डिजाइन पत्रिका
डिजाइन पत्रिका
चावल पैकेज

Songhua River

चावल पैकेज सोंगहुआ रिवर राइस, SOURCEAGE फ़ूड ग्रुप के तहत एक हाई-एंड राइस उत्पाद है। पारंपरिक चीनी त्योहार के रूप में - वसंत महोत्सव, वे वसंत महोत्सव के उपहार के ग्राहकों को उपहार के रूप में एक खूबसूरती से पैक चावल उत्पाद के माध्यम से डिजाइन करते हैं, इसलिए समग्र डिजाइन को वसंत महोत्सव के उत्सव के माहौल को गूंजने की जरूरत है, पारंपरिक चीनी सांस्कृतिक तत्वों पर प्रकाश डाला गया और शुभ शुभ अर्थ

मूर्तिकला स्थापना

Superegg

मूर्तिकला स्थापना Superegg एकल उपयोग कॉफी कैप्सूल के तेजी से गुणा का प्रतिनिधित्व करता है, जो मानव सुविधा और पर्यावरण पर इसके प्रभाव का प्रतीक है। जमीन के ऊपर उत्कीर्णित, बनावट वाले ज्यामितीय सुपररेग आकार, जैसा कि गणितज्ञ गेब्रियल लैम द्वारा प्रलेखित है, को बेतरतीब ढंग से छूटे हुए कॉफी कैप्सूल के साथ परिपूर्ण लाइनों में व्यवस्थित किया गया है। आंत का अनुभव दर्शक को सभी कोणों और दूरियों से जोड़ता है। सोशल मीडिया और स्थानीय समुदाय पर कार्रवाई के लिए 3000 से अधिक कैप्सूल एकत्र किए गए थे। सुपररेग दर्शक को कचरे को नष्ट करने और नई रीसाइक्लिंग आदतों को प्रोत्साहित करने की अनुमति देता है।

पेटू भोजन उपहार सेट

Saintly Flavours

पेटू भोजन उपहार सेट सेंटी फ़्लेवर एक पेटू भोजन उपहार सेट है जो उच्च अंत दुकानों के उपभोक्ताओं को लक्षित करता है। उस प्रवृत्ति के बाद जिसमें भोजन और भोजन फैशनेबल हो गया है, परियोजना की प्रेरणा कैथोलिक धर्म के 2018 के मेट गाला फैशन विषय से आती है। कैथोलिक मठों में कला और उच्च गुणवत्ता वाले भोजन बनाने की समृद्ध परंपरा का प्रतिनिधित्व करने के लिए अलंकृत और पारंपरिक नक़्क़ाशी शैली का उपयोग करते हुए, जेरेमी बोंगगू कांग ने एक नज़र बनाने की कोशिश की, जो उच्च-अंत की दुकान के उपभोक्ताओं की आँखों को आकर्षित करती है।

सार्वजनिक कला अंतरिक्ष कला

Dachuan Lane Art Installation

सार्वजनिक कला अंतरिक्ष कला चेंग्दू की दचुआन लेन, वेस्ट बैंक ऑफ जिनजियांग नदी, चेंगदू ईस्ट गेट सिटी की दीवार के खंडहर को जोड़ने वाली एक ऐतिहासिक सड़क है। परियोजना में, इतिहास में दचुआन लेन के अभिलेखागार को मूल सड़क में पुराने तरीके से फिर से बनाया गया था, और इस गली की कहानी सड़क कला स्थापना द्वारा बताई गई थी। कला स्थापना का हस्तक्षेप कहानियों की निरंतरता और प्रसारण के लिए एक प्रकार का मीडिया है। यह न केवल ऐतिहासिक सड़कों और गलियों के निशान को पुन: पेश करता है, जो ध्वस्त हो गए हैं, बल्कि नई सड़कों और गलियों के लिए एक प्रकार का शहरी स्मृति प्रदान करता है।

दृश्य संचार

Plates

दृश्य संचार हार्डवेयर स्टोर के विभिन्न विभागों को प्रदर्शित करने के लिए डिडायक पिक्चर्स ने विचार किया कि उन्हें विभिन्न प्लेटों के साथ कई प्लेटों के रूप में प्रस्तुत करने का विचार है, जो रेस्तरां के तरीके से परोसा जाता है। सफेद पृष्ठभूमि और सफ़ेद व्यंजन परोसे गए वस्तुओं को अलग करने में मदद करते हैं और आगंतुकों को एक निश्चित विभाग ढूंढना आसान बनाते हैं। सभी एस्टोनिया में सार्वजनिक परिवहन में 6x3 मीटर के होर्डिंग और पोस्टर पर भी छवियों का उपयोग किया गया था। एक सफेद पृष्ठभूमि और एक सरल रचना इस विज्ञापन संदेश को कार से गुजरने वाले व्यक्ति द्वारा भी माना जा सकता है।

मूर्ति

Iceberg

मूर्ति हिमखंड आंतरिक मूर्तियां हैं। पहाड़ों को जोड़ने से, पर्वत श्रृंखलाएं, कांच से बने मानसिक परिदृश्य का निर्माण संभव है। प्रत्येक पुनर्नवीनीकरण ग्लास ऑब्जेक्ट की सतह अद्वितीय है। इस प्रकार, प्रत्येक वस्तु का एक अद्वितीय चरित्र है, एक आत्मा। मूर्तियां फिनलैंड में हस्तनिर्मित, हस्ताक्षरित और क्रमांकित हैं। आइसबर्ग मूर्तियों के पीछे मुख्य दर्शन जलवायु परिवर्तन को प्रतिबिंबित करना है। इसलिए उपयोग की जाने वाली सामग्री का पुनर्नवीनीकरण ग्लास है।