डिजाइन पत्रिका
डिजाइन पत्रिका
पैकेजिंग

KRYSTAL Nature’s Alkaline Water

पैकेजिंग KRYSTAL पानी एक बोतल में लक्जरी और कल्याण का सार बताता है। 8 से 8.8 के एक क्षारीय पीएच मान और एक अद्वितीय खनिज संरचना की विशेषता, KRYSTAL पानी एक प्रतिष्ठित वर्ग पारदर्शी प्रिज्म की बोतल में आता है जो एक स्पार्कलिंग क्रिस्टल जैसा दिखता है, और गुणवत्ता और शुद्धता पर कोई समझौता नहीं करता है। KRYSTAL ब्रांड लोगो को पूरी तरह से बोतल पर चित्रित किया गया है, जिसमें लक्ज़री अनुभव के अतिरिक्त स्पर्श को दर्शाया गया है। बोतल के दृश्य प्रभाव के अलावा, चौकोर आकार के पीईटी और कांच की बोतलें रिसाइकिल करने योग्य होती हैं, जिससे पैकेजिंग स्थान और सामग्री का अनुकूलन होता है, इस प्रकार समग्र कार्बन पदचिह्न कम होता है।

हाई-फाई टर्नटेबल

Calliope

हाई-फाई टर्नटेबल हाई-फाई टर्न टेबल का अंतिम लक्ष्य ध्वनियों के शुद्ध और निर्विवाद रूप से पुन: सृजन करना है; ध्वनि का यह सार टर्मिनस और इस डिजाइन की अवधारणा दोनों है। यह सुशोभित तैयार उत्पाद ध्वनि की एक मूर्ति है जो ध्वनि को पुन: पेश करता है। टर्नटेबल के रूप में यह सबसे अच्छा प्रदर्शन करने वाले हाई-फाई टर्नटेबल्स में से एक है और यह अद्वितीय प्रदर्शन दोनों ही इसके अनूठे रूप और डिज़ाइन पहलुओं से संकेतित और प्रवर्धित है; Calliope टर्नटेबल को मूर्त रूप देने के लिए एक आध्यात्मिक मिलन में रूप और कार्य शामिल होना।

झुमके और अंगूठी

Vivit Collection

झुमके और अंगूठी प्रकृति में पाए जाने वाले रूपों से प्रेरित, विविट संग्रह लम्बी आकृतियों और घूमती हुई रेखाओं द्वारा एक दिलचस्प और जिज्ञासु धारणा बनाता है। Vivit टुकड़े बाहरी चेहरे पर काली रोडियाम चढ़ाना के साथ तुला 18k पीले सोने की चादरें शामिल हैं। पत्ती के आकार के झुमके इयरलोब को घेरते हैं, ताकि यह प्राकृतिक आंदोलनों काले और सोने के बीच एक दिलचस्प नृत्य बनाता है - पीले सोने के नीचे छिपाना और प्रकट करना। इस संग्रह के रूपों और एर्गोनोमिक विशेषताओं की साइनुइटिटी प्रकाश, छाया, चमक और प्रतिबिंब का एक आकर्षक नाटक प्रस्तुत करती है।

वॉशबेसिन

Vortex

वॉशबेसिन भंवर डिजाइन का उद्देश्य वॉशबेसिन में पानी के प्रवाह को प्रभावित करने के लिए एक नया रूप खोजना है ताकि उनकी दक्षता बढ़े, उनके उपयोगकर्ता अनुभव में योगदान किया जा सके और उनके सौंदर्य और सौंदर्य गुणों में सुधार हो सके। परिणाम एक रूपक है, जो एक आदर्श भंवर रूप से निकला है जो नाली और पानी के प्रवाह को दर्शाता है जो नेत्रहीन पूरे ऑब्जेक्ट को एक कार्यशील वॉशबेसिन के रूप में दर्शाता है। यह रूप नल के साथ संयुक्त है, पानी को एक सर्पिल पथ में निर्देशित करता है जिससे पानी की एक ही मात्रा अधिक जमीन को कवर करती है जिसके परिणामस्वरूप सफाई के लिए पानी की खपत कम हो जाती है।

बुटीक और शोरूम

Risky Shop

बुटीक और शोरूम रिस्की दुकान को छोटे और डिजाइन द्वारा बनाया गया था, जो कि एक डिजाइन स्टूडियो और विंटेज गैलरी है जिसकी स्थापना पिओट्र पलोस्की ने की थी। टास्क ने कई चुनौतियों का सामना किया, क्योंकि बुटीक एक टेनमेंट हाउस की दूसरी मंजिल पर स्थित है, जिसमें दुकान की खिड़की नहीं है और इसका क्षेत्रफल केवल 80 वर्गमीटर है। यहां छत पर और साथ ही फर्श की जगह का उपयोग करके क्षेत्र को दोगुना करने का विचार आया। एक मेहमाननवाज, घरेलू वातावरण हासिल किया जाता है, भले ही फर्नीचर वास्तव में छत पर उल्टा लटका हुआ हो। जोखिम भरा दुकान सभी नियमों के खिलाफ बनाया गया है (यह गुरुत्वाकर्षण को भी खराब करता है)। यह पूरी तरह से ब्रांड की भावना को दर्शाता है।

झुमके और अंगूठी

Mouvant Collection

झुमके और अंगूठी माउवेंट संग्रह फ्यूचरिज्म के कुछ पहलुओं से प्रेरित था, जैसे कि इटालियन कलाकार अम्बर्टो बोसियोनी द्वारा प्रस्तुत अमूर्त की गतिशीलता और भौतिकता के विचार। बालियां और मोवांट कलेक्शन की अंगूठी में विभिन्न आकारों के कई सोने के टुकड़े होते हैं, जो इस तरह से वेल्डेड होते हैं जो गति के भ्रम को प्राप्त करते हैं और कई अलग-अलग आकृतियों का निर्माण करते हैं, जो इस कोण पर निर्भर करता है कि यह कल्पना है।