डिजाइन पत्रिका
डिजाइन पत्रिका
टाइपफेस डिज़ाइन

Monk Font

टाइपफेस डिज़ाइन भिक्षु मानवतावादी सैंस सेरिफ के खुलेपन और सुगमता और वर्ग सैंस सेरिफ के अधिक नियमित चरित्र के बीच संतुलन चाहते हैं। हालांकि मूल रूप से एक लैटिन टाइपफेस के रूप में डिजाइन किया गया था, यह जल्दी से तय किया गया था कि अरबी संस्करण को शामिल करने के लिए इसे व्यापक संवाद की आवश्यकता थी। लैटिन और अरबी दोनों हमें एक ही तर्क और साझा ज्यामिति के विचार को डिजाइन करते हैं। समानांतर डिजाइन प्रक्रिया की ताकत दो भाषाओं को संतुलित सद्भाव और अनुग्रह प्रदान करने की अनुमति देती है। दोनों अरबी और लैटिन मूल रूप से साझा काउंटर, स्टेम मोटाई और घुमावदार रूपों के साथ काम करते हैं।

पैकेजिंग

Winetime Seafood

पैकेजिंग वाइनटाइम सीफ़ूड श्रृंखला के लिए पैकेजिंग डिज़ाइन में उत्पाद की ताजगी और विश्वसनीयता प्रदर्शित होनी चाहिए, इसे प्रतियोगियों से अनुकूल रूप से भिन्न होना चाहिए, सामंजस्यपूर्ण और समझने योग्य होना चाहिए। उपयोग किए गए रंग (नीला, सफेद और नारंगी) एक कंट्रास्ट बनाते हैं, महत्वपूर्ण तत्वों पर जोर देते हैं और ब्रांड स्थिति को दर्शाते हैं। विकसित एकल अद्वितीय अवधारणा अन्य निर्माताओं से श्रृंखला को अलग करती है। दृश्य जानकारी की रणनीति ने श्रृंखला की उत्पाद विविधता की पहचान करना संभव बना दिया, और तस्वीरों के बजाय चित्र के उपयोग ने पैकेजिंग को और अधिक रोचक बना दिया।

पैकेजिंग डिजाइन पैकेजिंग

Milk Baobab Baby Skin Care

पैकेजिंग डिजाइन पैकेजिंग यह दूध से प्रेरित है, मुख्य घटक है। मिल्क पैक प्रकार का अनूठा कंटेनर डिजाइन उत्पाद विशेषताओं को दर्शाता है और पहली बार उपभोक्ताओं के लिए भी परिचित होने के लिए डिज़ाइन किया गया है। इसके अलावा, पॉलीइथिलीन (पीई) और रबर (ईवीए) और पेस्टल रंग की नरम विशेषताओं से बनी सामग्री का उपयोग इस बात पर जोर देने के लिए किया जाता है कि यह कमजोर त्वचा वाले बच्चों के लिए एक हल्का उत्पाद है। माँ और बच्चे की सुरक्षा के लिए गोल आकार कोने में लगाया जाता है।

विज्ञापन अभियान

Feira do Alvarinho

विज्ञापन अभियान Feira do Alvarinho एक वार्षिक वाइन पार्टी है जो पुर्तगाल के मोनाको में होती है। घटना को संप्रेषित करने के लिए, यह एक प्राचीन और काल्पनिक राज्य बनाया गया था। अपने नाम और सभ्यता के साथ, द किंगडम ऑफ अल्वारिन्हो को नामित किया गया, क्योंकि मोनाको को अल्वारिन्हो वाइन के पालने के रूप में जाना जाता है, जो वास्तविक इतिहास, स्थानों, प्रतिष्ठित लोगों और मोनाको की किंवदंतियों में प्रेरित था। इस परियोजना की सबसे बड़ी चुनौती क्षेत्र की वास्तविक कहानी को चरित्र डिजाइन में ले जाने की थी।

दृश्य पहचान डिजाइन

ODTU Sanat 20

दृश्य पहचान डिजाइन ओडीटीयू सनत के 20 वें वर्ष के लिए, मध्य पूर्व तकनीकी विश्वविद्यालय द्वारा एक वार्षिक आयोजित कला उत्सव, उत्सव के परिणामी 20 वर्षों को उजागर करने के लिए एक दृश्य भाषा का निर्माण करने का अनुरोध किया गया था। जैसा कि अनुरोध किया गया था, उत्सव के 20 वें वर्ष का अनावरण करने के लिए कवर किए गए कला के टुकड़े की तरह पहुंचकर जोर दिया गया था। समान रंगीन परतों की छायाएं जो संख्या 2 बनाती हैं, और 0 ने एक 3 डी भ्रम पैदा किया। यह भ्रम राहत की भावना देता है और संख्याएं ऐसी दिखती हैं जैसे वे पृष्ठभूमि में पिघल गए। ज्वलंत रंग की पसंद लहराती 20 की शांति के साथ एक सूक्ष्म विपरीत बनाती है।

व्हिस्की मलबेक की लकड़ी

La Orden del Libertador

व्हिस्की मलबेक की लकड़ी उत्पाद के नाम को संदर्भित करने वाले अलग-अलग तत्वों को संयोजित करने की कोशिश करते हुए, डिज़ाइन उस संदेश को पुष्ट करता है जो वह प्रस्तावित करता है। यह एक रोमांचक और पेचीदा छवि प्रसारित करता है। अपने पंखों को प्रदर्शित करने वाले एक दोषपूर्ण कंडोम का चित्रण, स्वतंत्रता की भावना को दर्शाता है, सममित और विचारोत्तेजक पदक के साथ संयुग्मित है, एक काल्पनिक परिदृश्य के साथ एक पृष्ठभूमि चित्रण में जोड़ा गया है जो कविता को डिजाइन में लाता है, संदेश को व्यक्त करने के लिए एक आदर्श संयोजन उत्पन्न करता है। एक शांत रंग पैलेट इसे विशेष सुविधाएँ देता है और टाइपोग्राफिक उपयोग एक पारंपरिक और ऐतिहासिक उत्पाद के लिए प्रेषित करता है।