॉम्पैक्ट भंडारण के लिए एक पंक्ति में एक दूसरे के भीतर घोंसला बनाने के लिए भी बनाया गया है और एक झूलते हुए पीछे के दरवाजे और एक हटाने योग्य क्रैंक सेट के माध्यम से एक बार में कई इकट्ठा करने और स्थानांतरित करने की सुविधा है। पेडलिंग सहायता प्रदान की जाती है। आप इसे सहायक बाइक के साथ या बिना एक सामान्य बाइक के रूप में उपयोग कर सकते हैं। कार्गो ने 2 बच्चों या एक वयस्क को परिवहन की अनुमति दी।