डिजाइन पत्रिका
डिजाइन पत्रिका
जापानी रेस्तरां

Moritomi

जापानी रेस्तरां मोरिटोमी के स्थानांतरण, जापानी व्यंजनों की पेशकश करने वाला एक रेस्तरां, जो विश्व विरासत के बगल में हैमीजी कैसल भौतिकता, आकार और पारंपरिक वास्तुशिल्प व्याख्या के बीच संबंधों की खोज करता है। नई जगह किसी न किसी और पॉलिश किए गए पत्थरों, काले ऑक्साइड लेपित स्टील और टेटामी मैट सहित विभिन्न सामग्रियों में महल के पत्थर के किलेबंदी पैटर्न को पुन: पेश करने की कोशिश करती है। छोटे राल लेपित बजरी में बना एक तल महल की खाई को दर्शाता है। दो रंग, सफेद और काले, बाहर से पानी की तरह बहते हैं, और स्वागत कक्ष में प्रवेश द्वार के लिए लकड़ी के जाली से सजाए गए द्वार को पार करते हैं।

परियोजना का नाम : Moritomi, डिजाइनरों का नाम : Tetsuya Matsumoto, ग्राहक का नाम : Moritomi.

Moritomi जापानी रेस्तरां

यह अद्भुत डिजाइन फैशन, परिधान और परिधान डिजाइन प्रतियोगिता में रजत डिजाइन पुरस्कार का विजेता है। आपको कई अन्य नए, अभिनव, मूल और रचनात्मक फैशन, परिधान और परिधान डिजाइन कार्यों की खोज के लिए निश्चित रूप से रजत पुरस्कार विजेता डिजाइनरों के डिजाइन पोर्टफोलियो को देखना चाहिए।

दिन की डिजाइन किंवदंती

पौराणिक डिजाइनर और उनके पुरस्कार विजेता कार्य।

डिज़ाइन लीजेंड बेहद प्रसिद्ध डिज़ाइनर हैं जो हमारी दुनिया को उनके अच्छे डिज़ाइनों के साथ बेहतर जगह बनाते हैं। प्रसिद्ध डिजाइनरों और उनके अभिनव उत्पाद डिजाइन, मूल कला कार्यों, रचनात्मक वास्तुकला, उत्कृष्ट फैशन डिजाइन और डिजाइन रणनीतियों की खोज करें। आनंद लें और दुनिया भर में पुरस्कार विजेता डिजाइनरों, कलाकारों, आर्किटेक्ट, इनोवेटर्स और ब्रांडों के मूल डिजाइन कार्यों का पता लगाएं। रचनात्मक डिजाइनों से प्रेरित हों।