डिजाइन पत्रिका
डिजाइन पत्रिका
शर्ट पैकेजिंग

EcoPack

शर्ट पैकेजिंग यह शर्ट पैकेजिंग किसी भी प्लास्टिक का उपयोग न करके अपने आप को पारंपरिक पैकेजिंग बनाती है। एक मौजूदा अपशिष्ट धारा और निर्माण प्रक्रिया का उपयोग करते हुए, यह उत्पाद न केवल उत्पादन करने के लिए बहुत सरल है, बल्कि कुछ भी नहीं करने के लिए प्राथमिक सामग्री के निपटान के लिए बहुत सरल है। उत्पाद को पहले दबाया जा सकता है, और फिर कंपनी को डाई-कटिंग और प्रिंटिंग के माध्यम से एक अद्वितीय संरचनात्मक उत्पाद बनाने के लिए पहचाना जाता है जो दोनों बहुत अलग और दिलचस्प लगता है। उत्पाद स्थिरता के रूप में सौंदर्यशास्त्र और उपयोगकर्ता इंटरफ़ेस को उच्च संबंध में आयोजित किया गया था।

कंसोल

Qadem Hooks

कंसोल क्यूमिड हुक एक कला कृति है जो प्रकृति से प्रेरित एक सांत्वना कार्य है। यह अलग-अलग चित्रित हरे पुराने हुक से बना है, जो एक गाँव से दूसरे गाँव तक गेहूँ पहुँचाने के लिए क्यूमिड (एक पुरानी लकड़ी की खच्चर की पीठ) के साथ उपयोग किया जाता था। हुक एक पुराने गेहूं की थ्रेशर बोर्ड से जुड़े होते हैं, एक आधार और समाप्त के रूप में शीर्ष पर एक ग्लास पैनल के साथ।

कंसोल

Mabrada

कंसोल पत्थर की फिनिश के साथ पेंट की गई लकड़ी से बना एक अनूठा कंसोल, एक पुराने प्रामाणिक कॉफी की चक्की को दिखाता है, जो कि ottoman अवधि में वापस जाता है। जॉर्डन के एक कॉफ़ी कूलर (मबरदा) को फिर से तैयार किया गया था और कंसोल के विपरीत दिशा में पैरों में से एक के रूप में खड़ा करने के लिए उकेरा गया था, जहाँ ग्राइंडर बैठता है, जो फ़ोयर या लिविंग रूम के लिए एक आकर्षक टुकड़ा बनाता है।

कॉर्पोरेट पहचान

Jae Murphy

कॉर्पोरेट पहचान नकारात्मक स्थान का उपयोग किया जाता है क्योंकि यह दर्शकों को उत्सुक बनाता है और एक बार जब वे अनुभव करते हैं कि अहा पल, वे तुरंत इसे पसंद करते हैं और इसे याद करते हैं। लोगो चिह्न में जे, एम, कैमरा और तिपाई है जो नकारात्मक स्थान में शामिल है। चूंकि जे मर्फी अक्सर बच्चों की तस्वीरें लेते हैं, नाम से बनने वाली बड़ी सीढ़ियाँ, और कम रखा हुआ कैमरा सुझाव देता है कि बच्चों का स्वागत है। कॉर्पोरेट आइडेंटिटी डिज़ाइन के माध्यम से, लोगो से नकारात्मक अंतरिक्ष विचार को और विकसित किया जाता है। यह हर आइटम में एक नया आयाम जोड़ता है और नारा बनाता है, कॉमनर का एक असामान्य दृश्य, सच है।

दो सीटर

Mowraj

दो सीटर मोवराज एक दो-सीटर है जिसे जातीय मिस्र और गोथिक शैलियों की भावना को मूर्त रूप देने के लिए डिज़ाइन किया गया है। इसका रूप नोराग से लिया गया था, थ्रेशिंग स्लेज के मिस्र के संस्करण ने अपने जातीय एंटीडिल्वियन सार से समझौता किए बिना गोथिक स्वभाव को अपनाने के लिए बदल दिया। यह डिजाइन काले रंग का है, जिसमें दोनों हाथों और पैरों पर जातीय मिस्र की दस्तकारी वाली नक्काशी है, साथ ही समृद्ध मखमली असबाब को बोल्ट और पुल के छल्ले के साथ एक्सेस किया गया है, जो इसे गॉथिक उपस्थिति की तरह एक मध्ययुगीन फेंक दिया गया है।

कॉर्पोरेट पहचान

Predictive Solutions

कॉर्पोरेट पहचान प्रीडिक्टिव सॉल्यूशंस, प्रग्नेंट एनालिटिक्स के लिए सॉफ्टवेयर उत्पादों का प्रदाता है। कंपनी के उत्पादों का उपयोग मौजूदा डेटा का विश्लेषण करके भविष्यवाणियां करने के लिए किया जाता है। कंपनी के निशान - एक सर्कल के सेक्टर - पाई-चार्ट ग्राफिक्स जैसा दिखता है और प्रोफ़ाइल में एक आंख की एक बहुत ही स्टाइल और सरलीकृत छवि भी है। ब्रांड प्लेटफ़ॉर्म "शेडिंग लाइट" सभी ब्रांड ग्राफिक्स के लिए एक ड्राइवर है। दोनों बदलते, अमूर्त द्रव रूप और विषयगत सरलीकृत चित्रण विभिन्न अनुप्रयोगों में अतिरिक्त ग्राफिक्स के रूप में उपयोग किए जाते हैं।