डिजाइन पत्रिका
डिजाइन पत्रिका
होटल नवीकरण

Renovated Fisherman's House

होटल नवीकरण SIXX होटल सान्या में हायतांग खाड़ी के होहाई गांव में स्थित है। होटल के सामने चीन का दक्षिण सागर 10 मीटर की दूरी पर है, और होहाई चीन में सर्फर के स्वर्ग के रूप में जाना जाता है। वास्तुकार ने मूल तीन मंजिला इमारत को बदल दिया, जो कि एक स्थानीय मछुआरे परिवार के लिए, पुरानी संरचना को सुदृढ़ करके और अंदर की जगह को फिर से भरने के द्वारा, सर्फिंग-थीम रिसॉर्ट होटल में वर्षों से परोसा जाता है।

परियोजना का नाम : Renovated Fisherman's House, डिजाइनरों का नाम : Li Mi, ग्राहक का नाम : MODULO Architects (Shanghai).

Renovated Fisherman's House होटल नवीकरण

यह अद्भुत डिजाइन फैशन, परिधान और परिधान डिजाइन प्रतियोगिता में रजत डिजाइन पुरस्कार का विजेता है। आपको कई अन्य नए, अभिनव, मूल और रचनात्मक फैशन, परिधान और परिधान डिजाइन कार्यों की खोज के लिए निश्चित रूप से रजत पुरस्कार विजेता डिजाइनरों के डिजाइन पोर्टफोलियो को देखना चाहिए।

दिन का डिजाइनर

दुनिया के सर्वश्रेष्ठ डिजाइनर, कलाकार और आर्किटेक्ट।

अच्छा डिजाइन महान मान्यता का हकदार है। हर दिन, हम अद्भुत डिजाइनरों की सुविधा देते हैं जो मूल और अभिनव डिजाइन, अद्भुत वास्तुकला, स्टाइलिश फैशन और रचनात्मक ग्राफिक्स बनाते हैं। आज हम आपको दुनिया के सबसे महान डिजाइनरों में से एक के रूप में प्रस्तुत कर रहे हैं। आज पुरस्कार विजेता डिज़ाइन पोर्टफोलियो चेकआउट करें और अपने दैनिक डिजाइन प्रेरणा प्राप्त करें।