डिजाइन पत्रिका
डिजाइन पत्रिका
होटल नवीकरण

Renovated Fisherman's House

होटल नवीकरण SIXX होटल सान्या में हायतांग खाड़ी के होहाई गांव में स्थित है। होटल के सामने चीन का दक्षिण सागर 10 मीटर की दूरी पर है, और होहाई चीन में सर्फर के स्वर्ग के रूप में जाना जाता है। वास्तुकार ने मूल तीन मंजिला इमारत को बदल दिया, जो कि एक स्थानीय मछुआरे परिवार के लिए, पुरानी संरचना को सुदृढ़ करके और अंदर की जगह को फिर से भरने के द्वारा, सर्फिंग-थीम रिसॉर्ट होटल में वर्षों से परोसा जाता है।

परियोजना का नाम : Renovated Fisherman's House, डिजाइनरों का नाम : Li Mi, ग्राहक का नाम : MODULO Architects (Shanghai).

Renovated Fisherman's House होटल नवीकरण

यह अद्भुत डिजाइन फैशन, परिधान और परिधान डिजाइन प्रतियोगिता में रजत डिजाइन पुरस्कार का विजेता है। आपको कई अन्य नए, अभिनव, मूल और रचनात्मक फैशन, परिधान और परिधान डिजाइन कार्यों की खोज के लिए निश्चित रूप से रजत पुरस्कार विजेता डिजाइनरों के डिजाइन पोर्टफोलियो को देखना चाहिए।

दिन का डिज़ाइन

अद्भुत डिजाइन। सुंदर डिजाइन। सबसे अच्छा डिजाइन।

अच्छे डिजाइन समाज के लिए मूल्य पैदा करते हैं। हर दिन हम एक विशेष डिजाइन परियोजना की सुविधा देते हैं जो डिजाइन में उत्कृष्टता को प्रदर्शित करता है। आज, हम एक पुरस्कार विजेता डिजाइन का प्रदर्शन करने की कृपा कर रहे हैं जो एक सकारात्मक अंतर बनाता है। हम और अधिक महान और प्रेरणादायक डिजाइन दैनिक विशेषता होगी। दुनिया भर में सबसे बड़े डिजाइनरों से नए अच्छे डिजाइन उत्पादों और परियोजनाओं का आनंद लेने के लिए हमें रोज़ाना आना सुनिश्चित करें।